Home न्यूज़ पेमेंट इनोवेशन की श्रेणियों में एचडीएफसी बैंक के पेजैप ऐप को ‘सेलेंट...

पेमेंट इनोवेशन की श्रेणियों में एचडीएफसी बैंक के पेजैप ऐप को ‘सेलेंट मॉडल बैंक’ का मिला अवार्ड

56
0
Google search engine

मुंबई: एचडीएफसी बैंक के मोबाइल ऐप पेज़ैप (PayZapp) को ‘सेलेंट मॉडल बैंक’ अवार्ड मिला है। एचडीएफसी बैंक के पेज़ैप को यह अवार्ड्स पेमेंट इनोवेशन की श्रेणियों में सेलेंट मॉडल बैंक पुरस्कार समारोह में प्रदान किए गए।

सेलेंट का वार्षिक मॉडल बैंक पुरस्कार बैंकिंग में प्रौद्योगिकी के उपयोग में सर्वोत्तम प्रथाओं का जश्न मनाता है और उन्हें स्वीकार करता है। पेज़ैप दुनिया भर के 36 देशों के 140+ नामांकनों में से चुने गए 19 विजेताओं में से एक है। इस अत्यधिक प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए निर्णायक मानदंडों में स्पष्ट व्यावसायिक लाभ, उद्योग के सापेक्ष नवाचार का स्तर और प्रौद्योगिकी उत्कृष्टता शामिल हैं।

पेज़ैप को ज़ेटा और एचडीएफसी बैंक द्वारा संयुक्त रूप से विकसित किया गया है, जो ज़ेटा के अगली पीढ़ी के प्रोसेसिंग प्लेटफॉर्म, ज़ेटा टैचियन और इसकी विशेष इंजीनियरिंग पेशकश, ज़ेटा स्टूडियोज़ का लाभ उठा रहा है। मार्च 2023 में लॉन्च होने के बाद से पेज़ैप ने तेजी से 6+ मिलियन ग्राहक हासिल कर लिए हैं और लगभग आधे मिलियन ग्राहकों ने इसे आईओएस (iOS) पर 4.8 और एंड्रॉइड पर 4.3 की रेटिंग दी है, जिससे यह फाइनेंस सेक्शन में भारतीय ऐप स्टोर्स पर टॉप रेटेड ऐप बन गया है।

एचडीएफसी बैंक के ग्रुप हेड,चीफ मार्केटिंग ऑफिसर और हेड-डायरेक्ट टू कंज्यूमर बिजनेस श्री रवि संथानम ने अवार्ड प्राप्त करने को लेकर कहा, “सेलेंट की मान्यता हमारे ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने वाले विश्व स्तरीय डिजिटल बैंकिंग समाधान प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। पेज़ैप हमारी डिजिटल परिवर्तन यात्रा का एक महत्वपूर्ण स्तंभ है और अगली पीढ़ी, क्लाउड-नेटिव जारीकर्ता प्रोसेसिंग स्टैक पर निर्मित आधुनिक ग्राहक अनुभव की शक्ति का प्रमाण है।

 ज़ेटा के सीटीओ और सह-संस्थापक श्री रामकी गद्दीपति ने कहा, “पेज़ैप की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए ज़ेटा सम्मानित महसूस कर रहा है।” एचडीएफसी बैंक की प्रतिभाशाली और दूरदर्शी टीमों के साथ साझेदारी में एक ज़ेटा स्टूडियो ने अद्वितीय भुगतान विकल्प प्रदान किए हैं। भारतीय उपभोक्ता. एचडीएफसी बैंक के ग्राहक मल्टीपल ऐप्स स्विच किए बिना, यूपीआई, डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके अपने खाते का उपयोग करके भुगतान करना है या नहीं,यह विकल्प चुन सकते हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here