Home एंटरटेनमेंट निर्माता निर्देशक संजीव आर सिंह की कॉमेडी हिंदी फिल्म ‘रंगीला दारूवाला’ का...

निर्माता निर्देशक संजीव आर सिंह की कॉमेडी हिंदी फिल्म ‘रंगीला दारूवाला’ का पोस्टर लॉन्च

39
0
Google search engine

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/ जल्द रिलीज होने वाली कॉमेडी हिंदी फिल्म “रंगीला दारूवाला” का पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है। अगले माह इसका ट्रेलर और म्युज़िक लांच किया जाएगा। फ़िल्म के निर्माता निर्देशक संजीव आर सिंह हैं जबकि इस फ़िल्म में डैशिंग स्टार अशोका ठाकुर और गंगा अधिकारी ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म के निर्माता संजीव आर सिंह, चेतन पी झाला और रवीना हैं। गा मोशन पिक्चर्स और लैंडमार्क मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस फ़िल्म में शाह आलम ने दारूवाला का किरदार निभाया है जबकि क्रिएटिव डायरेक्टर सत्याजीत राजपूत ने भी फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फ़िल्म के लेखक आनंद राव हैं। फ़िल्म के पोस्टर पर इसकी टैगलाइन आकर्षित करती है “नो लॉजिक, नो मैजिक ओनली एंटरटेनमेंट”।

फ़िल्म के निर्माता निर्देशक संजीव आर सिंह डीओपी भी हैं। बतौर सिनेमेटोग्राफर उन्होंने काफी फिल्में की हैं और अब निर्देशक के रूप में इस फ़िल्म से अपनी पारी शुरू करने जा रहे हैं। उनका कहना है कि यह बेहद सिचुएशनल कॉमेडी है जिसमे सभी एक्टर्स ने बड़ी मेहनत और शिद्दत से काम किया है। सिनेमा सिर्फ पैसों से नहीं बल्कि पैशन से बनाया जाता है और यह जुनून आपको फ़िल्म में दिखेगा।

फ़िल्म के डैशिंग स्टार अशोका ठाकुर की भी यह पहली फ़िल्म है और वह इसको लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि ऎक्ट्रेस गंगा के साथ काम करने का उनका अनुभव यादगार रहा। फ़िल्म बेहद हंसाएगी और भरपूर मनोरंजन करेगी। संजीव सिंह जी कमाल के निर्देशक हैं।

खूबसूरत अभिनेत्री गंगा अधिकारी ने बताया कि उन्हें भी इस फ़िल्म से बेहद उम्मीदें हैं। काफी कॉमिक टाइमिंग वाली फ़िल्म है। निर्माता निर्देशक संजीव सिंह ने इसे बड़े जुनून के साथ बनाया है। इसके गाने भी काफी अच्छे हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here