Home Automobile news जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर्स ने टाटा कैपिटल से हाथ मिलाया

जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर्स ने टाटा कैपिटल से हाथ मिलाया

59
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, गुरुग्राम: जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया ने अपने डीलरों के लिए चैनल-फाइनेंसिंग के अधिक विकल्प प्रदान करने के लिए टाटा समूह की प्रमुख फाइनेंशियल सर्विसेज कंपनी टाटा कैपिटल के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी का उद्देश्य जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया के डीलरों को वर्किंग कैपिटल, टर्म लोन, डेमो कार लोन, लीजिंग सॉल्यूशन और ऑफ-बैलेंस शीट स्ट्रक्चर्ड सॉल्यूशन के साथ उनकी बढ़ती कारोबारी जरूरतों को पूरा करने में मदद करना है।

टाटा कैपिटल के पास ग्राहकों को उनकी विशेष जरूरत के हिसाब से वित्तीय समाधान प्रदान करने की विशेषज्ञता है। टाटा कैपिटल के इसी अनुभव का लाभ उठाते हुए, जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया अपने डीलर्स को वित्तीय संसाधनों तक आसान पहुंच उपलब्ध कराना चाहता है। इस सुविधा की मदद से उन्हें डीलरशिप के विस्तार और विकास के लिए अनुकूल माहौल मिल सकेगा। डीलरशिप को उपलब्ध कराए गए प्रत्येक चैनल फाइनेंसिंग विकल्प में उन्हें कस्टमाइजेशन के साथ ही फ्लक्सिबल रिपेमेंट टेन्योर का विकल्प मिलेगा। इसके साथ ही उन्हें बाजार में प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों का लाभ भी मिलेगा। यह साझेदारी हमारे डीलर्स की परिचालन दक्षता को बेहतर बनाएगी, साथ ही कारोबार में स्थिरता लाने और सभी हितधारकों को लंबी अवधि में कारोबारी सफलता हासिल करने में भी मदद करेगा।

इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए, जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया के चीफ कॉमर्शियल ऑफीसरसतिंदर सिंह बाजवा ने कहा, “हम अपने चैनल फाइनेंस के विकल्पों का विस्तार करने के लिए टाटा कैपिटल के साथ हुई इस साझेदारी को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। यह रणनीतिक साझेदारी हमारे डीलर पार्टनर्स की वित्तीय जरूरतों से जुड़ी मदद देने के साथ ही उन्हें अपने कोरोबार को मजबूती प्रदान करने के लिए प्रोत्साहित करने की हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है।”

इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए, टाटा कैपिटल के सीओओ, एसएमई फाइनेंसनरेंद्र कामथ ने कहा, “टाटा कैपिटल में हम सहयोग के माध्यम से आगे बढ़ने के विजन पर काम करते हैं। जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया के साथ हमारी रणनीतिक साझेदारी इसी दिशा में एक प्रयास है। हमारे खास प्रोडक्ट सही संसाधनों के साथ बढ़ती संभावनाओं का भरपूर फायदा उठाने में जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया के डिस्ट्रिब्यूशन नेटवर्क की मदद करेंगे।”

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here