Home बिजनेस वीटी मार्केटस ने लॉन्च किया अपना पहला ब्रांड कैंपेन बिलट्फो विनर्स

वीटी मार्केटस ने लॉन्च किया अपना पहला ब्रांड कैंपेन बिलट्फो विनर्स

32
0
Google search engine

नई दिल्ली, दिव्यराष्ट्र/ वैश्विक मल्टी-एसेट ब्रोकर वीटी मार्केट्स ने अपने बिलट्फो विनर्स अभियान के शुभारंभ की घोषणा की है। एक साथ कई राज्यों में इसे लांच किया गया है। ऐसा कैंपेन पहली बार किसी अवार्ड विनिंग फोरेक्स और सीएफडी कंपनी ने लांच किया हैं।

अभियान के हिस्से के रूप में, वीटी मार्केट्स अपने अगले रेसिंग इवेंट के लिए विशेष ऑल-एक्सेस पास की पेशकश करेगा। विजेता शीर्ष-स्तरीय वीआईपी उपचार और आगामी रेस के पीछे के दृश्यों की दुर्लभ झलक की उम्मीद कर सकते हैं।

वीटी मार्केट्स के प्रवक्ता लुडोविक मोनक्ला और सीजर नवारो द्वारा एक डॉक्यूमेंट्री के रूप में पेश यह अभियान अस्थिर व्यापारिक परिदृश्य और रेसट्रैक के उतार-चढ़ाव के बीच समानताएं दर्शाता है।

वीटी मार्केट्स में रणनीतिक संचालन के प्रमुख लुडोविक मोनक्ला ने कहा, “ऐसे माहौल में जहां पल भर में लिए गए फैसले अहम होते हैं, सटीकता और बिजली की गति से किए गए क्रियान्वयन से ही आपको बढ़त मिलती है।” “हमारा मानना है कि आज के वित्तीय क्षेत्र में यह हमारे व्यापारियों के लिए एक अलग लाभ पैदा करता है।”

यह अभियान कुछ महीनों तक चलेगा और इससे वीटी मार्केट्स की सेवाओं के व्यापक समूह की ओर अधिक अनुयायियों को आकर्षित करने की उम्मीद है। वीटी मार्केट्स के परिचित सफेद और नीले रंग के बीच, वीडियो अभियान में प्रसिद्ध मोनाको रेसट्रैक पर मासेराटी एमएसजी रेसिंग को भी दिखाया गया है, जिसमें बताया गया है कि कैसे एक शक्तिशाली वाहन आपको वहां ले जा सकता है जहां आपको जाना है।

इस साल अप्रैल में, वीटी मार्केट्स ने तीन दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें वीआईपी, भागीदारों, ग्राहकों और मीडिया प्रतिनिधियों को एक विशेष प्री-रेस अनुभव के लिए आमंत्रित किया गया। उपस्थित लोगों को मासेराटी एमएसजी रेसिंग के शीर्ष ड्राइवरों, मैक्सिमिलियन गुंथर और जेहान दारुवाला के साथ घुलने-मिलने का अवसर मिला। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म ट्रेडिंग के दायरे के भीतर और बाहर दोनों जगह अनुभव बनाने के लिए समर्पित है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here