Home Bollywood सात करोड़ का है उर्वशी रौतेला का कान्स कस्टम गाउन

सात करोड़ का है उर्वशी रौतेला का कान्स कस्टम गाउन

41
0
Google search engine

मुंबई , दिव्य राष्ट्र/: उर्वशी रौतेला भारत की नंबर एक वैश्विक महिला आइकन हैं और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि उन्हें दुनिया भर में जबरदस्त प्यार और सम्मान मिलता है। इस खूबसूरत युवती को इस साल 77वें फेस्टिवल डे कान्स में सम्माननीय अतिथि और पुरस्कार विजेता के रूप में आमंत्रित किया गया था और उसका जटिल मनमोहक पहनावा बड़े पैमाने पर सुर्खियां बटोर रहा है। जहां तक ​​ऐसे प्रतिष्ठित अवसरों पर फैशन की दुनिया में नए ट्रेंड स्थापित करने की बात है, तो उर्वशी रौतेला हमेशा इसमें माहिर रही हैं। इसीलिए, वह इसे बार-बार सहजता से करती है और इस बार भी, 77वें फेस्टिवल डे कान्स में, वह अपने स्टाइलिश लेकिन अपरंपरागत दृष्टिकोण के साथ यह सुनिश्चित करने में सक्षम थी कि उसका लुक बिल्कुल सही था।

लेबनान में रहने वाले खालिद और मारवान के लिमिटेड एडिशन सेरेन कलेक्शन 2024 के एक शानदार, विदेशी और उत्कृष्ट फ्यूशिया गाउन में उर्वशी रौतेला देखने लायक थीं और उनकी प्रशंसा भी की गई। उनका लुक लालित्य और वस्त्र परिष्कार के सही मिश्रण को बनाए रखने के बारे में है और कोई आश्चर्य नहीं, हम उनके लुक की प्रशंसा करने और उसे पसंद करने से खुद को रोक नहीं सकते हैं। हम उसे बर्मिंघम स्थित ‘आरिया डायमंड्स’ के सीमित संस्करण के लक्जरी हीरे के सामान पहने हुए देखते हैं। कलात्मक स्वरूप का विचार और निर्माण दूरदर्शी स्टाइलिस्ट बोनो वैन प्यूर्सेम द्वारा किया गया था जो कला के अपने काम में विशेषज्ञ हैं। हमें उसके बालों के सहारा के रूप में ऊपर से चमकते रत्न बहुत पसंद आए और हम पूरी तरह से आश्चर्यचकित हैं कि उसने एक रानी की तरह ‘पिक्चर परफेक्ट’ पोज़ दिया। इस साल उत्सव की थीम का पालन करने के लिए, उर्वशी रौतेला ने लंबे समय से फैशन डिजाइनर और रेड कार्पेट सहयोगी खालिद और मारवान की मदद ली।

पारभासी, चमकदार उपस्थिति पैनाचे के उत्कृष्ट और स्थायी शिल्प के लिए एक सर्वोत्कृष्ट श्रद्धांजलि है और कोई आश्चर्य नहीं, उनका लुक आगे चलकर कई वोग प्रतियोगिताओं की अवधारणा और विषय बनने के लिए तैयार है। उसकी प्राकृतिक, लुभावनी सुंदरता और उसके स्टाइलिश, उच्च-ठाठ अलंकृत पोशाक खेल का मिश्रण भीड़ से अलग दिखता है और कोई आश्चर्य नहीं, सभी की निगाहें पूरे समय उसी पर थीं। हालाँकि, इन सभी कारकों के अलावा, अनुमान लगाएँ कि उसके पहनावे का सबसे दिलचस्प हिस्सा क्या है? खैर, उनके लिए विशेष रूप से बनाया गया कस्टम-मेड गाउन सचमुच आलिया भट्ट के हाल ही में मिले गाला आउटफिट से 7 गुना अधिक महंगा है। उर्वशी के कस्टम गाउन और उनके पूरे लुक की कुल मिलाकर कीमत 7 करोड़ रुपये है और हम पूरी तरह से आश्चर्यचकित हैं। वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने एक बार फिर अंतर्राष्ट्रीय मंच पर प्रभाव पैदा करने के लिए उर्वशी की सराहना करना शुरू कर दिया, जहां यह सबसे ज्यादा मायने रखता है।

तुरंत, सोशल मीडिया पर चुनाव लड़ाइयां और फैशन प्रतियोगिताएं चलाई गईं, जिनमें उर्वशी और आलिया के पहनावे की तुलना की गई और यह अनुमान लगाने का कोई मौका नहीं था कि यह उर्वशी रौतेला ही थीं, जिन्होंने उचित अंतर से जीत हासिल की। उनका चुंबकीय और सम्मोहक हीरे-जड़ित टियारा भी कुछ गंभीर ध्यान आकर्षित कर रहा है। लेबनान स्थित डिजाइनर खालिद और मारवान कहते हैं,”उसे हमारे परिधान में लिपटे होने की कल्पना करना एक सपने के सच होने जैसा था। हमें वर्तमान में भारत से लाखों प्रश्न मिल रहे हैं और हाँ, उर्वशी रौतेला का गाउन आलिया के मेट गाला आउटफिट से 7 गुना अधिक महंगा है। इसमें हमें 10 घंटे से अधिक और लगभग 2113 घंटे लगे।” इसे विशेष रूप से इस खदान से निकले लाखों कैरेट के कच्चे हीरों के लिए बनाया गया था, जिनमें से केवल 1% गुलाबी थे।”

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here