Home एंटरटेनमेंट ‘नॉट नोइंग पॉडकास्ट’ और मृग साइट मीडिया ने ‘मर्च मैटर्स’ की विशेषता...

‘नॉट नोइंग पॉडकास्ट’ और मृग साइट मीडिया ने ‘मर्च मैटर्स’ की विशेषता वाली नई सहयोगी श्रृंखला का आयोजन किया

29
0
Google search engine

नई दिल्ली, दिव्यराष्ट्र/ मृग साइट मीडिया, एक प्रमुख मार्केटिंग और ब्रांडिंग एजेंसी, खुशी से घोषणा करती है कि उसका नवीनतम सहयोग लोकप्रिय पॉडकास्ट चैनल, ‘नॉट नोइंग पॉडकास्ट’ के साथ किया गया है। इस सहयोग का उद्देश्य नए सीमाओं को छूना और ऐसी सामग्री बनाना है जो विभिन्न उद्योगों में जनसमर्थन पैदा करे, विशेषतः व्यापारिक और उद्यमी मार्ग के साथ।

इस सहयोग का पहला परिणाम, ‘मर्च मैटर’ के संस्थापक मिस्टर करण सहदेव के साथ एक रोमांचक पॉडकास्ट प्रकाशित किया गया। इस सत्र में ‘मर्च मैटर’ की वृद्धि की दिशा में मूल्यवान अंदाज और मनोरंजक सामग्री शामिल थी, जो सुनने वालों के लिए जानकारीपूर्ण और मनोरंजक साबित हुआ।

‘नॉट नोइंग पॉडकास्ट’ के मेजबान सिद्धांत ने इस सहयोग के प्रति अपनी उत्साहपूर्ण भावना व्यक्त की, कहते हुए, “मृग साइट मीडिया के साथ काम करना एक अद्वितीय अनुभव रहा है। करण के साथ वार्ता न केवल सूचनात्मक बल्कि मनोरंजक भी थी। उनकी गतिमान पर्सनैलिटी और नवाचारी विचारों ने हमारे सुनने वालों को नई दृष्टिकोण प्रदान किया। हम अपने दर्शकों के साथ और भी ऐसी प्रेरणादायक कहानियाँ साझा करने के लिए उत्साहित हैं।”

मृग साइट मीडिया के संस्थापक मिस्टर राहुल रंजन ने बताया, “हम ‘नॉट नोइंग पॉडकास्ट’ के साथ इस रोमांचक सहयोग पर बहुत उत्साहित हैं, जो हमारे मिशन के साथ पूरी तरह से मेल खाता है – वह सामग्री बनाना जो न केवल सूचित करे, बल्कि हमारे दर्शकों को प्रेरित भी करे। करण सहदेव जैसे गतिशील नेताओं को अद्वितीय परिप्रेक्ष्य और उद्यमी यात्रा के बारे में मूल्यवान अंदाज देने से हमें आशा है कि यह श्रृंखला व्यापारिक सफलता प्राप्त करने में नवाचार, सहनशीलता और रणनीतिक योजनाओं के महत्व को प्रकट करेगी। हमें उम्मीद है कि यह हमें और भी प्रेरणादायक कहानियों को साझा करने का मौका देगी और हमेशा पॉडकास्ट सामग्री निर्माण की सीमाओं को बढ़ाने के लिए तैयार रहेगी।”

मृग साइट मीडिया और ‘नॉट नोइंग पॉडकास्ट’ के बीच यह सहयोग और भी अधिक सूचनात्मक और प्रेरणादायक सामग्री प्रदान करने के लिए तैयार है। मृग साइट मीडिया की मार्केटिंग और ब्रांडिंग विशेषज्ञता को ‘नॉट नोइंग पॉडकास्ट’ के आकर्षक और सूचनात्मक प्लेटफ़ॉर्म के साथ मिलाकर, दोनों ही संस्थाएँ व्यापारिक मुद्दों पर गहरी समझ और चर्चा प्रस्तुत करने का लक्ष्य रखती हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here