Home Automobile news निसान ने मैग्नाइट गेजा सीवीटी स्पेशल एडिशन लांच किया

निसान ने मैग्नाइट गेजा सीवीटी स्पेशल एडिशन लांच किया

62
0
Google search engine

गुरुग्राम: 2023 मैग्नाइट गेजा स्पेशल एडिशन की जबर्दस्त सफलता के बाद निसान मोटर इंडिया ने आज अपने बिग, बोल्ड, ब्यूटीफुल एसयूवी निसान मैग्नाइट गेजा सीवीटी स्पेशल एडिशन को लॉन्च करने का एलान किया। इसकी शुरुआती कीमत 9.84 लाख रुपये तय की गई है। 2023 गेजा स्पेशल एडिशन को मिली जबर्दस्त प्रतिक्रिया और ग्राहकों के फीडबैक को देखते हुए गेजा स्पेशल एडिशन की पहली सालगिरह पर निसान मैग्नाइट गेजा सीवीटी स्पेशल एडिशन को लॉन्च किया गया है।

जापानी थिएटर और इसकी एक्सप्रेसिव म्यूजिकल थीम से प्रेरित मैग्नाइट गेजा सीवीटी स्पेशल एडिशन को म्यूजिक के दीवानों को खास अनुभव देने के लिए स्पेशल पैकेज के रूप में डिजाइन किया गया है। इसमें बड़े इन्फोटेनमेंट फीचर्स के साथ प्रीमियम स्पीकर सिस्टम दिया गया है, जो एक खास अनुभव प्रदान करता है।

पिछले साल अपनी लॉन्चिंग के बाद से पहली बार मैग्नाइट गेजा सीवीटी स्पेशल एडिशन में कई इन्फोटेनमेंट ऑफरिंग्स प्रदान की जा रही हैं, जो इसे ग्राहकों के लिए और भी लुभावना बनाती हैं। यह बी-एसयूवी सेगमेंट में निसान का सबसे एक्सेसिबल और प्रीमियम सीवीटी टर्बो है, जो वैल्यू फॉर मनी के मामले में सर्वश्रेष्ठ है।

यह निसान मैग्नाइट सीवीटी वेरिएंट्स में सबसे एडवांस्ड इन्फोटेनमेंट फीचर्स से लैस वेरिएंट है।

निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एनएमआईपीएल) के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री सौरभ वत्स ने कहा, ‘पिछले साल पेश किए गए गेजा स्पेशल एडिशन की जबर्दस्त सफलता के बाद हमें मैग्नाइट का नवीनतम वेरिएंट पेश करने की खुशी है। बाजार में ग्राहकों के फीडबैक के आधार पर हमने किफायती मूल्य पर प्रीमियम फीचर्स पेश करने के उल्लेखनीय अवसर को पहचानकर यह कदम उठाया है। मैग्नाइट गेजा सीवीटी स्पेशल एडिशन इस प्रतिस्पर्धी कीमत पर उपलब्ध इकलौता सीवीटी टर्बो है। इसमें जो फीचर्स दिए गए हैं, बाजार में इस श्रेणी के किसी वेरिएंट में उस तरह के फीचर्स नहीं हैं। यह किफायती दाम में बेस्ट-इन-क्लास टेक्नोलॉजी, प्रीमियम फीचर्स और एडवांस्ड इन्फोटेनमेंट ऑफरिंग्स देने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।’

मैग्नाइट गेजा सीवीटी स्पेशल एडिशन में ट्रेजेक्टरी गाइडलाइंस और बेस्ट-इन-क्लास स्क्रीन रेस्पॉन्स के साथ रियर व्यू कैमरा दिया गया है, जिससे ज्यादा सुरक्षा एवं सहूलियत सुनिश्चित होती है, ड्राइव विजिबिलिटी बढ़ती है और किसी भी तरह की बाधाओं का क्लीयर व्यू दिखता है। 10 लाख रुपये से कम कीमत पर यह एक्सक्लूसिव एचआर10 टर्बो सीवीटी लाइनअप है, जो विशेषरूप से ऐसे ग्राहकों के लिए है, जो एडवांस्ड इन्फोटेनमेंट फीचर्स चाहते हैं।

2023 मैग्नाइट गेजा स्पेशल एडिशन की सफलता ग्राहकों की मांग एवं इनोवेशन को बढ़ावा देने की निसान की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। मैग्नाइट गेजा सीवीटी स्पेशल एडिशन एडवांस्ड टेक्नोलॉजी, किफायत और भारतीय ग्राहकों के लिए अनूठे मूल्य के साथ इस विरासत को और समृद्ध करेगी। मैग्नाइट गेजा सीवीटी एडिशन बिग, बोल्ड और ब्यूटीफुल एसयूवी है, जो बी-एसयूवी सेगमेंट में ‘वैल्यू’ को नए सिरे से परिभाषित करती है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here