Home Bollywood केरल व कोडईकनाल के जंगलों में हुई ‘कांगुवा’ की शूटिंग

केरल व कोडईकनाल के जंगलों में हुई ‘कांगुवा’ की शूटिंग

53
0
Shooting of 'Kanguva' took place in the forests of Kerala and Kodaikanal
Google search engine

मुंबई/दिव्यराष्ट्र। स्टूडियो ग्रीन और सूर्या शिवकुमार द्वारा मैग्नम ओपस की फिल्म “कांगुवा” के टीज़र रिलीज के बाद से इसने काफी उत्साह पैदा कर दिया है। इस शानदार टीज़र में वह सब कुछ है जो इसे हॉलीवुड प्रोडक्शन के लेवल का बनाता है। एक्सपर्टाइज, क्रिएटिव थिंकिंग, कंटेंट की ओरिजेनिलिटी, जबरदस्त बैकग्राउंड स्कोर और एक्जिक्यूशन। टीजर ने देश भर में दीवानगी को बढ़ा दिया है। सभी को टीजर बहुत पसंद आ रहा है और दर्शक धमाकेदार एक्शन देखने का इंतजार कर रहे हैं।

बॉबी देओल जहां इसमें खलनायक की भूमिका में हैं, वहीं सूर्या वीर योद्धा के किरदार में हैं जिनके बीच जबरदस्त संग्राम देखने मिलने वाला है। इसके अलावा, आपको एक दिलचस्प बात बता दें कि फिल्म की शूटिंग मेकर्स द्वारा कई रियल लोकेशन पर को गई है।

‘कांगुवा’ बेशक इस साल आने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। मेकर्स ने इसे दर्शकों के लिए ना भूलने वाला अनुभव बनाने के लिए हर तरह की मुमकिन कोशिश की है। फिल्म दो अलग-अलग समय, अतीत और वर्तमान की कहानी कहती है, इसलिए उन्होंने इसे दुनिया भर में रीयल लोकेशस पर फिल्माया है। फिल्म को खास बनाए रखने के लिए मेकर्स ने इसे गोवा, यूरोप और श्रीलंका जैसी खूबसूरत जगहों पर फिल्माया है। उन्होंने वहां 60 दिन शूटिंग की, खास तौर पर एक्शन सीन्स के लिए। 350 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म के कुछ अहम हिस्से चेन्नई के पास और यहां तक ​​कि पांडिचेरी में भी फिल्माए गए हैं।

हाल ही में मेकर्स केरल और कोडईकनाल के जंगलों में सूर्या के साथ एक महत्वपूर्ण सीन की फिल्माया। पिछले अक्टूबर में, मेकर्स ने पूरी टीम के साथ बैंकॉक में तीन हफ्ते के शेड्यूल में शूटिंग की थी। मेकर्स ने एक्शन सीन्स को और भी बेहतर बनाने के लिए खास कैमरों, एलेक्सा सुपर 35 और एलेक्सा एलएफ का इस्तेमाल किया है।

फिल्म में दो अलग अलग युगों की कहानी हैं, अतीत और वर्तमान के युग, जो 1000 साल की कहानी को खुद ने लिए हुए हैं। मेकर्स ने ये ध्यान रखा है कि दोनों समय को दर्शकों के सामने खूबसूरती से पेश किया जा सके, ताकि यह उनके लिए एक यादगार अनुभव बन सके।

टीजर में डायरेक्टर शिवा के ‘कांगुवा’ के विजन को पेश किया गया है, और स्टूडियो ग्रीन के मजबूत समर्थन की बदौलत इस मैग्नम ओपस को बड़े पैमाने पर बनाया गया है। साथ मिलकर, मेकर्स ने हॉलीवुड के स्टैंडर्ड तक पहुँचते हुए फिल्म को एक ग्लोबल वाइब दिया है। के. ई. ज्ञानवेल राजा के लीड में स्टूडियो ग्रीन, साउथ इंडियन सिनेमा में एक बड़ा नाम है, जिन्हें ‘सिंघम’ सीरीज़, ‘परुथी वीरन’, ‘सिरुथाई’ और अन्य जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने ‘बाहुबली द बिगिनिंग’ जैसी हिट फ़िल्में भी डिस्ट्रीब्यूट की हैं।

कांगुवा की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी। मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे। फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और ‘रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद’ का म्यूजिकल स्कोर है।

इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here