Home Bollywood मैनफोर्स एपिक थिनएक्स कंडोम का चेहरा बनीं राधिका आप्टे

मैनफोर्स एपिक थिनएक्स कंडोम का चेहरा बनीं राधिका आप्टे

59
0
Google search engine

नई दिल्ली/मुंबई (दिव्यराष्ट्र): मैनफोर्स के तहत, भारत के नंबर 1 कंडोम ब्रांड, एपिक कंडोम ने राधिका आप्टे को अपना आधिकारिक ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।

ब्रांड ने राधिका आप्टे के साथ नवीनतम अभियान का अनावरण किया है जो महिला आनंद के महत्व और अपने लिए सही कंडोम चुनने पर जोर देता है। परंपरागत रूप से, कंडोम का चुनाव पुरुषों का विशेषाधिकार रहा है, जिससे यह महिलाओं के बीच एक संवेदनशील और अक्सर टाला जाने वाला विषय बन गया है। इस विषय पर चर्चा करते समय कई महिलाओं को असुविधा महसूस होती है, एक चुनौती जो आज भी बनी हुई है।

ब्रांड का लक्ष्य इस अभियान के माध्यम से मानसिकता में आमूल-चूल बदलाव लाना है। यह महिलाओं को अपनी पसंद का कंडोम तय करने के लिए आगे आने का अधिकार देता है। फिल्म आनंद, सुरक्षा और आराम से कभी समझौता नहीं करने पर जोर देती है। यह निर्णय किसी पर नहीं छोड़ा जाना चाहिए बल्कि दोनों भागीदारों द्वारा संयुक्त रूप से लिया जाना चाहिए।

यह एक शक्तिशाली अनुस्मारक है कि महिलाओं को अपने लिए सही कंडोम चुनने में कभी संकोच नहीं करना चाहिए क्योंकि गुणवत्ता से समझौता होने पर परिणाम केवल उन्हें ही भुगतना पड़ता है।

ब्रांड ने एपिक थिनएक्स कंडोम लॉन्च किया है, जो बेहद पतला है, कठोर रसायनों से मुक्त है और सिर्फ 0.03 मिमी पतला है। यह एक प्राकृतिक अनुभव प्रदान करता है और नवीन आसान छिलके वाली पैकेजिंग के साथ पूरी तरह से शाकाहारी है।

अभियान के बारे में बोलते हुए, मैनकाइंड फार्मा के प्रबंध निदेशक और उपाध्यक्ष राजीव जुनेजा ने कहा, “हमारा लक्ष्य अपने दर्शकों को सही कंडोम चुनने के महत्व के बारे में शिक्षित करना है। अभियान इस बात पर प्रकाश डालता है कि यौन अंतरंगता में भागीदारों के बीच गहरा संबंध शामिल होता है, और सुरक्षा के बारे में सूचित विकल्प चुनना किसी और पर नहीं छोड़ा जाना चाहिए। हम राधिका आप्टे को अपने साथ पाकर बहुत खुश हैं और हमें दृढ़ता से लगता है कि राधिका इस ब्रांड के लिए पूरी तरह उपयुक्त हैं।”

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here