Home बिजनेस फ्लिपकार्ट का ग्लैम अप फेस्ट 2024 का दूसरा एडिशन शुरू

फ्लिपकार्ट का ग्लैम अप फेस्ट 2024 का दूसरा एडिशन शुरू

36
0
Google search engine

दिव्या राष्ट्र, मुंबई: भारत के स्वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने बहुप्रतीक्षित ग्लैम अप फेस्ट 2024 के दूसरे एडिशन का आयोजन जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटरमुंबई में किया जाएगा। यह भारत के सबसे बड़े ब्यूटी इवेंट आयोजनों में से एक है,जिसमें 3500 से अधिक ब्यूटी एवं लाइफस्टाइल इंफ्लुएंसर्स के अलावा 70 से ज्यादा टॉप ब्रैंड्स विभिन्न कंज्यूमर कैटेगरीज़ की भागीदारी होगी। ग्लैम अप फेस्ट कई लाइफस्टाइल इंफ्लुएंसर्स को अभूतपूर्व तथा इमर्सिव प्लेटफार्म मुहैया कराएगा और ये इंफ्लुएंसर्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फौलोअर्स के लिए ब्यूटी और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स की विस्तृत रेंज को इंटरेक्टिव फीचर्स के साथ प्रस्तुत करेंगे।

 इस आयोजन में फ्लिपकार्ट लीडरशिप की ओर से मंजरी सिंघलहैड ऑफ बिजनेसएफएमसीजी तथा जनरल मर्चेंडाइज़फ्लिपकार्टहेमंत बदरीहैड ऑफ सप्लाई चेन एवं एसवीपीकस्टमर एक्सपीरियेंस तथा री-कॉमर्स और जयेंद्रन वेणुगोपालचीफ प्रोडक्ट एंड टैक्नोलॉजी ऑफिसरफ्लिपकार्ट की भी भागीदारी रहेगी जो टैक्नोलॉजी इनोवेशंसब्यूटी एवं पर्सनल केयर इंडस्ट्री के बारे में अपने विचारों से अवगत कराएंगे।

 ग्लैम अप फेस्ट 2024 से पहले मंजरी सिंघलहैड ऑफ बिजनेसएफएमसीजी तथा जनरल मर्चेंडाइज़, फ्लिपकार्ट ने कहा, “फ्लिपकार्ट इस ग्लैम अप फेस्ट के दूसरे एडिशन के जरिए अपने ग्राहकों के लिए ब्यूटी शॉपिंग अनुभवों को बेहतर बनाने के लिए प्रयत्नशील है। इस शानदार आयोजन में 3,500 से ज्यादा इंफ्लुएंसर्स भाग ले रहे हैं जिनकी पहुंच 400 मिलियन से अधिक ग्राहकों तक है और ये करीब एक बिलियन इंप्रेशंस दर्ज कराएंगे। साथ ही, 70 से अधिक लोकप्रिय ब्रैंड्स ग्राहकों को नवीनतम ट्रैंड्स को एक्सप्लोर करने, नए ब्रैंड्स तलाशने, और एक्सक्लुसिव इंटरेक्टिव एक्टिविटीज़ में हिस्सा लेने तथा इसके बाद ऑन-ऐप ग्लैम अप सेल से जुड़ने का मौका भी देंगे। फ्लिपकार्ट में, कस्टमर ग्रोथ और उनकी संतुष्टि हमारा प्रमुख ध्येय है, और अलग-अलग उपभोक्ता मांग के मद्देनज़र तरह-तरह के प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराना हमारी इसी प्रतिबद्धता का सूचक है। ग्लैम अप 2024 वास्तव में, ब्यूटी, फैशन और टैक्नोलॉजी का आइकॉनिक सेलीब्रेशन है। हम प्रोडक्ट्स के साथ ऑनलाइन इंटरेक्ट करने के भारतीय शॉपर्स के तौर-तरीको में क्रांतिकारी बदलाव लाने के साथ-साथ उन्हें देशभर में अभूतपर्व वैल्यू तथा निर्बाध शॉपिंग अनुभव दिलाने के लिए संकल्पबद्ध हैं।”

 इस साल फ्लिपकार्ट के ग्लैम अप फेस्ट एक ही छत के नीचे कई लोकल और इंटरनेशनल ब्रैंड्स को ला रहा है और इनका जश्न मनाने के लिए कई हस्तियां तापसी पन्नूसिद्धांत चतुर्वेदीरोहित सर्राफअदा शर्मा और पश्मिना रोशन आदि भी एकजुट हो रही हैं। ये हस्तियां तथा इंफ्लुएंसर्स फ्लिपकार्ट की एआर तथा वीआर क्षमताओं का लाभ उठाते हुए कई इनोवेटिव टूल्स जैसे वर्चुअल ट्राई-ऑनवीडियो कॉमर्सस्किन एनेलाइज़र्स और अन्य समेत इमर्सिव ब्रैंड बूथ्स के साथ एंगेजमेंट बढ़ाएंगे। साथ हीप्रोडक्ट्स को देखने एवं बेहतर शॉपिंग अनुभव भी मिलेंगे। वेन्यू पर को-क्यूरेटेड एक्सपीरिएंशियल ब्रैंड ज़ोन्स के लिए लॉरियाललैक्मेमेबिलिनशुगर कॉस्मेटिक्समामाअर्थ, रीबॉक, रेवलॉन, न्यूट्रोजेना तथा सेटाफिल ने पहल की है जहां नए लॉन्चडील्सऔर सिग्नेचर कलेक्शंस होंगे। 14 जून कोइस एक-दिवसीय ब्यूटी फेस्ट में कई उल्लेखनीय ब्रैंड लॉन्चइंटरेक्टिव एक्टिविटीज़ब्यूटी डेमोन्स्ट्रेशंसप्रोडक्ट ट्रायल्स और समर्पित फोटो तथा वीडियो स्टेशंस भी होंगे।

अत्याधुनिक, टैक्नोलॉजी-आधारित फीचर्स और देशभर के कोने-कोने तक पहुंचने वाली मजबूत सप्लाई चेन की बदौलतफ्लिपकार्ट ब्यूटी इंडस्ट्री में नए मानक रच रहा है। ग्लैम अप फेस्ट ग्राहकों को डूबकर शॉपिंग करने का अनुभव दिलाने के साथ-साथ ब्यूटीमेकअप तथा ग्रूमिंग जरूरतों को पूरा करने की शानदार मंजिल के तौर पर फ्लिपकार्ट की स्थिति को भी और मजबूत बनाएगा।

इवेंट के बाद14से 17 जून तक ग्लैम अप सेल चलेगी जिसके जरिए फ्लिपकार्ट के शॉपर्स को प्रीमियम तथा स्वदेशी D2C ब्रैंड्स की ओर से ब्यूटीकॉस्मेटिक्सस्किनकेयर तथा फ्रैगरेंस प्रोडक्ट्स पर आकर्षक पेशकश की जाएगी। इस सेल के साथ हीफ्लिपकार्ट ने शॉपर्स के लिए सलेक्शन और एफॉर्डेबिलिटी विकल्पों को विस्तृत बनाने के मकसद से विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों और पिन कोडों पर उनके पसंदीदा ब्यूटी प्रोडक्ट्स की खरीदारी को आसान बनाया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here