Home बिजनेस शॉप्सी के लिए सुपर 3: तीसरे वर्ष तक, ऐप के 330एम+ से...

शॉप्सी के लिए सुपर 3: तीसरे वर्ष तक, ऐप के 330एम+ से अधिक डाउनलोड हो चुके हैं

42
0
Google search engine

● शॉप्सी ने 3 साल का माइलस्टोन करते हुए 330 मिलियन आजीवन उपयोगकर्ताओं का रिकॉर्ड बनाया

बेंगलुरु, दिव्यराष्ट्र/ भारत का सबसे तेजी से बढ़ता हाइपर-वैल्यू प्लेटफॉर्म शॉप्सी, पूरे भारत में 330 मिलियन ऐप डाउनलोड की उल्लेखनीय उपलब्धि के साथ अपने तीसरे वर्ष का गर्व से जश्न मना रहा है। पिछले तीन वर्षों में, शॉप्सी ने 1,300 श्रेणियों में किफायती उत्पाद उपलब्ध कराकर, 19,000 से अधिक पिन कोड/शहरों तक पहुंचकर और भारत भर के शहरों और कस्बों से 1.4 मिलियन विक्रेताओं (फ्लिपकार्ट सहित) के समुदाय को बढ़ावा देकर हाइपरवैल्यू ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव को बेहतर बनाया है।

शॉप्सी की बिजनेस हेड प्रथ्यूषा अग्रवाल ने कंपनी की तीसरी वर्षगांठ पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हम अपने ग्राहकों, विक्रेताओं और भागीदारों के साथ इस माइलस्टोन का जश्न मनाते हैं, जिनके समर्थन ने हमें पसंदीदा हाइपर-वैल्यू ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के रूप में स्थापित किया है।” हमारी यात्रा की विशेषता उत्कृष्ट मूल्य, नवाचार और ग्राहक-केंद्रित रणनीति प्रदान करने के लिए हमारे समर्पण से है, जिसे विशेष रूप से भारत की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखते हुए कि भारतीय ई-कॉमर्स बाजार 2030 तक 300 बिलियन अमेरिकी डॉलर तक बढ़ने की उम्मीद है, हम अपने उत्पाद की पेशकश, तकनीकी कौशल में सुधार करने और भारत में मूल्य-सचेत उपभोक्ताओं को एक बेजोड़ खरीदारी का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

पहुँच का विस्तार और ग्राहक अनुभव में सुधार
केवल तीन वर्षों में, शॉप्सी ने सभी क्षेत्रों में ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करते हुए, पूरे देश में सफलतापूर्वक अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है। शॉप्सी का ग्राहक आधार अब बिलगी, फूल, फरीदकोट, नागरकोइल और कई अन्य स्थानों से नए ई-कॉमर्स शॉपर्स के साथ भारत में गहराई से विस्तार कर रहा है। शॉप्सी के लगभग 70% ग्राहक टियर 2 और टियर 3 शहरों से हैं, और 90% नए ग्राहक मिलेनियल्स और जेन जेड हैं। यह एक मजबूत आपूर्ति श्रृंखला और लॉजिस्टिक्स नेटवर्क द्वारा समर्थित है, जो एक चुस्त प्रौद्योगिकी बुनियादी ढांचे द्वारा पूरक है। उन्नत उपयोगकर्ता अनुभव, बुद्धिमान सिफारिशें, ग्राहकों के प्रश्नों के लिए एआई संचालित चैटबॉट और निर्बाध भुगतान गेटवे जैसे कारकों ने समग्र खरीदारी यात्रा में मदद की है, इस प्रकार, अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने और बनाए रखने में मदद मिली है।

शॉपी की विकास, मूल्य और जुड़ाव की यात्रा
एक अग्रणी हाइपर वैल्यू ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के रूप में, शॉप्सी की वृद्धि भारत में वैल्यू-फॉर-मनी उत्पादों की उच्च मांग को दर्शाता है। शॉप्सी ने हाइपरवैल्यू श्रेणी में प्रवेश किया, जहां 70% से अधिक खरीदार 200/- रुपये से कम कीमत के उत्पाद खरीद रहे थे। प्रतिस्पर्धी कीमतों पर उत्पाद बंडलिंग विकल्पों की पेशकश करके, शॉप्सी प्रभावी ढंग से अपने ग्राहकों को मूल्य वापस दे रही है।

टेक्नोलॉजी, फैशन, ब्यूटी घरेलू और इलेक्ट्रॉनिक्स सामान सहित 16 मिलियन से ज़्यादा उत्पादों के साथ, शॉप्सी हर भारतीय घर के लिए कुछ न कुछ पेश करता है। अपने ग्राहकों की ज़रूरतों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, शॉप्सी किड्सवियर, एक्सेसरीज़ और कम कीमत वाले स्मार्टफ़ोन जैसी नई श्रेणियाँ लॉन्च कर रही है। शॉप्सी की सबसे नवीनतम लॉन्च ‘ट्रेंड स्टेशन’ में भारत की ट्रेंड-कॉन्शियस जेन Z को आकर्षित करने के लिए ब्यूटी और फ़ैशन में वायरल ट्रेंड को प्रस्तुत करता है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here