Home बिजनेस अल्टोस कंप्यूटिंग का AMD EPYC 4004 सीरीज प्रोसेसर युक्त नया अल्टोस ब्रेनस्फीयर...

अल्टोस कंप्यूटिंग का AMD EPYC 4004 सीरीज प्रोसेसर युक्त नया अल्टोस ब्रेनस्फीयर T15 F6 सर्वर लॉन्च; छोटे और मध्यम उद्यमों के लिए समाधान प्रदान

65
0
Google search engine

नई दिल्ली, दिव्यराष्ट्र/: एसर की सहायक कंपनी अल्टोस कंप्यूटिंग ने नए एंट्री-लेवल अल्टोस ब्रेनस्फीयर™ T15 F6 सर्वर का अनावरण किया है, जिसे नवीनतम AMD EPYC ™ 4004 सीरीज प्रोसेसर के साथ बनाया गया है और AM5 सॉकेट से लैस किया गया है। यह सर्वर छोटे और मध्यम आकार के उद्यमों (SME) और एंटरप्राइज़ शाखा कार्यालयों के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन और प्रतिस्पर्धी लाभ प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो इसे एज कंप्यूटिंग और निजी/हाइब्रिड क्लाउड सर्वर आवश्यकताओं के लिए एक आदर्श समाधान बनाता है।

अल्टोस कंप्यूटिंग के अध्यक्ष जैकी ली ने कहा , ” कई छोटे और मध्यम आकार के उद्यमों को उपयुक्त उद्यम-ग्रेड आईटी उपकरण की तलाश करते समय चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, अक्सर ऐसे सर्वरों को प्राथमिकता दी जाती है जो उच्च लागत-प्रभावशीलता प्रदान करते हैं और उनकी दैनिक कार्यालय आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। इसलिए, हम नवीनतम AMD EPYC ™ 4004 श्रृंखला प्रोसेसर के साथ अल्टोस ब्रेनस्फीयर ™ T15 F6 लॉन्च कर रहे हैं, जो न केवल असाधारण प्रदर्शन और मापनीयता प्रदान करते हैं, बल्कि उच्च लागत-प्रभावशीलता भी प्रदान करते हैं, जो एसएमई को कुशल सर्वर प्रदान करते हैं जो उनके बजट के साथ संरेखित होते हैं और परिचालन क्षमताओं को बढ़ाते हैं ।”

एएमडी के कॉर्पोरेट उपाध्यक्ष, एंटरप्राइज और एचपीसी बिजनेस ग्रुप, जॉन मॉरिस ने कहा, “नए एएमडी ईपीवाईसी 4004 सीरीज सीपीयू, प्रौद्योगिकी भागीदारों के हमारे मजबूत पारिस्थितिकी तंत्र के साथ, पारंपरिक रूप से कम सेवा वाले बाजार में उद्यम समाधान लाते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि छोटे और मध्यम व्यवसायों के पास उच्च प्रदर्शन वाली प्रौद्योगिकियों तक पहुंच हो, जो उन्हें प्रतिस्पर्धी बने रहने में मदद करें। ” ” एएमडी ईपीवाईसी 4004 सीपीयू एक महत्वपूर्ण बाजार अंतर को भरते हैं, लागत-अनुकूलित सिस्टम कॉन्फ़िगरेशन में एंटरप्राइज़-ग्रेड निर्भरता, मापनीयता और सुरक्षा के साथ लागत-अनुकूलित समाधान प्रदान करते हैं जो छोटे व्यवसायों और समर्पित होस्टर्स के लिए समझ में आता है। ”

Altos BrainSphere™ T15 F6 3D V-Cache तकनीक का समर्थन करता है, जो L3 कैश क्षमता का काफी विस्तार करता है, और इसमें DDR5 हाई-स्पीड मेमोरी, PCIe Gen5 हाई-बैंडविड्थ कंप्यूट कार्ड स्लॉट और M.2 स्टोरेज इंटरफेस हैं, जो 32TB तक हार्ड डिस्क स्पेस और USB 3.2 पोर्ट का समर्थन करते हैं। इसका उन्नत तकनीकी विन्यास उपयोगकर्ताओं को अभूतपूर्व प्रदर्शन और मापनीयता प्रदान करता है, जो विभिन्न अनुप्रयोगों के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करता है, विशेष रूप से छोटे और मध्यम आकार के उद्यमों के ERP सिस्टम या एंटरप्राइज़ शाखा कार्यालय टर्मिनल प्रबंधन के लिए उपयुक्त है, जिसमें बड़ी मात्रा में डेटा और उच्च गति वाली गणना को संभालने की आवश्यकता होती है।

अल्टोस कंप्यूटिंग के जनरल मैनेजर और कंट्री हेड संजय विरनावे ने कहा, “अल्टोस ब्रेनस्फीयर™ टी15 एफ6 की शुरुआत एसएमई के लिए उच्च-प्रदर्शन, स्केलेबल और लागत-प्रभावी सर्वर समाधान प्रदान करने की दिशा में एक कदम आगे है। शक्तिशाली AMD EPYC 4004 सीरीज प्रोसेसर का लाभ उठाकर, हम छोटे व्यवसायों के लिए सुलभ मूल्य बिंदु पर एंटरप्राइज़-ग्रेड प्रदर्शन प्रदान कर सकते हैं। यह नया सर्वर न केवल एसएमई की मांग वाली कम्प्यूटेशनल जरूरतों को पूरा करता है, बल्कि एक विश्वसनीय बुनियादी ढांचा प्रदान करके उनके विकास का भी समर्थन करता है जो उनकी बदलती आवश्यकताओं के साथ बढ़ सकता है। हमारा ध्यान एसएमई को आज के तेज-तर्रार बाजार में प्रतिस्पर्धा करने के लिए आवश्यक तकनीक के साथ सशक्त बनाने पर है, यह सुनिश्चित करना कि उनके पास बड़े उद्यमों के समान उच्च-गुणवत्ता वाले आईटी समाधानों तक पहुंच हो।”

Altos BrainSphere™ T15 F6 सर्वर पारंपरिक BMC की जगह DASH मानक Realtek नेटवर्क नियंत्रक को अपनाता है, जिससे सिस्टम प्रशासक डिवाइस पावर स्थिति तक पहुँच सकते हैं और उसे संचालित कर सकते हैं, डिवाइस स्वास्थ्य देख सकते हैं, और नेटवर्क के माध्यम से सिस्टम लॉग रिकॉर्ड की जाँच कर सकते हैं, चाहे सिस्टम बूट हो रहा हो या बंद हो रहा हो। Altos BrainSphere™ T15 F6 एक अत्यधिक विश्वसनीय, उच्च-प्रदर्शन और लागत-प्रभावी समाधान प्रदान करता है, जो सरकार, शिक्षा और SMB ग्राहकों के IT इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए आदर्श है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here