Home बिजनेस रॉयलोक फर्नीचर का राजस्थान में नया स्टोर खुला

रॉयलोक फर्नीचर का राजस्थान में नया स्टोर खुला

54
0
Google search engine

श्री गंगानगर: भारत में फर्नीचर के जाने-माने ब्राण्ड रॉयलोक फर्नीचर ने राजस्थान के श्री गंगानगर में अपने पहले स्टैण्डअलोन स्टोर का उद्घाटन किया। यह नया स्टोर देश में ब्राण्ड का 170वां स्टोर है, जो उपभोक्ताओं को किफ़ायती दामों पर अनूठे फर्नीचर एवं होम डेकोर के पीसेज़ उपलब्ध कराएगा। इस विस्तार के माध्यम से यह अखिल भारतीय ब्राण्ड उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता के अन्तर्राष्ट्रीय डिज़ाइनों वाले फर्नीचर उपलब्ध कराने के लिए तत्पर है भव्य लॉन्च के अवसर पर श्री विजय सुब्रमण्यम, चेयरमैन, रॉयलोक फर्नीचर; श्री मथन सुब्रमण्यम, मैनेजिंग डायरेक्टर; श्री किरण छाबरिया, फ्रैंचाइज़ हैड; श्री थम्मैयाह कोटेरा हैड- वीएम एवं एनएसओ, श्री पराग गौतम, स्टेट हैड  वेस्ट एण्ड नोर्थ और श्री यशपाल साहु, फ्रैंचाइज़ मालिक मौजूद रहे। राजस्थान में इस नई शुरूआत के अवसर पर स्थानीय बैण्ड की धुनों के साथ मेहमानों का स्वागत किया गया।

लॉन्च के अवसर पर श्री विजय सुब्रमण्यम, चेयरमैन, रॉयलोक फर्नीचर ने कहा आज का दिन रॉयलोक की पूरी टीम के लिए बड़ी उपलब्धि है, हम न सिर्फ 170वें स्टोर का उद्घाटन कर रहे हैं बल्कि राजस्थान के बाज़ार में भी प्रवेश कर रहे हैं। हमें खुशी है कि हम श्री गंगानगर, राजस्थान में अपने उपभोक्ताओं के लिए उच्च गुणवत्ता के फर्नीचर एवं होम डेकोर पीसेज़ लेकर आए हैं। इसके साथ हमें ऐसे पार्टनर्स के साथ जुड़ने का मौका भी मिला है जो हमारे दृष्टिकोण के अनुरूप इंटरनेशनल फर्नीचर के माध्यम से लोगों की जीवनशैली में बदलाव लाना चाहते हैं।’’

10,000 वर्गफीट में फैला नया स्टोर उपभोक्ताओं को फर्नीचर के प्रीमियम पीस खरीदने का मौका देगा, इसमें सोफा से लेकर बैड, गद्दे, डाइनिंग टेबल और होम डेकोर पीसेज़ की व्यापक रेंज उपलब्ध होगी। आधुनिक एवं फंक्शनल फर्नीचर की व्यापक रेंज के साथ यह स्टोर ऑफिस एवं घर की फर्नीचर संबंधी ज़रूरतों के लिए वन- स्टॉप डेस्टिनेशन बन जाएगा।

उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए इस स्टोर में अनूठा ‘कंट्री कलेक्शन’ है जिसमें फर्नीचर के असाधारण विकल्प है, जिन्हें खासतौर पर इटली, अमेरिका, मलेशिया और भारत जैसे देशों से क्यूरेट किया गया है। देश भर में 116 लोकेशनों- बैंगलोर, हैदराबाद, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, नई दिल्ली और अहमदाबाद आदि में 200 से अधिक स्टैण्डअलोन स्टोर्स के बाद अब राजस्थान में प्रवेश के साथ ब्राण्ड उपभोक्ताओं के लिए लक्ज़री और आकर्षण के अनुभव को नया आयाम देने के लिए तत्पर है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here