Home एंटरटेनमेंट अमेज़ॅन मिनी टीवी की सीरिज इंडस्ट्री का ट्रेलर लॉन्च; फिल्म इंडस्ट्री की...

अमेज़ॅन मिनी टीवी की सीरिज इंडस्ट्री का ट्रेलर लॉन्च; फिल्म इंडस्ट्री की बारीकियों को दर्शाने वाला प्रेरक ड्रामा

49
0
Google search engine

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/ अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अमेज़ॅन मिनीटीवी ने अपने आगामी ड्रामा – इंडस्ट्री के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का अनावरण किया। ट्रेलर में व्यस्त सिटी ऑफ़ ड्रीम्स मुंबई के एक महत्वाकांक्षी पटकथा लेखक को दिखाया गया है जो फिल्म उद्योग की दुनिया में रहता है। यह कहानी उसकी व्यक्तिगत मित्रताओं, पेशे की असफलताओं, उसके असीम प्यार और गहरी असुरक्षाओं, उनकी लगभग सफलता पाने की कहानियों और ‘इंडस्ट्री’ का हिस्सा बनने की उसकी कोशिश के साथ आने वाली अपरिहार्य विफलताओं के माध्यम से उनकी मार्मिक यात्रा का चित्रण करती है। द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित यह सीरीज 19 जून को एक्सक्लूसिवली अमेज़ॅन मिनीटीवी पर स्ट्रीम होने वाली है, और इसमें चंकी पांडे, गगन अरोड़ा, आशा नेगी और अंकिता गोराया सहित कई दिलचस्प नाम प्रमुख भूमिकाओं में हैं। साथ ही इसमें गुनीत मोंगा, हंसल मेहता, कुणाल कपूर, अभिषेक बनर्जी, अमित मसूरकर, सुपर्ण वर्मा, सुनीत रॉय, सुमित अरोड़ा और प्रोसित रॉय आदि भी शामिल हैं।

इंडस्ट्री सीरीज़ टिनसैलटाउन के प्रति आकर्षण को दर्शाती है, जहां अनगिनत लोग अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रतिदिन पहुंचते हैं। हालाँकि, इनमे से अधिकांश लोग व्यवसाय की कठोर वास्तविकताओं और यहाँ आने वाली निरंतर चुनौतियों से अनजान हैं। कई लोग निराश होकर वापस जाते हैं, केवल वही लोग प्रभाव छोड़ पाते हैं जो अटूट भावना और अथक परिश्रम वाले होते हैं ।

हेड ऑफ़ कंटेंट अमेज़ॅन मिनीटीवी, अमोघ दुसाद इस आगामी श्रृंखला के बारे में अपने विचार साझा करते हुए कहते हैं, “इंडस्ट्री सीरिज फिल्म बनाने की प्रोसेस में शामिल सभी व्यक्तियों के प्रयासों को उजागर करता है। यह उस रचनात्मक बिरादरी के प्रति हमारा सम्मान है जो कहानियों में जान फूंकती है। हमें यकीन है कि यह श्रृंखला दर्शकों और निर्माताओं दोनों को एक समान रूप से पसंद आएगी, और वे इस कड़वी-मीठी कहानी से मंत्रमुग्ध हो जाएंगे!”

प्रसिद्ध अभिनेता चंकी पांडे उनके उत्साह का वर्णन करते हुए कहते हैं, “इंडस्ट्री का हिस्सा बनना एक ऐसी दुनिया में कदम रखने जैसा है जहां कॉमेडी, केओस और वास्तव में दिल को छू लेने वाले पलों का अनूठा मिश्रण है। इस सीरिज में मैंने जो किरदार निभाया है, वह मेरे द्वारा पहले निभाए किरदारों से काफी अलग है। इस प्रोजेक्ट में अमेज़ॅन मिनीटीवी और बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है, और मैं दर्शकों को हमारे साथ इस यात्रा पर जाने के लिए आमंत्रित करते हुए बेहद रोमांचित हूं।”

“मेरे और मेरे किरदार सान्या के लिए इंडस्ट्री सीरिज एक अद्भुत यात्रा रही है, क्योंकि हमने इसमें उन संघर्षों को दिखाने की कोशिश की है, जिनका सामना एक महत्वाकांक्षी महिला अभिनेत्री को इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की कोशिश के दौरान करना पड़ता है। इस बेहद महत्वाकांक्षी दुनिया में अपनी जगह बनाने से लेकर एक सफल अभिनेत्री बनने की सीढ़ी चढ़ने तक, यह शो उन सभी लोगों को प्रभावित करेगा जो सचमुच कुछ बड़ा करना चाहते हैं।” आशा नेगी कहती हैं ।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here