Home बिजनेस पीएनबी ने किया आईआईएफसीएल के साथ एमओयू

पीएनबी ने किया आईआईएफसीएल के साथ एमओयू

60
0
Google search engine

नई दिल्ली, दिव्यराष्ट्र/ देश के अग्रणी सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) और भारत सरकार की पूर्ण स्वामित्व वाली कंपनी इंडिया इंफ्रास्ट्रक्चर फाइनेंस कंपनी लिमिटेड (आईआईएफसीएल) ने व्यवहार्य बुनियादी ढांचा परियोजनाओं को दीर्घकालिक वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए 2006 में द्वारका, नई दिल्ली में पीएनबी कॉर्पोरेट कार्यालय में एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं। इस कदम के साथ, दोनों संस्थान बुनियादी ढांचा परियोजनाओं को वित्तपोषित करने के लिए सहयोग करेंगे, जिसमें पार्टियां संभावित उधारकर्ताओं को उचित परिश्रम और मामले-दर-मामला आधार पर वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए संघ/एकाधिक ऋण व्यवस्था के तहत पारस्परिक रूप से भाग ले सकती हैं।

पीएनबी के एमडी और सीईओ अतुल कुमार गोयल और आईआईएफसीएल के एमडी डॉ. पद्मनाभन राजा जयशंकर की मौजूदगी में एमओयू पर हस्ताक्षर समारोह हुआ। इस अवसर पर पीएनबी के सभी कार्यकारी निदेशकों के साथ-साथ पीएनबी और आईआईएफसीएल के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।

यह समझौता ज्ञापन देश की बुनियादी ढांचा परियोजनाओं को ऋण देने के नए रास्ते खोजने में एक मील का पत्थर साबित होगा और उन्होंने इस प्रयास में दोनों पक्षों की ओर से पूर्ण भागीदारी का आश्वासन दिया।

इस ईमेल और किसी भी अनुलग्नक की सामग्री डेंटसु इंटरनेशनल लिमिटेड, इसकी संबद्ध कंपनियों और इच्छित प्राप्तकर्ता(ओं) के लिए गोपनीय है और यह वकील-ग्राहक विशेषाधिकार प्राप्त या अन्यथा कार्य उत्पाद प्रतिरक्षा या अन्य कानूनी नियमों द्वारा संरक्षित भी हो सकता है। इच्छित प्राप्तकर्ता(ओं) के अलावा किसी अन्य व्यक्ति या संस्था द्वारा इस जानकारी पर भरोसा करके किसी भी समीक्षा, पुनः प्रसारण, प्रसार या अन्य उपयोग या कार्रवाई करना निषिद्ध है। यदि आपको यह ईमेल गलती से प्राप्त हुआ है तो कृपया प्रेषक से संपर्क करें और किसी भी कंप्यूटर से सामग्री को हटा दें ।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here