Home एंटरटेनमेंट सफ़ेद परिधानों में हीरे की तरह चमकती है शमा सिकंदर

सफ़ेद परिधानों में हीरे की तरह चमकती है शमा सिकंदर

45
0
Google search engine

मुंबई (दिव्यराष्ट्र): सफेद रंग हमेशा से वह रंग रहा है जो रॉयल्टी, क्लास और शान का प्रतीक रहा है और भारतीय मनोरंजन उद्योग की एक अभिनेत्री जो इन तीनों गुणों का अच्छा मिश्रण है, वह एकमात्र शमा सिकंदर हैं। प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने हमेशा बड़े पर्दे पर अपनी काबिलियत साबित की है और पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने निश्चित रूप से देश की सबसे अविश्वसनीय फैशनपरस्तों में से एक के रूप में अपनी पहचान पक्की कर ली है।

आत्मविश्वास वास्तव में उसके डीएनए में है और यही कारण है कि, वह जो कुछ भी करती है उसमें हमेशा खुशी और सकारात्मक भावनाएं प्रदर्शित करती है। वह उन बहुत कम अभिनेत्रियों में से एक हैं जो वास्तव में किसी स्टाइलिस्ट पर निर्भर नहीं हैं और फैशन ट्रेंड्स को फॉलो करने के बजाय उन्हें सेट करने में विश्वास रखती हैं।

इस मंत्रमुग्ध और आकर्षक दिवा पर किसी भी प्रकार की पोशाक अलग दिखने का सबसे बड़ा कारण उसका मजबूत फिटनेस गेम है। उसके पास ऐसे उभार हैं जो सचमुच ऐसे लगते हैं जैसे उन्हें हाथ से बनाया गया हो और कोई आश्चर्य नहीं, उसका स्वैग और करिश्माई व्यक्तित्व कुछ ऐसा है जो किसी भी आधुनिक किशोर को कड़ी टक्कर दे सकता है। जबकि वह अपने पश्चिमी परिधानों में अपनी पूरी हॉटनेस और ओम्फ दिखाती हैं, पारंपरिक सफेद पहनावे उनकी जातीयता से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करते हैं। उसकी दूधिया-सफ़ेद त्वचा का रंग और प्राकृतिक सुंदरता निश्चित रूप से यह सुनिश्चित करती है कि वह अपने सफ़ेद परिधानों में हीरे की तरह चमकती रहे और ख़ैर, यह खूबसूरत प्लंजिंग नेकलाइन हाई-चिक, अलंकृत कस्टम-मेड लहंगा हमें वही वाइब दे रहा है।

उनकी उपस्थिति को और निखारने के लिए, जिस तरह से उन्होंने खुद को हीरे के हार और हूप इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया है, वह हमें बहुत पसंद आया। अंतिम लेकिन निश्चित रूप से सबसे महत्वपूर्ण बात, हम उस खूबसूरत और मनमोहक मुस्कान के बारे में कैसे बात नहीं कर सकते जो सचमुच दिलों पर वार कर रही है? यदि आपने शमा सिकंदर का यह अवतार नहीं देखा है, तो यहां कुछ तस्वीरें हैं जो आपको उन पर क्रश करने और उनके साथ वास्तविक प्यार में पड़ने में सक्षम बनाएंगी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here