Home न्यूज़ इटैलियन रिवेरा से प्रेरित रंगों में प्योर लिनेन शर्ट

इटैलियन रिवेरा से प्रेरित रंगों में प्योर लिनेन शर्ट

83
0
Google search engine

लिनेन कपड़ा बुनाई में उपयोग किए जाने वाले सबसे पुराने फाइबर्स में से एक है। सन के पौधे के तने से बुना गया इसे दुनिया के सबसे मजबूत प्राकृतिक फाइबर के रूप में पहचाना जाता है। लिनेन के कपड़े की बुनाई शरीर में हवा के स्वतंत्र आवागमन को सुनिश्चित करती है, जिससे यह गर्मियों के लिए एक आइडल गारमेंट बन जाता है।

लॉन्च के बारे में जेडसीसीएल के वाइस चेयरमैन और एमडी श्री सलमान नूरानी ने कहा, ज़ोडियाक के 2024 पॉसिटानो कलेक्शन में शर्ट के रंग फ्रेंच फ्लैक्स से बुने हुए लिनेन फैब्रिक में इटैलियन रिवेरा के रंगों को दर्शाते हैं।

शॉप ऑनलाइन  https://bit.ly/Zodiac_Linen_Collection

ज़ोडियाक लिनेन का उपयोग करता है, जो फ्रांस के नॉर्मंडी क्षेत्र में उगाए गए सन से बुना जाता है, जो दुनिया में सबसे अच्छी क्वालिटीज में से एक है। इस क्षेत्र की अद्वितीय मिट्टी और जलवायु परिस्थितियों के साथ साथ स्थानीय सन उत्पादकों द्वारा पीढ़िसों से मिली विरासत के परिणामस्वरूप लम्बे, अधिक पतले सन के पौधे मिलते हैं, जिससे बहुत उच्च गुणवत्ता वाले लिनन कपड़े प्राप्त होते हैं।

लिनेन शर्ट हर बार धोने और पहनने के साथ अधिक आरामदायक हो जाती है, वास्तव में कृत्रिम, नेचूरली रिंकल्ड केवल आपके ग्रीष्मकालीन लुक की सुंदरता को बढ़ाते है।

2024 पोसिटानो प्योर लिनेन कलेक्शन के बारे में :-

इस कलेक्शन का कलर पैलेट इटैलियन रिवेरा पर अमाल्फी तट पर स्थित एक अनूठे शहर पोसिटानो के मंत्रमुग्ध कर देने वाले दृश्य को दर्शाता है । बेज, गुलाबी, पीले और टेराकोटा के घर, जो पहाड़ियों के किनारे से क्रिस्टल नीले भूमध्यसागरीय पानी तक गिरते हैं।

वे शॉर्ट और लॉन्ग  दोनों आस्तीनों में सॉलिड लाइन और चेक की एक विस्तृत रेंज में उपलब्ध हैं और एक बहुत ही सुंदर पहनावे के लिए इसे ज़ोडियाक लिनेन जैकेट, ट्राउजर और बंदगला के साथ एक जोड़ कहा जा सकता है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here