Home एंटरटेनमेंट अमेज़न मिनीटीवी ने जुलाई में ढेर सारे रोमांचक इंटरनेशनल शो के साथ...

अमेज़न मिनीटीवी ने जुलाई में ढेर सारे रोमांचक इंटरनेशनल शो के साथ अपनी शानदार कंटेंट लाइब्रेरी में चार चाँद लगाए

20
0
Google search engine

मुंबई, दिव्य राष्ट्र/ अमेज़न की निःशुल्क वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अमेज़न मिनीटीवी इस बार जुलाई के महीने में बेमिसाल मनोरंजन की पेशकश करते हुए, कई शानदार इंटरनेशनल शो के अपने रोस्टर के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। सोप ड्रामा से लेकर दिल को छू लेने वाले रोमांस और हँसी से लोटपोट कर देने वाली कॉमेडी तक, हरेक शो दर्शकों को दुनिया के अलग-अलग कोनों की सैर कराएगा, और वे अपनी स्क्रीन पर अलग-अलग तरह की संस्कृतियों, जज्बातों, सेटिंग्स और रोमांच का भरपूर आनंद ले सकेंगे। “मिनीटीवी इम्पोर्टेड” पर इन सभी शो के ऑरिजिनल के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में उनकी डबिंग उपलब्ध होगी। इस महीने के रोमांचक स्लेट में जेन ज़ेड, ऑलमोस्ट फेमस, माई डेस्कमेट, गर्लफ्रेंड और स्टिल 17 के साथ-साथ पूरी दुनिया में दर्शकों के बीच मशहूर टाइटल्स भी शामिल हैं।

‘जेन ज़ेड’ के साथ पारंपरिक चीनी चिकित्सा के रहस्यों को गहराई से जानें, तथा ज़िंदगी, परिवार और सेहत से जुड़ी जटिलताओं का पता लगाएँ, या फिर ‘ऑलमोस्ट फेमस’ के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री की बहुत जोखिम भरी दुनिया में बैकस्टेज पास के लिए साइन-अप करें, जिसमें एक उभरती हुई प्रेम कहानी के बीच कुछ कर दिखाने की ख़्वाहिश रखने वाले कलाकारों की सच्ची लगन और उनके अटल इरादे को दिखाया गया है। ‘माई डेस्कमेट’ स्कूल के दिनों की मासूमियत और आपसी दोस्ती की खुशनुमा यादों को तरोताज़ा कर देने वाला सफ़र है, जिसमें एक आइडल और उसकी फैन लड़की के बीच रोमांस को प्रस्तुत किया गया है। ‘गर्लफ्रेंड’ एक महिला की ज़िंदगी में प्यार की बड़ी अनोखी दास्तान है, जिसे यह दिखावा करने के लिए काम पर रखा जाता है कि उसे एक सीईओ से प्यार है, लेकिन बाद में यही उसकी हकीकत बन जाती है। अंत में, ‘स्टिल 17’ अपने वजूद की तलाश कर रही एक महिला की हालात से उबरने की कहानी बयां करता है, जो कोमा से जगाने के बाद खुद को जज्बाती तौर पर किशोरावस्था में फँसा हुआ पाती है और बिल्कुल नए नज़रिये के साथ अडल्ट्हुड की ओर आगे बढ़ती है।

इस मौके पर अमेज़न मिनीटीवी के हेड ऑफ़ कंटेंट, अमोघ दुसाद ने कहा, “अमेज़न मिनीटीवी पर जुलाई महीने के लिए इंटरनेशनल शो की सूची पेश करते हुए हम बेहद रोमांचित महसूस कर रहे हैं, जिससे यह बात जाहिर होती है कि हम बिना किसी शुल्क के स्थानीय भाषाओं में ग्लोबल कंटेंट की बढ़ती माँग को पूरा करने के अपने वादे पर कायम हैं। कोरियाई, मंदारिन और तुर्की के ऑरिजिनल शो अपनी अनोखी कहानी और सांस्कृतिक समृद्धि के कारण भारतीय दर्शकों के दिलों में जगह बना रहे हैं। इन सभी इंटरनेशनल शो को ऑरिजिनल, हिंदी, तमिल और तेलुगु में पेश करके, हम हर भाषा के दर्शकों को शामिल करते हुए उन्हें बेहद मनोरंजक कंटेंट देखने का अनुभव प्रदान करना चाहते हैं, जो सांस्कृतिक सीमाओं से परे है और दर्शक निजी तौर पर उनसे जुड़ाव महसूस करते हैं।”

ये सभी इंटरनेशनल शो अपनी मूल भाषा के साथ-साथ हिंदी, तेलुगु और तमिल में सिर्फ अमेज़न शॉपिंग ऐप के भीतर ‘अमेज़न मिनीटीवी इम्पोर्टेड’, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी पर मुफ्त में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होंगे, या आप इसके लिए प्लेस्टोर से ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here