Home बिजनेस MediBuddy का फादर्स डे अभियान पिताओं के अनकहे बलिदानों का करता है...

MediBuddy का फादर्स डे अभियान पिताओं के अनकहे बलिदानों का करता है सम्मान

52
0
MediBuddy logo with tag line_R
Google search engine

नेशनल, 15 जून 2024 – भारत के सबसे बड़े डिजिटल हेल्थकेयर प्लैटफॉर्म मेडीबडी (MediBuddy) ने फादर्स डे से पहले एक भावनात्मक #DadsKnowItAll का अनावरण किया है। यह मार्मिक वीडियो कैंपेन एक पिता और बच्चे के बेहतर रिश्तों को उकेरता है। यह वीडियो उन पिताओं को समर्पित है, जो अपने बच्चों के लिए एक बेहतर भविष्य बनाने के लिए जीवनभर मेहनत करते हैं। यह उनके समर्पण को सलाम करता है। साथ ही यह वी़डियो उन बच्चों को प्रोत्साहित भी करता है कि वे अपने पिताओं के स्वास्थ्य और कल्याण को प्राथमिकता देते हुए उनके निःस्वार्थ देखभाल का मूल्य चुका सकें।

हर एक पिता को अक्सर अनुशासन और प्यार के बीच संतुलन बनाते हुए देखा जा सकता है, वे अपने बच्चों के भविष्य को अपनी जरूरतों से पहले रखते हैं। जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती है, उनके लिए मजबूत और ऊर्जावान बने रहने के लिए खुद को स्वस्थ बनाए रखना महत्वपूर्ण होता है। उन्हें हेल्दी बूस्ट की जरूरत होती है। इसे ध्यान में रखते हुए, मेडीबडी (MediBuddy) का यह अभियान पिताओं के लिए सक्रिय स्वास्थ्य देखभाल को उनके रोजमर्रा के जीवन में एकीकृत करने के महत्व पर जोर देता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि वे स्वस्थ और खुश रहें।

अभियान की कहानी खूबसूरती से दर्शाती है कि कैसे एक पिता का कठिन प्रेम, अटूट अनुशासन और बलिदान उसके बच्चों के व्यक्तित्व और भविष्य को आकार देता है। हर एक पिता की यह आकांक्षा रहती है और उन्होंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि बच्चों की तरह उन्हें भी समय पर उचित देखभाल मिले, नियमित जांच से लेकर टीकाकरण तक, उनके स्वास्थ्य की सुरक्षा उनके बच्चों के लिए भी सर्वोच्च प्राथमिकता हो। हालांकि, जैसे-जैसे साल बीतते हैं, भूमिकाएं अक्सर उलट जाती हैं – जिससे बच्चे अपने बूढ़े माता-पिता के लिए सहारा बनने के लिए प्रेरित होते हैं। अभियान वीडियो दर्शकों से अपने स्वास्थ्य देखभाल में सक्रिय कदम उठाकर अपने पिता का सम्मान करने का आग्रह करता है। मेडीबडी (MediBuddy) में, हमारा मानना ​​है कि अपने माता-पिता के स्वास्थ्य की देखभाल करना सबसे अच्छा उपहार है, जो वे उन्हें दे सकते हैं।

श्री सैबल बिस्वास, एसवीपी, और मेडीबडी (MediBuddy) में मार्केटिंग, पार्टनरशिप और पीआर के प्रमुख कहते हैं, ‘छोटी उम्र से ही हमारी महत्वाकांक्षाओं और व्यक्तिगत विकास को पोषित करने में पिता एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते आए हैं। उनकी अटूट प्रतिबद्धता और समर्पण बच्चों की भलाई को हमेशा से प्राथमिकता देता है, यह भी सुनिश्चित करता है कि उन्हें जरूरत पड़ने पर तत्काल चिकित्सा सुविधाएं मिल सके, नियमित जांच से लेकर महत्वपूर्ण टीकाकरण तक ध्यान रखे हैं। एक पिता अपने बच्चों के स्वास्थ्य की सुरक्षा में कभी कोई कसर नहीं छोड़ता। जैसे ही बच्चे बड़े होते हैं, उन्हें भी अच्छे स्वास्थ्य और देखभाल की जरूरत होती है। एक बच्चे के रूप में, हमारी यह जिम्मेदारी होती है कि हम भी अपने पिता की बेहतर देखभाल करें। इस अभियान के माध्यम से हम पितृवत प्रेम के गहन प्रभाव का जश्न मनाना चाहते हैं। साथ ही परिवारों को, उनके बच्चों को एक संदेश देना चाहते हैं कि वे भी अपने पिता की भलाई को प्राथमिकता दें, हम उन्हें प्रोत्साहित करते हुए सुलभ चिकित्सा देखभाल के माध्यम से इन गुमनाम नायकों के लिए हमारी ओर से एक अनमोल भेंट देना चाहते हैं। हम यह बताना चाहते हैं कि बच्चों की परवरिश के बाद एक पिता की यात्रा समाप्त नहीं होती है, इसलिए फादर्स डे पर हम बच्चों से आग्रह करते हैं कि वे भी अपने पिता को अच्छे स्वास्थ्य का अनमोल उपहार दें।’

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here