Home बिजनेस फ्लिपकार्ट में 2 लाख से अधिक विक्रेताओं की भागीदारी करने की है...

फ्लिपकार्ट में 2 लाख से अधिक विक्रेताओं की भागीदारी करने की है उम्मीद

37
0
Google search engine

बेंगलुरु: भारत के स्वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेसफ्लिपकार्ट ने अपनी बहुप्रतीक्षित ‘बिग एंड ऑफ सीजन सेल’(Big EOSS) को 1 जून, 2024 से शुरू करने की घोषणा की है। फैशन के सबसे बड़े उत्‍सव में से एक का मंच तैयार करने के साथ ही Big EOSS ग्राहकों को ट्रेंडी स्‍टाइल्‍स, प्रीमियम ब्रांड्स और आकर्षक जेन जेड पेशकशों की एक विस्तृत श्रृंखला ऑफर करेगी, जो ‘स्पॉयल’ पर तैयार की गई है और पूरे भारत में हर पिन कोड पर जहां इसकी सेवा उपलब्‍ध है, इसकी आपूर्ति की जाएगी।

फ्लिपकार्ट Big EOSS 2024 में 12,000 से अधिक ब्रांड्स और 2 लाख से ज्‍यादा विक्रेताओं के विकल्प उपलब्ध होंगे, जिनमें स्पोर्ट्स शूज, घड़ियां और जींस जैसी कैटेगरीज में ओपन-बॉक्स डिलिवरी का विकल्प भी शामिल होगा। 1 लाख से ज्‍यादा उत्पादों पर ऑर्डर बुक करने के दिन ही डिलिवरी की सुविधा उपलब्ध होगी। फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध ब्रांड्स की विस्तृत श्रृंखला में प्यूमा, एडिडास, नाइकी, टॉमी हिलफिगर, फॉसिल, टाइटन, क्रॉक्स, यूसीबी, वेरो मोडा, ओनली, डब्ल्यू, यूएसपीए, ऐरो, अमेरिकन टूरिस्टर, पीटर इंग्लैंड के स्‍टाइलिश उत्‍पादों जैसे कुछ लोकप्रिय विकल्प शामिल हैं।

ग्राहक फ्लिपकार्ट के बिग एंड ऑफ सीजन सेल (Big EOSS) के दौरान अपनी खरीदारी करते समय विभिन्न बैंक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं, जैसे कि आरबीएल बैंक, बीओबी बैंक, एचएसबीसी बैंक (न्यूनतम 2,500 रुपये के ऑर्डर मूल्य के साथ) के क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर 10% का इंस्‍टैंट छूट उपलब्‍ध है। वे 200 रुपये के न्यूनतम ऑर्डर मूल्य पर फ्लिपकार्ट यूपीआई के साथ ऑफर का लाभ भी उठा सकते हैं।

Big EOSS की तैयारी के क्रम में फ्लिपकार्ट ने अल्लू अर्जुन और आलिया भट्ट को शामिल करते हुए एक स्टार-स्टडेड मार्केटिंग अभियान भी शुरू किया है, जिसने पूरे भारत में ग्राहकों को उत्पादों की विश लिस्‍ट बनाने के लिए प्रोत्साहित किया है।

Big EOSS के बारे में चर्चा करते हुए आरिफ मोहम्‍मद, वाइस प्रेसिडेंट और हेड, फ्लिपकार्ट फैशन ने कहा, ‘‘सीजन-दर-सीजन आयोजित होने वाला फ्लिपकार्ट का Big EOSS सिर्फ फैशन शॉपिंग इवेंट नहीं रह गया है बल्कि यह एक उत्सव बन गया है! यह हमें अपने ग्राहकों को खुशी प्रदान करने का मौका देता है क्योंकि हम टॉप ब्रांड्स के सर्वोत्‍तम मूल्य और ट्रेंडी स्टाइल की सबसे विस्तृत रेंज पेश करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। Big EOSS शॉपिंग उत्सव ने न केवल देश भर के ग्राहकों को प्रसन्न किया है बल्कि हमारे प्लेटफॉर्म पर विक्रेताओं और ब्रांड्स के सकारात्मक वृद्धि को भी बढ़ावा दिया है। हम फैशन के क्षेत्र में नवीनतम और सर्वश्रेष्ठ पेशकश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं – परिधान, जूते और एक्‍सेसरीज – सभी कस्‍टमाइज्‍ड ऑन-ऐप एक्‍सपीरियंस के माध्यम से सुलभ हैं।’’

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here