Home बिजनेस डुर्लैक्स टॉप सरफेस का आईपीओ 19 को खुलेगा

डुर्लैक्स टॉप सरफेस का आईपीओ 19 को खुलेगा

64
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, नई दिल्ली: सॉलिड सरफेस सामग्री के निर्माण में विशेषज्ञता रखने वाली डुर्लैक्स टॉप सरफेस लिमिटेड 19 जून, 2024 को आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) की पेशकश  करने जा रही है। कंपनी इस आईपीओ के माध्यम से ऊपरी बैंड पर 40.80 करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य बना रही है, जिसके शेयर एनएसई इमर्ज प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध किए जाएंगे। इस निर्गम का कुल आकार 60 लाख इक्विटी शेयर्स एवं प्राइस बैंड 65 रुपए – 68 रुपए प्रति शेयर है एवं लॉट साइज 2,000 इक्विटी शेयर का होगा ।

ताजा निर्गम का आकार 42,00,000 इक्विटी शेयर है और बिक्री के लिए प्रस्ताव (ओएफएस) 18,00,000 है, जिसका अंकित मूल्य 10 रुपए प्रति शेयर है।

इस आईपीओ के जरिये  प्राप्त राशि का उपयोग कार्यशील पूंजी की जरूरतों को पूरा करने एवं साधारण कारपोरेट उद्देश्यों के लिये किया जायेगा। ऐंकर हिस्से की बोली 18 जून 2024 से लगेंगी एवं अभिदान के लिये यह निर्गम 19 जून से खुलकर 21 जून 2024 को बंद होगा।

इस इश्यू के बुक रनिंग लीड मैनेजर एक्सपर्ट ग्लोबल कंसल्टेंट्स प्राइवेट लिमिटेड हैं। इस इश्यू के रजिस्ट्रार बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड हैं।

डुर्लैक्स टॉप सरफेस लिमिटेड के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक श्री श्रवण सुथार ने कहा, “हमारा आईपीओ लॉन्च करने का फैसला डुर्लैक्स टॉप सरफेस लिमिटेड के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है। यह कदम हमारे परिचालन का विस्तार करने और हमारे प्रीमियम सॉलिड सरफेस मटीरियल की बढ़ती मांग को पूरा करने की हमारी प्रतिबद्धता से प्रेरित है। जुटाई गई धनराशि का उपयोग हमारी कार्यशील पूंजी और निरंतर विकास के लिए हमारी रणनीतिक पहलों का समर्थन करने के लिए किया जाएगा। जर्मनी और दक्षिण कोरिया की अत्याधुनिक तकनीकों से लैस वापी में हमारी विनिर्माण सुविधा गुणवत्ता और नवाचार प्रदान करने के प्रति हमारे समर्पण को रेखांकित करती है। लक्सर और एस्पीरॉन जैसे ब्रांडों के माध्यम से, हमारा लक्ष्य स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विविध उद्योगों में टिकाऊ और स्टाइलिश समाधान प्रदान करना जारी रखना है।”

एक्सपर्ट ग्लोबल कंसल्टेंट्स प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और निदेशक श्री गौरव जैन ने कहा, “भारत में सॉलिड सरफेस इंडस्ट्री, खास तौर पर काउंटरटॉप सेगमेंट, उच्च गुणवत्ता वाली सामग्रियों के लिए उपभोक्ताओं की बढ़ती पसंद से प्रेरित होकर पर्याप्त वृद्धि के लिए तैयार है। यह प्रवृत्ति विस्तारित होम डेकोर मार्केट में दिखाई देती है, जिसे बढ़ती डिस्पोजेबल आय और तेजी से बढ़ते ई-कॉमर्स परिदृश्य से लाभ मिलता है। डुर्लैक्स टॉप सरफेस लिमिटेड के आईपीओ की आय परिचालन क्षमताओं को बढ़ाने और बाजार विस्तार के लिए आवंटित की गई है, जो इन अनुकूल उद्योग गतिशीलता का लाभ उठाने के लिए रणनीतिक रूप से तैयार है, जिससे निरंतर विकास और प्रतिस्पर्धी लाभ सुनिश्चित होता है।”

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here