Home Finance एचडीएफसी बैंक का मेगा कार लोन मेला संपन्न

एचडीएफसी बैंक का मेगा कार लोन मेला संपन्न

69
0
Google search engine

जयपुर: भारत के निजी क्षेत्र की अग्रणी बैंक एचडीएफसी बैंक ने आज घोषणा की हैं कि उसने मध्य भारत और महाराष्ट्र की 600 शाखाओं में एक मेगा कार लोन मेला आयोजित किया है। यह तीन दिवसीय पहल 22 से 24 मई 2024 तक आयोजित की गई है। बैंक की मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों से, जिसमें नासिक, औरंगाबाद और विदर्भ डिवीजन शामिल हैं, इस तीन दिवसीय अभियान में हिस्सा ले रहे है ।

बैंक ने कई कार डीलरशिप के साथ साझेदारी की है, जिन्होंने प्रमुख ऑटोमोबाइल ब्रांडस के नवीनतम कार मॉडल प्रदर्शित किए हैं। इस पहल के माध्यम से ग्राहकों को उनकी पात्रता के अनुसार ऑन-द-स्पॉट ऋण मंजूर किया जाएगा साथ ही साथ वे वाहनों की टेस्ट ड्राइव भी ले सकेंगे ।

श्री अखिलेश कुमार रॉय, बिजनेस हेड – ऑटो लोन और इन्वेंटरी फंडिंग, एचडीएफसी बैंक ने कहा, “हम मध्य भारत और महाराष्ट्र में अपने उपभोक्ताओं के लिए कार लोन मेला पेश करके खुश हैं। यह ऋण मेला उपभोक्ताओं को हमारे आसान वित्त विकल्पों का अधिकतम लाभ उठाने का मौका देता है। विभिन्न प्रकार की पुनर्भुगतान कॉन्फ़िगरेशन और न्यूनतम कागजी कार्रवाई कार खरीद के इस अवसर को और भी अधिक सहज बनाने में मदद करेगी।“

31 मार्च 2024 को एचडीएफसी बैंक की ऑटो लोन बुक 1.31 लाख करोड़ रुपये थी। इसकी 52% शाखाएँ अर्ध-शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में मौजूद हैं। पूरे देश में बैंक का कुल वितरण नेटवर्क 4,065 कस्बो में  हैं l बैंक की 8,738 शाखाएँ और 20,938 एटीएम हैं। इसके अलावा, बैंक के पास 15,182 बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट्स हैं, जो मुख्य रूप से सामान्य सेवा केंद्रों द्वारा संचालित होते हैं, जो इसकी पेशकशों को भीतरी क्षेत्रों तक ले जाते हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here