Home बिजनेस सीआईआई- इंडियन वूमन नेटवर्क, राजस्थान की नई लीडरशिप की घोषणा

सीआईआई- इंडियन वूमन नेटवर्क, राजस्थान की नई लीडरशिप की घोषणा

39
0
Google search engine

निवेदिता आर. सारड़ा बनीं अध्यक्ष और श्रद्धा अग्रवाल उपाध्यक्ष

जयपुर, दिव्य राष्ट्र/ कन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री (सीआईआई) – इंडियन वुमन नेटवर्क (आईडब्ल्यूएन) – राजस्थान चैप्टर की मीटिंग के दौरान सुश्री निवेदिता आर. सारड़ा को वर्ष 2024-25 के लिए सीआईआई – इंडियन वूमन नेटवर्क (आईडब्ल्यूएन), राजस्थान चैप्टर की अध्यक्ष और सुश्री श्रद्धा अग्रवाल को उपाध्यक्ष घोषित किया गया है।

निवेदिता आर. सारड़ा एक गोल्ड मेडलिस्ट चार्टर्ड अकाउंटेंट, सर्टिफाइड ट्रेजरी मैनेजर और कॉर्पोरेट वकील हैं, उनके पास भारत और वित्तीय संस्थानों में प्रतिष्ठित कानून फर्मों से प्राप्त 20 से अधिक वर्षों का अनुभव है। वह वेदांत लॉ चेंबर्स की फाउंडर पार्टनर हैं। सारड़ा व्यापार संरचना और पुनर्गठन, अधिग्रहण, इन्सोल्वेन्सी एण्ड बैंकरप्टसी, बेनामी, संयुक्त उद्यम, व्यावसायिक प्रतिष्ठान, अमलगमेशन्स्, अंतर्राष्ट्रीय व्यापार वित्त, कॉर्पोरेट वित्त और प्रतिभूतियों पर विभिन्न सरकारी और निजी संस्थाओं के लिए कानूनी संरक्षक, सलाहकार, वकील, परियोजना प्रायोजक और समन्वयक के रूप में कार्य करती है। वह यूएस, सिंगापुर, जर्मनी, सऊदी अरब आदि में शामिल विभिन्न कंपनियों के लिए अपने अंतर्राष्ट्रीय संरचित निवेश, सेटअप व्यापार और नियामक अनुपालन के कुछ पहलुओं पर सलाह देने और काम करने में भी शामिल है।

श्रद्धा अग्रवाल एक चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं और स्वास्थ्य कल्याण समूह की सीईओ हैं। वह 2011 में 21 साल की उम्र में चार्टर्ड अकाउंट बन गईं और फिर हेग्रुप (कोर्न फेरी) में एक सलाहकार के रूप में काम करने लगीं। वहां उन्होंने कार्यकारी पुरस्कार, संगठन पुनर्गठन, परिवर्तनीय वेतन डिजाइन और नेतृत्व और विकास सम्बन्धी कार्य किया। उन्होंने अपनी प्रशिक्षण और विकास परामर्श कंपनी पर्सनेज हाउस की स्थापना की और पर्सनेज हाउस को संभालने के अलावा, स्वास्थ्य कल्याण समूह के शिक्षा विंग के संचालन को संभालने की अतिरिक्त भूमिका निभाई।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here