Home Bollywood मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इश्क—विश्क की फ्रेंचाइजी का हिस्सा...

मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इश्क—विश्क की फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा – जिब्रान खान

38
0
Google search engine

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/ हिट फिल्म इश्क विश्क का बहुप्रतीक्षित सीक्वल, जिसका नाम इश्क विश्क रिबाउंड है, पहले से ही प्रशंसकों हलचल पैदा कर रहा है। इस उत्साह के केंद्र में प्रतिभाशाली युवा अभिनेता जिबरान खान हैं, जो साहिर की महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

जिब्रान ने हाल ही में इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के अपने उत्साह को बताया। “मुझे याद है जब मैं बच्चा था तब मैंने इश्क विश्क देखी थी और इससे पूरी तरह मंत्रमुग्ध हो गया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन मुझे इस प्रतिष्ठित फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने का अवसर मिलेगा। उन्होंने कहा -यह आश्चर्यजनक है कि कैसे जीवन कभी-कभी पूर्ण चक्र में आ जाता है,” ।

जिब्रान ने आगे कहा, “मैं इसमें शामिल होने के लिए इतना उत्सुक था कि मैंने वास्तव में निपुण सर से पूछा कि क्या मैं भी इसका एक छोटा सा हिस्सा बन सकता हूं। वास्तव में, मुझे लगता है कि मैंने इसके लिए अपने जीवन का सबसे पहला ऑडिशन दिया था, जो सुबह 7 बजे था। इतनी जल्दी जागने का अनुभव, उत्साह और प्रत्याशा से भरा, कुछ ऐसा है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा। यह सोचना अविश्वसनीय है कि एक बच्चे के रूप में मुझे जो फिल्म बहुत पसंद थी वह अब मेरी पेशेवर यात्रा का हिस्सा है”।

निपुण धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित, इश्क विश्क रिबाउंड का उद्देश्य एक ताज़ा, आधुनिक मोड़ जोड़ते हुए मूल फिल्म के आकर्षण और युवा भावना को पकड़ना है। फैंस जिबरान खान को साहिर के रूप में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि उनका किरदार कहानी में कैसे फिट होगा।

जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, उत्साह बढ़ता जा रहा है। पुरानी यादों और नई ऊर्जा के मिश्रण के साथ, इश्क विश्क रिबाउंड लंबे समय से प्रशंसकों और नई पीढ़ी के दर्शकों दोनों को आकर्षित करने के लिए तैयार है। हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि जिब्रान खान हमारे लिए क्या लेकर आए हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here