Home Food & Drink स्वस्थ जीवन शैली के लिए सफोला का नया कैंपेन

स्वस्थ जीवन शैली के लिए सफोला का नया कैंपेन

54
0
Google search engine

मुंबई: देश भर के कई पाठक सुबह उठते ही अखबार का पहला पन्ना तेल से सना हुआ देख चौंक गए। सफोला के नए विज्ञापन अभियान ने पाठकों को सुबह-सुबह स्वस्थ जीवन शैली के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया। मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु, कोलकाता और पुणे के अखबारों के पाठकों को हाल ही में यह अभिनव अनुभव मिला । पिछले साल वर्ल्ड हार्ट डे पर शुरू हुई बातचीत को आगे बढाते हुए, सफोला ने लोगों को रोज का हैल्दी स्टेप लेने के लिये प्रेरित किया ताकी उनका दिल और शरीर दोनो स्वस्थ रह सकें।

इस तथ्य पर जोर देने के लिए कि हमारा स्वास्थ्य एक दिन में बेहतर नहीं हो सकता, सफोला ने जागरूकता पैदा करने के लिए एक विशेष विज्ञापन बनाया। अखबार पे रखे पकोडे और उनसे निकले तेल के दाग की छबी को एक अखबार के पन्ने पर दिखाते हुए यह विज्ञापन रोज का हैल्दी स्टेप का संदेश देता है ताकी न केवल वर्ल्ड हेल्थ डे पर स्वास्थ्य के महत्व का गायन करें, बल्कि हर दिन स्वास्थ्य के नियमों का पालन करें।

इस विज्ञापन के बारे में बोलते हुए मेरिको लिमिटेड की मुख्य विपणन अधिकारी सोमश्री बोस अवस्थी ने कहा, “स्वास्थ्य संकल्पों का नियमित पालन काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है। हमारा लक्ष्य ग्राहकों को हर दिन लगातार स्वस्थ जीवन शैली जीने में मदद करना है। हम ने अपना संदेश वर्ल्ड हेल्थ डे के दिन जारी करने के बजाय बाद में जारी करने का अनूठा तरीका अपनाया, इसके पिछे कुछ कारण है। हम लोगों को याद दिला रहे हैं कि कैसे किसी विशेष दिन पर लिए गए संकल्प तुरंत भुला दिए जाते हैं। अपने मूल्यवान ग्राहकों तक पहुंच कर, हम यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि वे इस संकल्प से पीछे न हटें, उन्हें याद दिलाते हुए कि उन्हें रोज़ का स्वस्थ कदम चुनना चाहिए, भले ही वे बहुत व्यस्त हों।

मैडिसन मीडिया अल्ट्रा के सीओओ जोलीन सोलंकी ने कहा, “परिवर्तन आम तौर पर तब होता है जब बातचीत शुरू होती है। उपभोक्ताओं को रोज का हैल्दी स्टेप के लिए प्रेरित करने की सफोला की यात्रा जारी है; हालांकि उपभोक्ता को केवल प्रेरित करना ही नहीं बल्कि इस बात पर ध्यान आकर्षित करना भी महत्वपूर्ण था कि स्वास्थ्य हमारे जीवन में कैसे पीछे है। यह अभियान इस बात का उत्कृष्ट उदाहरण है कि कैसे रचनात्मक और माध्यम का सही मिश्रण, संदेश को प्रासंगिक और प्रभाव के साथ पहुंचा सकता है, जिससे लक्षित दर्शकों के बीच बड़ी बातचीत हो सकती है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here