Home बिजनेस स्प्रेकिंग लिमिटेड ने फ़्लोबल कॉर्पोरेशन को होज़ नोज़ल के लिए सैंपल...

स्प्रेकिंग लिमिटेड ने फ़्लोबल कॉर्पोरेशन को होज़ नोज़ल के लिए सैंपल ऑर्डर दिया

61
0
Google search engine

जामनगर: स्प्रेकिंग लिमिटेड (बीएसई: 540079) (पूर्व में स्प्रेकिंग एग्रो इक्विपमेंट लिमिटेड), ब्रास मैन्युफैक्चरिंग इंडस्ट्री में प्रमुख रीज़नल प्लेयर, ने गर्व से अनाउंस किया कि उसने एक प्रतिष्ठित जापानी कंपनी फ्लोबल कॉर्पोरेशन जो पाइपिंग और टयूबिंग कंपोनेंट्स और पार्ट्स की आपूर्ति में एक सदी से अधिक की विशेषज्ञता रखते हैं द्वारा होज़ नोज़ल के लिए इनॉगरल सैंपल ऑर्डर प्राप्त करने में अपना माइलस्टोन अचीवमेंट हासिल किया है। 100 से अधिक वर्षों की समृद्ध विरासत के साथ, फ़्लोबल कॉर्पोरेशन ने खुद को दुनिया-भर में मैन्युफैक्चरिंग इंडस्ट्रीज़ के लिए प्लंबिंग पार्ट्स के प्रमुख प्रोवाइडर के रूप में स्थापित किया है। स्टेनलेस-स्टील वाल्व और फिटिंग के प्रोप्राइटरी ब्रांड सहित 2 लाख से अधिक वस्तुओं की एक व्यापक सूची का दावा करते हुए, फ़्लोबल कॉर्पोरेशन ने अपने ग्राहकों की अनेक ज़रूरतों को पूरा करने के लिए लगातार टॉप-क्वॉलिटी प्रोडक्ट्स वितरित किए हैं। स्प्रेकिंग लिमिटेड और फ़्लोबल कॉर्पोरेशन के बीच साझेदारी दोनों कंपनियों के लिए एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन है। ब्रास मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर में एक अग्रणी खिलाड़ी के रूप में, स्प्रेकिंग लिमिटेड अपने ग्राहकों की बढ़ती मांगों को पूरा करने वाले इनोवेटिव सॉल्यूशंस देने के लिए प्रतिबद्ध है। फ़्लोबल कॉर्पोरेशन के साथ सहयोग करके, स्प्रेकिंग लिमिटेड का लक्ष्य सटीक इंजीनियरिंग में अपनी विशेषज्ञता का लाभ उठाकर हाई क्वॉलिटी होज़ नोज़ल देना है जो फ़्लोबल कॉर्पोरेशन के उत्कृष्टता के सटीक मानकों के अनुसार हों।

इस डेवलपमेंट पर टिप्पणी करते हुए, स्प्रेकिंग के मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री हितेश दुधागरा ने कहा कि, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि स्प्रेकिंग लिमिटेड, (जिसे पहले स्प्रेकिंग एग्रो इक्विपमेंट लिमिटेड के नाम से जाना जाता था) ने फ्लोबल कॉर्पोरेशन जो पाइपिंग और ट्यूबिंग कंपोनेंट्स की आपूर्ति में एक सदी से अधिक की विशेषज्ञता वाली प्रतिष्ठित जापानी कंपनी है से होज़ नोज़ल के लिए अपना इनॉगरल सैंपल ऑर्डर प्राप्त कर लिया है। यह माइलस्टोन  स्प्रेकिंग लिमिटेड के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि का प्रतिनिधित्व करता है क्योंकि हम ब्रास मैन्युफैक्चरिंग इंडस्ट्री में अपनी उपस्थिति का विस्तार करना जारी रख रहे हैं। फ़्लोबल कॉर्पोरेशन के साथ माइलस्टोन हाई-क्वॉलिटी प्रोडक्ट्स प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है जो प्रसिद्ध इंटरनेशनल पार्टनर्स के मज़बूत स्टैंडर्ड को पूरा करते हैं।

हम यह अवसर पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं और फ़्लोबल कॉर्पोरेशन के साथ लॉन्ग-लास्टिंग पार्टनरशिप को बढ़ावा देने के लिए तत्पर हैं। स्प्रेकिंग एग्रो इक्विपमेंट लिमिटेड ने अब खुद को स्प्रेकिंग लिमिटेड के रूप में रीब्रांड किया है। यह परिवर्तन इसकी उभरती बिज़नेस  स्ट्रेटजी और व्यापक आकांक्षाओं को दर्शाता है क्योंकि यह अपने प्रोडक्ट की पेशकश का विस्तार करना और बाज़ार में नए रास्ते तलाशना जारी रखता है। स्प्रेकिंग एक प्रसिद्ध निर्माता है जो कॉपर फोर्जिंग प्रोडक्ट्स में विशेषज्ञता रखता है। क्वॉलिटी क्राफ्ट्समैनशिप और एक्सेप्शनल डिज़ाइन के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, स्प्रेकिंग का लक्ष्य ग्राहकों को फंक्शनल और डेकोरेटिव कॉपर प्रोडक्ट्स की एक डायवर्स रेंज प्रदान करना है। स्प्रेकिंग एग्रीकल्चरल स्प्रेयर पार्ट्स और गार्डन फिटिंग्स, निकाली गई ब्रास रोड्स, ब्रास फिटिंग्स और लीडफ्री ब्रास फिटिंग्स और फोर्जिंग स्पेशलिटी की मैन्युफैक्चरिंग और ट्रेडिंग के बिज़नेस में है।

संयुक्त राज्य अमेरिका, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, दक्षिण अफ्रीका, संयुक्त अरब अमीरात और भारत में अद्वितीय ग्राहकों के साथ इसकी वास्तव में वैश्विक उपस्थिति है। इसके हाई-क्वॉलिटी प्रोडक्ट्स,  टेक्निकल नॉलेज और इंफ्रास्ट्रक्चर  कंपनी को ग्लोबल मार्केट्स में शामिल होने में सक्षम बनाता है। स्प्रेकिंग के पास अत्याधुनिक रिसर्च और डेवलपमेंट (आरएंडडी) सुविधा है। यह अत्याधुनिक सुविधा फोर्जिंग टेक्नोलॉजीज़ और प्रॉसेस को आगे बढ़ाने में कंपनी के विश्वास का प्रतिनिधित्व करती है, जो अपने क्षेत्र में एक इंडस्ट्री लीडर के रूप में स्प्रेकिंग की स्थिति को और मज़बूत करती है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here