Home समाज हरे कृष्ण कल्चर कैंप में बच्चों ने दिखाया टैलेंट; टेलेंट हंट और...

हरे कृष्ण कल्चर कैंप में बच्चों ने दिखाया टैलेंट; टेलेंट हंट और पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित

57
0
Google search engine

जयपुर, दिव्यराष्ट्र/ बच्चों को अपनी संस्कृति और संस्कारों से जोड़ने के साथ उनकी गर्मियों की छुट्टियों को सार्थक बनाने के लिए हरे कृष्ण मूवमेंट जयपुर हर साल कल्चर कैंप का आयोजन करता है। इस कैंप में बच्चों को विभिन्न आध्यात्मिक और कलात्मक गतिविधियों से जोड़ा जाता है।

कल्चर कैंप के पहले बैच का शुभारंभ 20 मई को हुआ था, जिसमें बच्चों ने भारतीय म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट, कत्थक नृत्य, भगवद्गीता श्लोक, ड्रामा, कीर्तन, आर्ट क्राफ्ट, थिएटर, ड्राइंग, और पेंटिंग का प्रशिक्षण लिया। 2 जून को कल्चर कैंप के पहले बैच का समापन बच्चों के भव्य टैलेंट हंट समारोह के साथ संपन्न हुआ, जिसमें प्रतिभागी बच्चों ने स्टेज पर बहुत ही सुंदर प्रस्तुतियाँ दीं। इस कार्यक्रम को देखने के बाद वहाँ उपस्थित सारे मेहमान और अभिभावक भाव विभोर हो गए।

हरे कृष्ण कल्चर कैंप के टैलेंट हंट के मुख्य अतिथि थे प्रो. डा. टी. एन. माथुर, वाइस चांसलर, आईआईएस यूनिवर्सिटी और श्री राम प्रकाश अग्रवाल, एम् डी ,ग्लोब ट्रांसपोर्ट। हरे कृष्ण मूवमेंट के उपाध्यक्ष श्री अनंत शेष दास जी भी समारोह में उपस्थित थे, जिन्होंने बच्चों का उत्साहवर्धन किया और जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। टैलेंट हंट में प्रतिभागी बच्चों को पुरस्कार से सम्मानित किया गया और उन्हें जीवन में आध्यात्मिक प्रगति करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। स्टेज पर परफॉर्म करने के बाद बच्चों के चेहरे पर खुशी और आनंद का अलग ही भाव नज़र आया, जिससे सभी बच्चे और उनके अभिभावक बहुत प्रसन्न थे।

मंदिर के मीडिया प्रभारी सिद्ध स्वरूप दास ने बताया कि हरे कृष्ण कल्चर कैंप के पहले बैच का बहुत ही सफलतापूर्वक समापन हुआ। बच्चों ने पूरी तल्लीनता से आध्यात्मिक गतिविधियों में भाग लिया। उन्होंने यह भी बताया कि कल्चर कैंप के दूसरे बैच का शुभारंभ 3 जून से हो रहा है और इसका समापन 16 जून को बच्चों के टैलेंट हंट प्रोग्राम के साथ होगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here