Home Travel बैगलाइन ने जोधपुर स्टोर में शोकेस किया टॉमी हिलफिगर ट्रैवल गियर और...

बैगलाइन ने जोधपुर स्टोर में शोकेस किया टॉमी हिलफिगर ट्रैवल गियर और अन्य ब्रांड का लेटेस्ट कलेक्शन

34
0
Google search engine

जोधपुर, दिव्यराष्ट्र/ बैगलाइन हाउस ऑफ लग्जरी बैग्स ने जोधपुर के वाइब्रेंट शहर में टॉमी हिलफिगर ट्रैवल गियर, यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन (यूसीबी) और सुगरश के लेटेस्ट कलेक्शन शोकेस किए हैं। 7 सी रोड, सरदारपुरा में स्थित है यह स्टोर प्रीमियम ट्रैवल गियर, हैंडबैग, वॉलेट और फैशन एक्सेसरीज की विशाल रेंज के साथ लग्जीरियस शॉपिंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

ब्रांड कॉन्सेप्ट्स लिमिटेड का मशहूर रिटेल ब्रांड, बैगलाइन हाउस ऑफ लग्जरी बैग्स ने जोधपुर में इस स्टोर की शुरुआत कर भारत में अपना एक्सपाशन जारी रखा है। यह स्टोर 160 वर्ग सेंटीमीटर में फैला हुआ है और इसे बैगलाइन की क्वालिटी और स्टाइल के प्रति कमिटमेंट को दर्शाने के लिए खूबसूरती से डिज़ाइन किया गया है। अब खरीदार बाज़ार में मौजूद कुछ सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों के ट्रेंडी लगेज, स्टाइलिश हैंडबैग, आकर्षक वॉलेट और अन्य फैशन-फ़ॉरवर्ड एक्सेसरीज़ की विस्तृत वैरायटी को यहां देख सकते हैं।

स्टोर कलेक्शन-
● टॉमी हिलफिगर ट्रैवल गियर: इसमें विभिन्न प्रकार के लगेज, बैकपैक, बिजनेस केस, डफल बैग, बेल्ट और वॉलेट शामिल हैं, जो अपने शानदार डिजाइन और बेजोड़ कारिगरी के लिए जाने जाते हैं।
● यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन (यूसीबी): फैशन के प्रति जागरूक कस्टमर की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बैकपैक्स, बिजनेस केस, पुरुषों के पर्स और बेल्ट का वाइब्रेंट कलेक्शन मौजूद है।
● द वर्टिकल: अपने ऑफिस और एयरपोर्ट लुक को बेहतर बनाने के लिए ट्रेवल लगेज, बिज़नेस केसेस और बैक पैक्स की एक विस्तृत श्रृंखला में से चुनें
● शुगरश: हैंडबैग, टोट, महिलाओं के पर्स, स्लिंग और सैचेल की एक विस्तृत रेंज यहां देखने को मिलेगी, यह कलेक्शन उन लोगों के लिए एकदम उपयुक्त है जो कंटेम्प्रेरी डिजाइन के साथ एलीगेंस टच को पसंद करते हैं।

बैगलाइन ने प्रीमियम ब्रांड्स और हाई क्वालिटी वाले प्रोडक्ट उपलब्ध कराने की रेप्यूटेशन बनाई हुई है। जोधपुर स्टोर सरदारपुरा में स्ट्रेटजिकली स्थित है, जो एक बिजी रिटेल एरिया है जो अपनी रिच शॉपिंग और लाइफस्टाइल ऑफरिंग्स के लिए जाना जाता है। यह प्राइम लोकेशन लोगों की आसान पहुंचा में है और बैगलाइन के अलग अलग प्रोडक्ट की रेंज के साथ उनके शॉपिंग के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाते हैं।

इंड ऑफ सीजन सेल: 50% तक ऑफ—
जोधपुर के बैगलाइन स्टोर पर इंड ऑफ सीजन सेल शुरू हो गई है, जिसमें सभी कैटेगरी पर 50% तक का ऑफ उपलब्ध है। ग्राहक इस सेल का लाभ स्टोर और बैगलाइन वेबसाइट दोनों पर उठा सकते हैं।

ब्रांड कॉन्सेप्ट्स लिमिटेड के पूर्णकालिक डायरेक्टर और चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर अभिनव कुमार ने जोधपुर स्टोर में लेटेस्ट कलेक्शन के बारे में उत्साह व्यक्त किया और कहा, “भारत के ट्यूरिज्म सेक्टर के फलने-फूलने के साथ, हम भारत के विविध आकर्षणों की खोज करने वाले यात्रियों की सेवा करने के लिए खुद को रणनीतिक रूप से स्थापित कर रहे हैं। जोधपुर में हमारा स्टोर बैगलाइन हाउस ऑफ लग्जरी बैग्स के लिए एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन है। ट्रैवलर की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध, हम उनके एक्सपीरियस को बेहतर बनाने के लिए असाधारण उत्पाद पेश करते हैं। यूसीबी, शुगरशऔर टॉमी हिलफिगर ट्रैवल गियर के वाइब्रेंट रंग हमारे कलेक्शन को बेहद खास बनाते हैं, जो बिना किसी कॉम्प्रोमाइज के प्रैक्टिकैलिटी को सुनिश्चित करते हैं और हर पीस में स्टाइल दर्शाते हैं।”

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here