Home Fashion ट्रेंड्स फुटवियर स्टोर अलवर में खुला

ट्रेंड्स फुटवियर स्टोर अलवर में खुला

36
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, अलवर: पूरे भारत में फैशन-फॉरवर्ड फुटवियर का प्रतीक ट्रेंड्स फुटवियर, ने राजस्थान के अलवर में अपने स्टोर का गर्व से अनावरण किया। रिलायंस रिटेल के तहत भारत की सबसे बड़ी और सबसे तेजी से बढ़ती फुटवियर स्पेशलिटी चेन के रूप में, ट्रेंड्स फुटवियर अलवर के निवासियों के फैशन फुटवियर को देखने और अपनाने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए तैयार है।

व्यस्त महानगरों से लेकर द्वितीय श्रेणी के शहरों के विचित्र कोनों तक, ट्रेंड्स फुटवियर 2007 में अपनी स्थापना के बाद से ही फैशन के सामन्य जन तक प्रसारित करने में अग्रणी रहा है। देश भर के 325 शहरों में 800 से अधिक स्टोर्स के साथ, ट्रेंड्स फुटवियर अद्वितीय गुणवत्ता, अद्वितीय कीमतों और परिवार के हर सदस्य की जरूरतों को पूरा करने वाली स्टाइल्स की व्यापक रेंज का पर्याय बन गया है।

अलवर के विजय मन्दिर रोड, लाजपत नगर स्थित, नया ट्रेंड्स फुटवियर स्टोर अपने कंटपरेरी एथिक्स और एक क्यूरेटेड कलेक्शन के साथ आकर्षित करता है जो इस क्षेत्र की फैशन संवेदनशीलता के साथ प्रतिध्वनित होता है। पॉकेट फ्रेण्डली कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाले माल की विविधता का दावा करते हुए, यह स्टोर एक ही छत के नीचे स्टाइल, कम्पफर्ट और किफ़ायती मूल्य की तलाश करने वाले फुटवियर उत्साही लोगों के लिए अंतिम स्थान बनने के लिए तैयार है।

इस स्टोर में प्रवेश करते ही हर अवसर और पसंद के हिसाब से बनाए गए फुटवियर आपको उपलब्ध हो सकेंगे। चाहे आप महिलाओं, पुरुषों या बच्चों के फुटवियर में नवीनतम रुझानों की तलाश में हों, ट्रेंड्स फुटवियर आपको विभिन्न टेस्ट और च्वाइस को पूरा करने वाले विकल्पों से भरपूर एक अद्वितीय खरीदारी अनुभव का वादा करता है।

30 से अधिक मशहूर भारतीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रैंड्स (जैसे कि एडिडास, प्यूमा, स्केचर्स, रीबॉक, क्रॉक्स, आईडी, बर्क, ली कॉपर, कैटवॉक, परफ़ॉर्मैक्स, अम्ब्रो, कैंपस वगैरह) के 20,000 से ज़्यादा उत्पादों के साथ-साथ रिलायंस के अपने सिग्नेचर कलेक्शन के साथ, ट्रेंड्स फ़ुटवियर देश में सबसे बड़े मल्टी-ब्रैंड फ़ुटवियर हेवन के रूप में खड़ा है और अलवर में अपने अपने प्रवेश की खुशी में स्टोर एक विशेष इनॉग्रल ऑफर पेश करता है, जो यह सुनिश्चित करता है कि हर ग्राहक न केवल स्टाइलिश फ़ुटवियर के साथ जाए, बल्कि उसके चेहरे पर मुस्कान भी आए।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here