Home बिजनेस SANY हेवी इंडस्ट्री का कोलकाता में नए क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन के...

SANY हेवी इंडस्ट्री का कोलकाता में नए क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन के साथ उपस्थिति का विस्तार

56
0
Google search engine

कोलकाता, दिव्यराष्ट्र/ SANY हेवी इंडस्ट्री इंडिया प्राइवेट लिमिटेड गर्व से कोलकाता में अपने नए क्षेत्रीय कार्यालय के भव्य उद्घाटन की घोषणा करता है, जो पूर्वी क्षेत्र में ग्राहकों की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को और मजबूत करता है। इस शुभ अवसर पर SANY हेवी इंडस्ट्री इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक दीपक गर्ग और एक्सकेवेटर बिजनेस यूनिट हेड शशांक पांडे की गरिमामयी उपस्थिति रही, जिन्होंने संयुक्त रूप से नए कार्यालय का अनावरण किया। उनके साथ विश्वजीत सिंह, क्षेत्रीय प्रबंधक – उत्खननकर्ता, और देबाशीष पंडित, क्षेत्रीय प्रबंधक – HE और SANY इंडिया टीम सहित विशिष्ट अतिथि शामिल थे, जिन्होंने पूर्व में SANY के संचालन के लिए इस मील के पत्थर के महत्व को रेखांकित किया।

नव स्थापित कार्यालय पूर्वी क्षेत्र में डीलरों, ग्राहकों और फाइनेंसरों की जरूरतों को पूरा करने के लिए रणनीतिक रूप से स्थित है, जो SANY के सम्मानित ग्राहकों के लिए बढ़ी हुई पहुंच और समर्थन सुनिश्चित करता है। उद्घाटन के बाद, SANY इंडिया की टीम डीलरों के साथ उत्पादक वन-ऑन-वन ​​बैठकों में लगी रही, जिसमें विशेष रूप से पूर्वी क्षेत्र के लिए तैयार की गई सहयोगात्मक विकास रणनीतियों पर ध्यान केंद्रित किया गया।

दीपक गर्ग ने टिप्पणी की, “हम पूर्व में व्यावसायिक गतिविधि के एक जीवंत केंद्र, कोलकाता में अपने पदचिह्न का विस्तार करने के लिए रोमांचित हैं।” “यह नया क्षेत्रीय कार्यालय हमारे मूल्यवान डीलरों और ग्राहकों को बेहतर सेवा और सहायता प्रदान करने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है।”
शशांक पांडे ने कहा , “इस रणनीतिक निवेश के साथ, हमारा लक्ष्य अपनी साझेदारी को मजबूत करना और पूर्वी क्षेत्र में पारस्परिक सफलता हासिल करना है। हम विकास और नवाचार को बढ़ावा देने के लिए अपनी विशेषज्ञता और संसाधनों का लाभ उठाने के लिए तत्पर हैं।”

कोलकाता क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन SANY की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो ग्राहक-केंद्रितता, परिचालन उत्कृष्टता और बाजार नेतृत्व के प्रति इसके समर्पण को रेखांकित करता है।

SANY इंडिया के बारे में- 

SANY India भारत और दक्षिण एशिया में निर्माण मशीनरी की व्यापक रेंज पेश करता है। 2012 में, SANY इंडिया ने चाकन, पुणे में अपनी विनिर्माण सुविधा में अनुसंधान एवं विकास, विनिर्माण, गुणवत्ता निरीक्षण, परीक्षण और सेवा के लिए बुनियादी ढांचे को विकसित करने के लिए 1000 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश किया। इस सुविधा के माध्यम से, कंपनी कई व्यावसायिक क्षेत्रों में काम करती है जैसे: अर्थ मूविंग, लिफ्टिंग, फाउंडेशन, खनन, बंदरगाह, कंक्रीट, सड़क और नवीकरणीय ऊर्जा समाधान। वर्तमान में, SANY इंडिया एक्सकेवेटर, ट्रक-माउंटेड क्रेन, ऑल-टेरेन और रफ टेरेन क्रेन, क्रॉलर क्रेन, ट्रांजिट मिक्सर, बैचिंग प्लांट, बूम पंप, ट्रेलर पंप, पाइलिंग रिग, मोटर ग्रेडर, पेवर्स, मिलिंग मशीन, कॉम्पेक्टर जैसे उत्पाद पेश करता है। स्टेकर, रबर टायर वाली गैन्ट्री क्रेन, रेल-माउंटेड गैन्ट्री क्रेन, खनन उपकरण, पवन टरबाइन जनरेटर और बहुत कुछ तक पहुंचें।

बढ़ती मांग को पूरा करने और अपने सभी ग्राहकों और सहयोगियों को सहायता प्रदान करने के लिए कंपनी ने पहले ही भारत भर में लगभग 42 डीलरों और 260 टच पॉइंट का एक मजबूत नेटवर्क स्थापित कर लिया है। SANY के पास 30000 से अधिक मशीनें हैं, जो भारत और अन्य दक्षिण एशियाई देशों में बुनियादी ढांचा विकास परियोजनाओं में योगदान दे रही हैं। अपनी व्यापक उत्पाद श्रृंखला, बेहतर निर्माण गुणवत्ता, सेवा प्रतिबद्धता, नवीन समाधान और वैश्विक विशेषज्ञता के कारण, SANY इंडिया ने विभिन्न निर्माण उपकरण क्षेत्रों में बाजार नेतृत्व हासिल किया है। भारत सरकार के बुनियादी ढांचे के विकास और आधुनिकीकरण पर ध्यान देने के साथ, कंपनी जबरदस्त विकास के लिए तैयार है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here