Home बिजनेस एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस नए क्रैडल टू क्रीज अभियान में सचिन तेंदुलकर...

एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस नए क्रैडल टू क्रीज अभियान में सचिन तेंदुलकर की शुरुआत को जीवंत बनाता है

57
0
Google search engine

सचिन तेंदुलकर के जन्म से लेकर उनके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण तक की प्रेरक यात्रा के बारे में विस्तार से बताया गया है

मुंबई, दिव्यराष्ट्र। भारत की अग्रणी निजी जीवन बीमा कंपनियों में से एक, एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस ने गर्व से अपनी नवीनतम ब्रांड अभियान फिल्म, “क्रैडल टू क्रीज़” पेश की है, जो एक ऐसी पहल है जो यह संदेश देती है कि भविष्य रोमांचक, विकासशील और रोमांचक हो सकता है। अनिश्चित, वित्तीय योजना पर ध्यान केंद्रित करके और जीवन बीमा में निवेश करके, व्यक्ति आशावाद, आशा और आत्मविश्वास के साथ भविष्य का सामना कर सकता है।

आज के तेजी से विकसित हो रहे परिदृश्य में, एक बच्चे का भविष्य उतना दूर नहीं है जितना पहले लगता था। इसे स्वीकार करते हुए, यह अभियान सचिन तेंदुलकर के पदार्पण के माध्यम से माता-पिता के लिए प्रारंभिक वित्तीय योजना के महत्व पर प्रकाश डालता है।

ब्रांड फिल्म के बारे में बोलते हुए, एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और प्रमुख-विपणन, एरम किदवई ने टिप्पणी की, “”क्रैडल टू क्रीज़” के साथ, हमारा लक्ष्य वित्तीय योजना और बीमा के आसपास की कहानी को फिर से परिभाषित करना है। सचिन तेंदुलकर की यात्रा सेवा प्रदान करती है एक शक्तिशाली अनुस्मारक के रूप में कि वित्तीय सुरक्षा को प्राथमिकता देने के लिए कोई निश्चित उम्र या समय नहीं है, इस फिल्म के माध्यम से, हम व्यक्तियों को निडर होकर अपने भविष्य की जिम्मेदारी लेने और बीमा के माध्यम से वित्तीय योजना के प्रति सक्रिय दृष्टिकोण अपनाने के लिए प्रेरित करना चाहते हैं।

जब विपणन अभियानों की बात आती है तो ब्रांड द्वारा नवीन प्रौद्योगिकी के उपयोग पर टिप्पणी करते हुए, श्री किदवई ने कहा, “चाहे वह हमारा यंग सचिन अभियान हो, द बॉय हू ड्रीम्ड, सचिनवर्स अभियान या वर्तमान क्रैडल टू क्रीज़ विज्ञापन, हमें पहला होने पर गर्व है भारत में बीएफएसआई क्षेत्र में ब्रांड, जेन एआई और डीप फेक को सकारात्मक रूप से एकीकृत करने के लिए दर्शकों को जीवन बीमा की आवश्यकता के बारे में शिक्षित करने के लिए एक तरह से जो आज के तकनीक प्रेमी दर्शकों के लिए उपयुक्त है। ये अभियान यह भी सुनिश्चित करते हैं कि वे सभी आयु समूहों के हमारे लक्षित दर्शकों के पूरे स्पेक्ट्रम को आकर्षित करें।”

#FutureFearless के दीर्घकालिक ब्रांड दर्शन पर आधारित, ब्रांड लोगों को याद दिलाता है कि जीवन बीमा के माध्यम से समय पर निवेश के साथ, वे जीवन में आने वाली किसी भी अनिश्चितता या व्यवधान के लिए पर्याप्त रूप से तैयार हो सकते हैं। फिल्म सभी आयु समूहों में जीवन बीमा उत्पादों की बहुमुखी प्रतिभा और प्रासंगिकता को रेखांकित करती है, इस संदेश को मजबूत करती है कि किसी के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए कभी भी जल्दी या देर नहीं होती है, सही समय वह है जब कोई कार्य करना चुनता है।

मुकुंद ओलेटी, सीसीओ वीएमएल, साझा करते हैं, “एक बहुत ही सफल यंग सचिन अभियान के बाद, हमने क्रैडल टू क्रीज़ बनाया है। फिल्म में सचिन को जीवन की सुरंग से गुजरते हुए पिच पर पहुंचते हुए दिखाया गया है। प्रौद्योगिकी का उपयोग करते हुए, हमने 16 वर्षीय सचिन की अति-यथार्थवादी प्रस्तुति तैयार की है, ताकि उनके अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के क्षण को फिर से बनाया जा सके। जेन-एआई की शक्ति से, हमने एक ऐसी कहानी बताई है जो 5 साल पहले नहीं बताई जा सकती थी। हम कहानी कहने को समृद्ध और बेहतर बनाने के लिए लगातार सीमाओं से आगे बढ़ रहे हैं और प्रौद्योगिकी का उपयोग कर रहे हैं। हमें यकीन है कि सचिन को उनके पदार्पण तक जाते हुए देखकर कई माता-पिता बेहतर योजना बनाने के लिए प्रेरित होंगे।”

360 अभियान को अपने लक्षित दर्शकों को प्रभावी ढंग से संलग्न करने के लिए मुंबई, दिल्ली एनसीआर, कोलकाता, केरल (कोचीन, कोट्टायम और तिरुवनंतपुरम) सहित 6 शहरों में खेल, समाचार और वित्त चैनलों और ओओएच और डिजिटल ओओएच सहित सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर बढ़ाया जाएगा। विवेकपूर्ण वित्तीय नियोजन के अपने संदेश को बढ़ाना। ब्रांड के पिछले अभियानों ने लगातार पहचान हासिल की है, जिसमें कैंपेन इंडिया के “पिक्स ऑफ द वीक”, “न्यूयॉर्क फेस्टिवल एड अवार्ड्स”, ” ज़ी क्यूरियस क्रिएटिव अवार्ड्स 2023″ और एक्सचेंज4मीडिया के “पखवाड़े के सर्वश्रेष्ठ विज्ञापन” शामिल हैं, जो एएफएलआई की प्रभावशाली ब्रांड उपस्थिति को रेखांकित करते हैं।

सचिन तेंदुलकर की विशेषता वाला “क्रैडल टू क्रीज़” विज्ञापन अभियान व्यक्तियों को निडर होकर अपनी पसंद का जीवन और जीवनशैली जीने के लिए सशक्त बनाने की एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हम दर्शकों को विवेकपूर्ण वित्तीय नियोजन की दिशा में इस प्रेरक यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं।

एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस के बारे में —

एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस भारत की बढ़ती जीवन बीमा कंपनियों में से एक है और व्यक्तिगत और कॉर्पोरेट ग्राहकों को धन प्रबंधन, सुरक्षा और सेवानिवृत्ति समाधानों की एक विविध श्रृंखला प्रदान करती है। एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड यूरोप स्थित बहुराष्ट्रीय बीमा कंपनी एजेस और भारत के प्रमुख निजी क्षेत्र के बैंकों में से एक फेडरल बैंक का संयुक्त उद्यम है।

2008 में परिचालन शुरू करने के बाद, एजेस फ़ेडरल केवल पाँच वर्षों के भीतर ब्रेकइवेन हासिल करने में सक्षम था; नवप्रवर्तन और विकास के प्रति कंपनी के जुनून ने उसे यह उपलब्धि हासिल करने में मदद की। भागीदार बैंक शाखाओं सहित 3,200 से अधिक शाखाओं के राष्ट्रव्यापी नेटवर्क और सलाहकारों के एक बड़े नेटवर्क के माध्यम से, एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस ने देश भर में उपस्थिति हासिल की है। 31 मार्च, 2023 तक, कंपनी ने ₹1,37,632 करोड़ से अधिक की बीमा राशि के साथ 16 लाख से अधिक पॉलिसियाँ जारी की हैं। 31 मार्च, 2023 तक एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस के पास प्रबंधन के तहत कुल संपत्ति ₹15,129 करोड़ से अधिक और मजबूत पूंजी आधार ₹800 करोड़ से अधिक है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here