Home बिजनेस Zupee ने लूडो के सदाबहार आकर्षण का जश्न मनाते हुए पेश किया...

Zupee ने लूडो के सदाबहार आकर्षण का जश्न मनाते हुए पेश किया ‘सदियों से इंडिया का अपना गेम’ अभियान

30
0
Google search engine

– सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, मौनी रॉय, विजय राज और अभय देओल अभिनीत यह प्रचार अभियान रचनात्मक रूप से पाषाण युग से डिजिटल युग तक की यात्रा करता है, जो लूडो के प्रति आम प्रेम का जश्न मनाता है।

– आकर्षक दृश्यों और मज़ेदार कहानी के ज़रिए ‘सदियों से इंडिया का अपना गेम’ पूरे देश में चर्चा का विषय बनने का वादा करता है।

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े कौशल-आधारित लूडो प्लेटफॉर्म Zupee ने अपना ताज़ातरीन विज्ञापन अभियान ‘सदियों से इंडिया का अपना गेम’ पेश किया है, जो भारत के सबसे प्रिय बोर्ड गेम, लूडो के सदाबहार आकर्षण को ज़ाहिर करता है। यह अभियान सिर्फ लॉन्च नहीं, बल्कि एक दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो आकर्षक तरीके और हास्य के साथ कई सदियों में हुए लूडो के विकास को रचनात्मक रूप से दर्शाती है, जो ज़ूपी पर इसके आधुनिक कौशल-आधारित अवतार में परिणत होती है।

प्राचीन पाषाण युग से लेकर शाही दरबारों की भव्यता तक, ब्लैक एंड व्हाइट रंग के सुनहरे युग और शानदार रेट्रो युग तक, Zupee का अभियान रचनात्मक रूप से लूडो की निरंतर यात्रा को दर्शाता है। यह कौशल-आधारित विविधताओं की पेशकश करने में Zupee के नवोन्मेष को भी रेखांकित करता है जो खिलाड़ियों को आज के डिजिटल युग में Zupee लूडो पर कैश रिवॉर्ड्स जीतने में भी मदद करता है, जो पहले के मुकाबले बिलकुल अलग जब इसके लिए कोई ठीक-ठाक पुरस्कार नहीं मिलते थे।

इस अभियान में सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, मौनी रॉय, विजय राज और अभय देओल सहित कई सितारों को दिखाया गया है, जिनमें से सभी मशहूर अभिनेता अलग-अलग युग को दर्शाते हैं, जो इस विचार को दर्शाता है कि लूडो वास्तव में रचनात्मकता के लिहाज़ से ‘सदियों से इंडिया का अपना गेम’ है।

Zupee के संस्थापक और सीईओ, दिलशेर सिंह मल्ही ने कहा, “हमें ‘सदियों से इंडिया का अपना गेम’ शुरू करते हुए बेहद खुशी हो रही है, यह लूडो की लंबी विरासत का जश्न मनाने वाला एक अभियान है। सदियों पुराने खेल के रूप में लूडो ने कई पीढ़ियों के लोगों को एक साथ जोड़ा है। यह अभियान न केवल प्राचीन काल से लेकर ज़ूपी पर इसके आधुनिक अवतार तक लूडो की यात्रा को उजागर करता है, बल्कि कौशल-आधारित गेमिंग में परंपरा और नवोन्मेष के मेल के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को भी रेखांकित करता है। सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, मौनी रॉय, विजय राज और अभय देओल जैसी प्रतिष्ठित प्रतिभाओं के साथ सहयोग लूडो खेलने के आनंद को और भी व्यापक दर्शकों तक पहुंचाने के दिशा में अनोखी पहल है!”

बॉलीवुड स्टार, सैफ अली खान ने कहा, “आनंददायक और शानदार गेमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए ज़ूपी का समर्पण मुझे बहुत पसंद आया। कौशल-आधारित गेमिंग के लिए ज़ूपी का विशिष्ट दृष्टिकोण उसे सबसे अलग बनाता है, और सबका प्यारा यह सदियों पुराना खेल, लूडो आनंददायक मनोरंजन की भावना को दर्शाता है। मैं एक ऐसी पहल में योगदान देने के प्रति उत्साहित हूं, जो हमारे पारंपरिक बोर्ड गेम का जश्न मनाता है और समकालीन गेमिंग रुझानों को अपनाता है, साथ ही लूडो के लिए हमारे प्यार के इर्द-गिर्द एक मज़ेदार कहानी बुनता है।”

इस ब्रांड के साथ अपने जुड़ाव के बारे में, जाने-माने अभिनेता और कॉमेडियन, सुनील ग्रोवर ने कहा, “लूडो वास्तव में सदियों से भारत का अपना खेल है, एक ऐसा पसंदीदा खेल, जो पीढ़ियों से लोगों को एक साथ लाता रहा है। इस अभियान में काम करना निश्चित रूप से बेहद मज़ेदार था, जिसमें हंसी के साथ पुरानी यादें भी शामिल थीं। सैफ अली खान, विजय राज, मौनी रॉय और अभय देओल के साथ अलग-अलग युगों को जीवंत करने और हमारे पसंदीदा लूडो को एक आधुनिक मोड़ देने के लिए काम करना एक खुशी की बात थी।”

‘सदियों से इंडिया का अपना गेम’ अभियान की परिकल्पना और इसका निर्माण, लियो बर्नेट इंडिया ने किया है और यह टीवी, डिजिटल, प्रिंट, रेडियो और आउटडोर प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगा, जिसमें लघु फिल्मों की एक श्रृंखला भी शामिल होगी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here