Home Bollywood महाराज के ऑडिशन से पहले जुनैद खान कर चुके हैं 7 बार...

महाराज के ऑडिशन से पहले जुनैद खान कर चुके हैं 7 बार रिजेक्शन का सामना

46
0
Google search engine

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/: इंडस्ट्री से बाहर मौजूद बहुत कम लोग जानते हैं कि आमिर खान के बेटे जुनैद पिछले काफी समय से थिएटर में एक्टिव हैं। तीन साल तक ड्रामेटिक्स की पढ़ाई करने और ग्रेजुएशन करने के बाद, जुनैद ने कई साल थिएटर में अपनी कला को निखारने में लगाए हैं। हालाँकि, थिएटर ही सिर्फ उनका एकमात्र लक्ष्य नहीं था। बल्कि साल 2017 से, अपने थिएटर के काम के साथ-साथ, जुनैद ने फ़िल्म इंडस्ट्री में भी अपने लिए अवसरों की तलाश करनी शुरू कर दी थी।

इंडस्ट्री से करीब एक सोर्स ने यह खुलासा किया है कि, “जुनैद ने कई रोल्स के लिए ऑडिशन दिया, लेकिन उन्हें बहुत बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा, जिसमें उनके पिता के खुद के प्रोडक्शन “लाल सिंह चड्डा” से भी रिजेक्शन शामिल था। सात बार बड़े रिजेक्शन का सामना करने के बावजूद, उनकी आने वाली फिल्म के मेकर्स ने जुनैद के पिछले ऑडिशन टेप में से एक देखा और उन्हें ऑडिशन देने का एक और मौका दिया। हालाँकि, यह मौका भी कुछ शर्तों के साथ आया।”

फिल्म की शूटिंग फरवरी 2021 में शुरू हुई और आठ महीने में खत्म हो गई। और तब से जुनैद इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज़ हुए फिल्म के पोस्टर में जुनैद की मेहनत साफ़ नज़र आ रही है। पोस्टर में उनके काम के लिए उनका समर्पण और जुनून साफ़ नज़र आ रहा है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here