Home बिजनेस आईसीआईसीआई लोम्बार्डका लक्ष्य सभी के लिए बीमा— संजीव मंत्री

आईसीआईसीआई लोम्बार्डका लक्ष्य सभी के लिए बीमा— संजीव मंत्री

36
0
Google search engine

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/ आईसीआईसीआई लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस कंपनी के एमडी और सीईओ संजीव मंत्री ने इंश्योरेंस अवेयरनेस डे पर कहा राष्ट्रीय बीमा जागरूकता दिवस (नेशनल इंश्योरेंस अवेयरनेस डे) पर, हम अपने उस बहुत जरूरी भूमिका का जश्न मना रहे हैं, जो भूमिका इंश्‍योरेंस द्वारा मन की शांति और हमारी वित्तीय रूप से बेहतरी को सुरक्षित रखने में निभाई जाती है। हालांकि हमने बेहतर तरीके से सराहनीय प्रगति की है, फिर भी भारत में इंश्योरेंस की पहुंच बढ़ाने की संभावनाएं बहुत ज्यादा बनी हुई हैं।

आईआरडीएआई की कुछ परिवर्तनकारी पहल ने बढ़ी हुई पारदर्शिता और उपभोक्ताओं के मजबूत संरक्षण के युग की शुरुआत की है। आईसीआईसीआई लोम्बार्ड, इंश्योरेंस रेगुलेटर के लक्ष्‍य ‘2047 तक सभी के लिए बीमा’ के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है, जिससे यह जरूरी हो जाता है कि हम इंश्योरेंस प्रोडक्‍ट की समझ को आसान बनाने के लिए समुदायों के साथ अधिक गहराई से जुड़ें।

वित्तीय साक्षरता हमारे प्रयासों की आधारशिला है, जो उपभोक्ताओं को उनकी इंश्‍योरेंस की जरूरतों के बारे में सूचना के आधार पर निर्णय लेने के लिए जानकारी प्रदान करती है। हम यह सुनिश्चित करते हुए कि हर व्यक्ति अनचाहे जोखिम के खिलाफ अपने भविष्य की रक्षा कर सके, इंश्‍योरेंस को अधिक सुलभ और समझने योग्य बनाने के लिए टेक्नोलॉजी और इनोवेशन का उपयोग

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here