Home Bollywood कान्स में सम्मानित होना सिनेमाई के शिखर पर चढ़ना है- उर्वशी रौतेला

कान्स में सम्मानित होना सिनेमाई के शिखर पर चढ़ना है- उर्वशी रौतेला

48
0
Google search engine

77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में उर्वशी रौतेला और मेरिल स्ट्रीप

मुंबई ,दिव्यराष्ट्र/ : अपनी कई मिस यूनिवर्स विजय से लेकर जज और फ्रंटलाइन बॉलीवुड सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन करने तक, आकर्षक और आकर्षक अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने निश्चित रूप से अपने जीवन में एक लंबा सफर तय किया है। यह सब उनके अनुशासन, कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और दृढ़ता की बदौलत है। एक व्यक्तित्व के रूप में उर्वशी रौतेला शायद भारतीय मनोरंजन उद्योग की एकमात्र अभिनेत्री हैं जिन्हें पूरी दुनिया में जबरदस्त प्यार और पहचान मिलती है।

सिर्फ भारत में ही नहीं, अपने आकर्षण और शानदार करियर की बदौलत, उर्वशी रौतेला को अतीत में कई प्रशंसाएं और पुरस्कार सम्मान मिले हैं। अच्छा अंदाजा लगाए? इस साल 77वें फेस्टिवल डे कान्स के उद्घाटन समारोह में उर्वशी रौतेला के लिए चीजें एक अलग स्तर पर बड़ी और बेहतर हो गईं। न केवल उन्हें जबरदस्त सम्मान से सम्मानित किया गया, बल्कि उन्होंने इसे अद्भुत मेरिल स्ट्रीप की उपस्थिति में भी प्राप्त किया, जो उनके साथ विशिष्ट अतिथि भी थीं। खुश और प्रसन्न उर्वशी रौतेला ने विशेष पुरस्कार सम्मान के बारे में अपनी भावनाओं को साझा किया और कहा, “मैं इस प्रतिष्ठित पुरस्कार की खबर पाकर बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूं और साथ ही मेरिल स्ट्रीप से व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए उत्साहित हूं। अंतरराष्ट्रीय कलात्मक समुदाय द्वारा सम्मानित संस्थान कान्स में सम्मानित होना सिनेमाई के शिखर पर चढ़ना है।”

मेरे सामने इस मंच की शोभा बढ़ाने वाले दिग्गजों के बीच खड़ा होना एक विनम्र लेकिन उत्साहवर्धक अनुभव है। मैं इस मई में फ्रांस में व्यक्तिगत रूप से अपना हार्दिक धन्यवाद देने के अवसर का उत्सुकता से इंतजार कर रही हूं।” उर्वशी रौतेला ने निश्चित रूप से एक बार फिर साबित कर दिया है कि किसी अन्य भारतीय अभिनेत्री को वैश्विक स्तर पर उतना सम्मान, प्यार और प्रशंसा नहीं मिलती जितनी उन्हें मिलती है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here