Home Bollywood ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुँचीं जान्हवी कपूर

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुँचीं जान्हवी कपूर

50
0
Google search engine

जैसे-जैसे ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के रिलीज़ होने की तारीख नज़दीक आ रही है, फैंस और दर्शकों के बीच इसे लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है। वहीं दूसरी ओर, इसके प्रमोशन का सिलसिला भी उतनी ही तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को प्रमोट करने के लिए इसकी मुख्य कलाकार जान्हवी कपूर जयपुर पहुँचीं। फिल्म शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो तथा धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। फिल्म में जान्हवी और राजकुमार के अलावा ज़रीना वहाब, हिमांशु जयकार, कुमुद मिश्रा और राजेश शर्मा जैसे मंझे हुए कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। यह फिल्म 31 मई, 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

जान्हवी ने दिन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया, जहाँ उन्होंने फिल्म, अपने किरदारों और इसे लेकर अपने अनुभवों के बारे में पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने बताया, “फिल्म महेंद्र और महिमा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी शादी तय होती है। फिल्म की कहानी लव स्टोरी के साथ-साथ जिम्मेदारी और दबाव में अपने मरे हुए सपने को फिर से जिंदा करने और उसे जीने की कहानी को बहुत ही खूबसूरती से दर्शाती है।”

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए, जान्हवी कपूर ने आगे कहा, “फिल्म में मैंने सूर्यकुमार यादव के प्रसिद्ध ‘स्कूप शॉट’ को फिल्म में आजमाने की कोशिश की है। इसकी परिभाषा सिर्फ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म तक ही सीमित नहीं है, बल्कि यह फिल्म भावनाओं का मीठा समंदर है।”

हाल ही में जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। यह फिल्म एक ऐसे कपल के जीवन पर आधारित है, जिन्हें क्रिकेट देखना और खेलना बहुत पसंद है, लेकिन परिवार की जिम्मेदारियों के आगे उन्हें अपनी इच्छाओं को दबाना पड़ता है, लेकिन आगे चल कर दोनों अपने मन की सुनते हैं। और मिस्टर माही मिसेज माही को मैदान में उतार कर दोनों के सपनों को एक नए पंख देते हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here