Home बिजनेस टाइम्स नेटवर्क ने डिजिट.इन का अधिग्रहण किया; टेक और गेमिंग समुदायों में...

टाइम्स नेटवर्क ने डिजिट.इन का अधिग्रहण किया; टेक और गेमिंग समुदायों में उपस्थिति बढ़ाई

52
0
Google search engine

नई दिल्ली, दिव्यराष्ट्र/ भारत के प्रमुख प्रसारण और डिजिटल नेटवर्क टाइम्स नेटवर्क ने 9.9 ग्रुप से डिजिट.इन का अधिग्रहण कर लिया है। इस अधिग्रहण में डिजिट का प्रिंट और डिजिटल व्यवसाय शामिल है। यह रणनीतिक कदम टाइम्स नेटवर्क की अपने डिजिटल प्रकाशन पोर्टफोलियो को मजबूत करने और प्रौद्योगिकी और गेमिंग क्षेत्रों में अपने पदचिह्न का विस्तार करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

यह अधिग्रहण टाइम्स नेटवर्क द्वारा अपने डिजिटल प्रकाशन व्यवसाय में निरंतर निवेश का हिस्सा है, जो पहले से ही 110 मिलियन से अधिक मासिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं तक पहुँचता है और 1 बिलियन से अधिक मासिक वीडियो दृश्य प्राप्त करता है। अपने डिजिटल समाचार ब्रांडों में 4 बिलियन से अधिक मासिक पहुंच के साथ, टाइम्स नेटवर्क देश में सबसे तेजी से बढ़ते मल्टीमीडिया समाचार नेटवर्क के रूप में खड़ा है, जो अंग्रेजी और हिंदी सामान्य और व्यावसायिक समाचार श्रेणियों में विश्वसनीय, सटीक और निर्णायक समाचार और विश्लेषण प्रदान करता है।

डिजिट पत्रिका के लॉन्च के साथ 2001 में स्थापित, डिजिट ने लोगों को अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए तकनीक चुनने, खरीदने और उसका उपयोग करने में मदद करने के लिए दो दशकों से अधिक समय समर्पित किया है। पिछले कुछ वर्षों में, डिजिट ने डीजिट.इन के माध्यम से ऑनलाइन अपनी उपस्थिति का सफलतापूर्वक विस्तार किया है और प्रौद्योगिकी क्षेत्र में अग्रणी प्रकाशकों में से एक बन गया है। डिजिट स्क्वाड, तकनीकी प्रभावितों का एक नेटवर्क और स्कोर कॉलेज गेमिंग क्लब (एससीजीसी), एक प्रमुख कॉलेज गेमिंग समुदाय सहित अपने जीवंत समुदायों के लिए भी प्रसिद्ध है। सामूहिक रूप से, डिजिट और डिजिट स्क्वाड की कुल पहुंच 180 मिलियन है, जो तकनीक की दुनिया में उनके महत्वपूर्ण प्रभाव को रेखांकित करता है।

टाइम्स ग्रुप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (न्यू मीडिया और निवेश) एन सुब्रमण्यन ने अधिग्रहण के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए कहा , “टाइम्स में, हम उच्च-मूल्य वाले डिजिटल समुदाय बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो दर्शकों और वाणिज्य का लाभ उठाकर बेजोड़ मूल्य प्रदान करते हैं। हमारा मानना ​​है कि डिजिट विविध दर्शकों के लिए डिजिटल उत्पादों का एक पोर्टफोलियो बनाने की हमारी समग्र रणनीति में बहुत अच्छी तरह से फिट बैठता है। यह नेटवर्क में नए दर्शकों को लाने में मदद करेगा। हमें विश्वास है कि टाइम्स ग्रुप के तत्वावधान में, डिजिट की मौजूदा विरासत और नेतृत्व कई गुना बढ़ेगा।”

9.9 ग्रुप के संस्थापक और निदेशक विकास गुप्ता ने इस भावना को दोहराते हुए कहा, “डिजिट पिछले 24 वर्षों से भारत का प्रौद्योगिकी नेविगेटर रहा है और हमें यह घोषणा करते हुए रोमांचित है कि इसे देश के सबसे बड़े प्रकाशकों में से एक टाइम्स नेटवर्क के साथ एक नया घर मिल गया है। यह डिजिट के लिए एक रोमांचक नया अध्याय है और हमें विश्वास है कि यह डिजिट को और भी अधिक ऊंचाइयों पर ले जाएगा। डिजिट की पेशकश टाइम्स नेटवर्क के व्यापक नेटवर्क, विशेषज्ञता और विरासत का लाभ उठाएगी, जिससे अंततः हमारे पाठकों और बड़े पैमाने पर तकनीकी समुदाय को लाभ होगा। दो दशकों से अधिक समय से, डिजिट का मिशन भारत को तकनीक पर समय पर और विश्वसनीय जानकारी के साथ-साथ तेजी से विकसित हो रहे तकनीकी परिदृश्य को नेविगेट करने के लिए विशेषज्ञ सलाह के साथ सशक्त बनाना है। हमें खुशी है कि डिजिट भारत के लिए एक विश्वसनीय तकनीकी नेविगेटर बने हुए, फलने-फूलने और बढ़ने का सिलसिला जारी रखेगा।”

टाइम्स नेटवर्क के विस्तारित डिजिटल पोर्टफोलियो में डिजिट के शामिल होने से तकनीकी क्षेत्र में इसकी स्थिति मजबूत हुई है। डिजिटल, प्रिंट और ऑन-ग्राउंड इवेंट में डिजिट की मौजूदगी, इसके मजबूत तकनीकी प्रस्ताव के साथ, टाइम्स नेटवर्क की मौजूदा संपत्तियों का पूरक है। यह तालमेल विज्ञापनदाताओं को तकनीक-प्रेमी दर्शकों से जुड़ने के लिए एक मजबूत मंच प्रदान करता है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here