Home बिजनेस रॉलप्लग और साकेत सेवन स्टार इण्डस्ट्रीज प्रा.लिमिटेड एकजुट हुए

रॉलप्लग और साकेत सेवन स्टार इण्डस्ट्रीज प्रा.लिमिटेड एकजुट हुए

66
0
Google search engine

नई दिल्ली: साकेत सेवन स्टार इण्डस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड (एसएसएसआईपीएल) और रॉलप्लग प्रोडेक्ट एण्ड सर्विसेज इण्डिया प्रा.लि. दो दिग्गज वैश्विक निर्माण समूह भारत के इजीनियरिंग क्षेत्र में उत्कृष्टता और नवाचार के एक नए युग की शुरूआत करने के लिए एकजुट हुए हैं। यह महत्वपूर्ण साझेदारी भारत में रॉलप्लग के आधिकारिक लॉन्च का प्रतीक है और देशभर में निर्माण और इंजीनियरिंग के भविष्य को फिर से परिभाषित करने की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है।

रॉलप्लग की उत्पत्ति वर्ष 1887 में हुई, जब रॉलिंग्स ब्रदर्स एक छोटी प्लम्बिंग और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग कंपनी की स्थापना लंदन में की थी। कम्पनी को बड़ी सफलता वर्ष 1910 में मिली जब उसने दुनिया के पहले वॉल प्लग का आविष्कार किया, जिसने निर्माण और डू इट योर सेल्फ (डीआईवाई) उद्योगों में क्रांति ला दी। वर्ष 1919 में इसका नाम बदलकर रॉलप्लग कर दिया गया, तब से यह कम्पनी यहीं है। निर्माण उद्योग के लिए तकनीकी और उपकरणों को ठीक करने में सबसे आगे एवं उद्योग मानकों को निर्धारित करने वाले उत्पादों और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश कर रही है।

इसके अतिरिक्त, साकेत सेवन स्टार इण्डस्ट्रीज प्रा. लिमिटेड (एसएसएसआईपीएल) महाराष्ट्र की शीर्ष 10 कम्पनियों में से एक है, जो इन-हाउस के लिए जिंक और एल्युमीनियम फ्लेक कोटिंग और मैकेनिकल जिंक कोटिंग प्रदान करती है। यह उत्पाद, इस क्षेत्र की प्रीमियम फास्टनर कम्पनियों के लिए एक विश्वसनीय बैकअप के रूप में कार्य करते हैं। गुणवत्ता और नवाचार के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, एसएसएसएसआईपीएल ने खुद को इंजीनियरिंग क्षेत्र में एक विश्वसनीय भागीदार के रूप में स्थापित किया है, जो एक मजबूत और टिकाऊ भारत के दृष्टिकोण को आगे बढ़ा रहा है।

रॉलप्लग के व्यापक उत्पाद पोर्टफोलियो में बिजली उपकरण, प्रत्यक्ष फास्टनिंग सिस्टम, हैण्ड टूल्स, एंकर, फिक्सिंग, स्क्रू, फास्टनर, सीलेंट और चिपकने वाले, लकड़ी के कनेक्टर, चेन और रस्सी और डीआइवाई किट शामिल हैं, जो निर्माण पेशेवरों और डीआईवाई के प्रति उत्साही लोगों के लिए व्यापक समाधान पेश करते हैं। विनिर्माण पद्धतियों में सुरक्षा और दक्षता को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध, रॉलप्लग ग्राहकों को सफलतम परिणाम प्राप्त करने में सशक्त बनाने के लिए प्रशिक्षण और तकनीकी सहायता सेवाओं के साथ ही अग्निम सुरक्षा प्रणाली और तकनीकी सॉफ्टवेयर भी प्रदान करता है।

अपने अभिनव और विश्वसनीयता के लिए प्रसिद्ध ग्लोबल लीडर रॉलप्लग ने साकेत सेवन स्टार इण्डस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड के साथ साझेदारी की हैं। और यह अद्वितीय समाधान प्रदान करेगा, जो भारत में इंजीनियरिंग के भविष्य को आकार देगा। यह अब साथ मिलकर, पूरे देश में सतत वृद्धि और विकास को बढ़ावा देने के लिए तैयार हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here