Home बिजनेस नॉर्थ ईस्टर्न कैरीइंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने शानदार आय की घोषणा की

नॉर्थ ईस्टर्न कैरीइंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने शानदार आय की घोषणा की

48
0
Google search engine

मुंबई: डोमेस्टिक, इंटरनेशनल,  कमर्शियल  और इंडस्ट्रीयल गुड्स माल ट्रांसपोर्टेशन में लीडिंग कंपनी, नॉर्थ ईस्टर्न कैरीइंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NECC) (बीएसई: 534615, एनएसई: NECCLTD) ने 31 मार्च 2024 को समाप्त तिमाही और वर्ष के लिए अपनी आय की घोषणा की है।

31 मार्च 2024 को समाप्त तिमाही के लिए, कंपनी ने ऑपरेशनल रेवेन्यू  9184.16 लाख रुपये रिपोर्ट किए, जिसमें सालाना 15.15% की वृद्धि हुई। एबिटा (EBITDA) सालाना आधार पर 21.82% बढ़कर  575.92 लाख रुपये (फाइनेंशियल ईयर 23 की चौथी तिमाही) से 701.60 लाख रुपये (फाइनेंशियल ईयर 24 की चौथी तिमाही) हो गया।  शुद्ध लाभ (PAT) सालाना आधार पर 154.78% बढ़ा और 112.39 लाख रुपये (फाइनेंशियल ईयर 23 की चौथी तिमाही) से 286.35 लाख रुपये (फाइनेंशियल ईयर 24 की चौथी तिमाही) हुआ। 31 मार्च 2024 को समाप्त वर्ष के लिए, कंपनी ने ऑपरेशनल रेवेन्यू में 9.52% की मज़बूत ग्रोथ देखी, जो 30599.22 लाख रुपये (फाइनेंशियल ईयर 23) से  33511.52 लाख रुपये (फाइनेंशियल ईयर 24) बढ़ रही है।   एबिटा (EBITDA) सालाना आधार पर 5.08% बढ़कर 1975.04 लाख (फाइनेंशियल ईयर 23) से  2075.39 लाख रुपये (फाइनेंशियल ईयर 24) हुआ। शुद्ध लाभ (PAT)  सालाना आधार पर 39% बढ़ा और 577.09 लाख रुपये (फाइनेंशियल ईयर 23) से 802.20 लाख रुपये (फाइनेंशियल ईयर 24) पहुंचा।

इससे पहले, कंपनी ने घोषणा की थी कि उसे गेल (इंडिया) लिमिटेड से तीन साल की अवधि के लिए 52.48 करोड़ रुपये की कॉन्ट्रैक्ट वैल्यू के तहत पॉलिमर के ट्रांसपोर्टेशन के लिए ऑर्डर मिला है। कंपनी ने हाल ही में इलेक्ट्रिक वाहनों के माध्यम से ट्रकिंग के उद्देश्य से 20% तक शेयर/प्रतिभूतियों के लिए 20 करोड़ रुपये तक के निवेश के लिए एसजी लॉजिस्टिक मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के साथ एमओयू (MOU) किया था।

अपनी स्थापना के बाद से, नॉर्थ ईस्टर्न कैरीइंग कॉर्पोरेशन क्लाइंट्स को फ्लेक्सिबल, रेस्पॉन्सिव और सस्ती सेवाएं प्रदान कर रहा है जिसके वे हकदार हैं। कंपनी अपने ग्राहकों की विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी सॉल्यूशंस पेश करने के लिए अपने डीप ऑपरेटिंग नॉलेज का उपयोग करती है। वेयरहाउसिंग सर्विसेज़ के साथ-साथ डोमेस्टिक, इंटरनेशनल,कमर्शियल और इंडस्ट्रीयल माल ट्रांसपोर्टेशन में विशेषज्ञता के साथ नॉर्थ ईस्टर्न कैरीइंग कॉर्पोरेशन ने खुद को भारत में एक लीडिंग फ्रेट (माल) फॉरवर्डिंग कंपनी के रूप में स्थापित किया है।

जो लोग सामान को एक डेस्टिनेशन से दूसरी तक ले जाना चाहते हैं, उनके लिए नॉर्थ ईस्टर्न कैरीइंग कॉर्पोरेशन कॉस्ट-इफेक्टिव सॉल्यूशंस देता है। इसकी सेवाओं में फ्रेट (माल) मैनेजमेंट और कस्टमाइज लॉजिस्टिक्स सॉल्यूशंस की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है, जो एक ऑटोमेटेड ईआरपी-बेस्ड सॉफ्टवेयर सिस्टम द्वारा समर्थित है। अपनी ऑपरेशनल एक्स्पर्टीज़, व्यापक ट्रांसपोर्टेशन नेटवर्क और  एडवांस्ड टेक्नोलॉजी का लाभ उठाते हुए, टीम नेपाल, भूटान और भारत में राष्ट्रव्यापी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज़ प्रदान करने के लिए समर्पित है।

वर्तमान में, नॉर्थ ईस्टर्न कैरीइंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एनईसीसी) पार्ट ट्रक लोड (PTL), फुल ट्रक लोड (FTL), बल्क मूवमेंट, ओडीसी मूवमेंट्स, वेयरहाउसिंग और 3पीएल सहित सेवाएं प्रदान करता है। अपने पार्ट ट्रक लोड (PTL) के साथ नॉर्थ ईस्टर्न कैरीइंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड भारत भर के विभिन्न स्थानों से देश के पूर्वी और उत्तरपूर्वी क्षेत्रों तक माल और छोटे पार्सल (<50 किग्रा) की आवाजाही की सुविधा प्रदान करता है। यह सेग्मेंट कंपनी के प्रमुख व्यवसाय का प्रतिनिधित्व करता है, साथ ही यह नेटवर्क डेंसिटी और सेवाक्षमता के मामले में पूरे क्षेत्र में अग्रणी खिलाड़ी होने पर गर्व करता है। अपने पूर्ण ट्रक लोड (FTL) में, नॉर्थ ईस्टर्न कैरीइंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड इस सेवा को प्रमुख कॉर्पोरेट ग्राहकों तक विस्तारित करता है, जिससे क्लाइंट्स की विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुसार ट्रकों को किसी ओरिजिन से किसी भी डेस्टिनेशन तक ट्रांसपोर्ट करने की सुविधा मिलती है।

भारत में टॉप फ्रेट (माल) फॉरवर्डिंग कंपनियों में से एक और क्षेत्र में सर्वोत्तम माल परिवहन एजेंसियों में से एक के रूप में, नॉर्थ ईस्टर्न कैरीइंग कॉर्पोरेशन इंडस्ट्री में उत्कृष्टता के मानक स्थापित करता जा रहा है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here