Home ऑटो एमजी मोटर इंडिया ने लांच की हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म

एमजी मोटर इंडिया ने लांच की हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म

93
0
Google search engine

100 सालों की समृद्ध विरासत वाले ब्रिटिश ऑटोमोबाइल ब्रांड एमजी (मॉरिस गैरेज) मोटर इंडिया ने आज भारत में एमजी हेक्टर का ब्लैकस्टॉर्म संस्करण/एडिशन लांच किया है। एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म को गन मेटल एक्सेंट्स के साथ स्टारी-ब्लैक कलर एक्सटीरियर और ब्लैक थीम इंटीरियर के साथ डिजाइन किया गया है, जो भारत की पहली इंटरनेट एसयूवी के पॉवरफुल कैरेक्टर को प्रदर्शित करता है।

इस अवसर पर सतिंदर सिंह बाजवा, चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर, एमजी मोटर इंडिया ने कहा कि एमजी हेक्टर ने 2019 में लांच होने के बाद से ही एसयूवी पसंद करने वाले इंडियंस के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है। आज हम हेक्टर के ब्लैकस्टॉर्म संस्करण/एडिशन को पेश कर रहे हैं, जो हमारे लिए एक और महत्वपूर्ण माइलस्टोन है। एमजी में, हम एक समृद्ध विरासत और ग्राहकों की संतुष्टि की एक दृढ़ प्रतिबद्धता से प्रेरित हैं। हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म पॉवर, लग्जरी और एडवांस टेक्नोलॉजी के सहज सम्मिश्रण के माध्यम से यूनिक और क्वॉलिटी एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए हमारे समर्पण का प्रतीक है।

ब्लैकस्टॉर्म हेक्टर के संस्करण/एडिशन में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, फ्लोटिंग लाइट टर्न इंडिकेटर्स, एलईडी ब्लेड कनेक्टेड टेल लैंप और 17.78 सेमी एम्बेडेड एलसीडी स्क्रीन के एक पूर्ण डिजिटल क्लस्टर के साथ आता है। साथ ही, वायरलेस एप्पल कार प्ले, एंड्रायड ऑटो और एक वायरलेस फोन चार्जर भी उपलब्ध है। पैसेंजर्स की सुविधा के लिए ब्लैकस्टॉर्म हेक्टर एक स्मार्ट की/ कुंजी (smart key) के साथ एक पुश बटन इंजन स्टार्ट/स्टॉप प्रदान करता है।

नया संस्करण/एडिशन फर्स्ट-इन-सेगमेंट डिजिटल ब्लूटूथ® की व की शेयरिंग क्षमता* और 75 वॉयस कमांड सहित 100 से अधिक कनेक्टेड फीचर्स भी प्रदान करता है। यह एमजी की ओनरशिप वाली आई-स्मार्ट टेक्नोलॉजी के साथ संभव हुआ है, जो स्मार्ट और आनंददायक ड्राइव के लिए हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर, कनेक्टिविटी, सर्विसेस और एप्लीकेशंस को जोड़ती है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here