Home Blog टीमो प्रोडक्शंस एचक्यू लिमिटेड के निर्माता मोहन नदार की पहली शूटिंग शेड्यूल...

टीमो प्रोडक्शंस एचक्यू लिमिटेड के निर्माता मोहन नदार की पहली शूटिंग शेड्यूल पूरी

56
0
Google search engine

नई दिल्ली: मोहान नदार के नेतृत्व में टीमो प्रोडक्शंस हेडक्वार्टर्स लिमिटेड (टीपीएचक्यू) ने अपनी नवीनतम सिनेमाई प्रस्तुति“बिना शक्कर की चाय”का पहला शूटिंग शेड्यूल सफलतापूर्वक पूरा किया है। इस चल रहे प्रोजेक्ट की लागत लगभग 40 मिलियन रुपये है और कंपनी के लिए 55~60 मिलियन रुपये की आय उत्पन्न करने की उम्मीद है। प्रोजेक्ट की शूटिंग 5 मई 2024 तक पूरी की जाएगी। फिल्म को 31 मई 2024 से महोत्सव सर्किट्स में प्रोजेक्ट किया जाएगा और उसके बाद विभिन्न प्लेटफ़ॉर्म्स पर रिलीज़ किया जाएगा।

टीमो प्रोडक्शंस एचक्यू लिमिटेड (टीपीएचक्यू) के प्रबंध निदेशक, मोहन नादर ने साईं देवधर की निर्देशकीय क्षमता की गहरी प्रशंसा व्यक्त करते हुए पुष्टि की, “हमें साईं देवधर पर बेहद गर्व है, जिनकी निर्देशन दृष्टि इस आकर्षक कथा में जान फूंक देती है। ‘बिना शक्कर की’ ‘चाय’ सिर्फ एक कहानी नहीं है; यह उन व्यक्तियों की अदम्य भावना का प्रमाण है जो सपने देखने का साहस करते हैं। इस सिनेमाई यात्रा पर हम पहले शूटिंग शेड्यूल के सफल समापन की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं, यह प्रगति वास्तव में एक मनोरम फिल्म अनुभव प्रदान करने हेतु मंच तैयार करती है।“

डायरेक्टर साई देवधर ने फिल्म के सार पर विचार करते हुए कहा, “‘बिना शक्कर की चाय’ के साथ, हमारा लक्ष्य एक ऐसी मार्मिक कहानी तैयार करना है जो दर्शकों को गहराई से मानवीय स्तर पर प्रभावित करे। मैं हमारे कलाकारों और कर्मचारियों के समर्पण और प्रतिभा के प्रति कृतज्ञता से पूर्ण हूं।”

कलाकारों में प्रसिद्ध रेवती, सीमा सजदेह, राजेश शर्मा, श्रुति प्रकाश, रेवती पिल्लई (कोटा फैक्ट्री फेम),  और ललित प्रभाकर शामिल हैं।

टीपीएचक्यू की सह-संस्थापक और निर्माता केतकी पंडित ने कहा, “पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा होने के बाद, हम स्क्रीन पर दिलों को छूते  हुए और दर्शकों को  प्रेरित करते हुए जादू को देखने के लिए उत्साहित हैं।” टीपीएचक्यू के सीईओ और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता श्रबणी देवधर ने टिप्पणी की, “हम जीवन के इस हिस्से को लाने के लिए उत्सुक हैं। दर्शकों को, यह याद दिलाते हुए कि जीवन की चुनौतियों के बीच, आनंद और संतुष्टि पाई जा सकती है।”

टीमो प्रोडक्शंस हेडक्वार्टर्स लिमिटेड (टीपीएचक्यू) की मुख्य कार्यकारिणी अधिकारी (सीईओ) और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्ममेकर श्रबणी देवधर ने टिप्पणी की, “हम उम्मीद करते हैं कि हम इस जीवन के एक अंश को दर्शकों के सामने लाने में सफल होंगे, जो उन्हें याद दिलाएगा कि जीवन की चुनौतियों के बीच, खुशी और पूर्णता का अहसास हो सकता है।”

“‘बिना शक्कर की चाय” दर्शकों को हंसी, आंसुओं और आत्मनिरीक्षण का आनंददायक मिश्रण परोसती है, जो उन्हें जीवन के अनुभवों का स्वाद लेने के लिए आमंत्रित करता है, चाहे वह मीठा हो, या मीठा न हो। फिल्म ने अपनी शूटिंग यात्रा 8 अप्रैल, 2024 को मुंबई के एक सुरम्य स्थान पर शुरू की, जो प्राकृतिक आकर्षण और हरियाली से पूर्ण था, यहां फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा हो गया। रेवती और सीमा सजदेह के साथ फिल्म का दूसरा शेड्यूल शुरू हो चुका है।टीमो प्रोडक्शन्स एचक्यू लिमिटेड फिल्म निर्माण, वितरण और संबंधित व्यवसायों के अलावा अपने अन्य परंपरागत व्यवसायों में भी सलग्न है। कंपनी की व्यावसायिक गतिविधियों में सभी प्रकार के कमर्शियल फिचर फिल्म, कंटेंट प्रोडक्शन, एनिमेशन, ग्राफिक्स, सीजीआई मूवीज़, एआई उन्नत फीचर फिल्मों, ओटीटी फिल्मों के निर्माण, सिनेमा फिल्मों, टॉकी फिल्मों, टेलीफिल्मों, विज्ञापन फिल्मों, डॉक्यूमेंट्रियों, टीवी सीरियलों, संगीत निर्माण, संगीत कम्पोजिंग, रिकॉर्डिंग स्टूडियो, विज्ञापनदाताओं और भारत तथा विदेशों में अन्य संबद्ध एवं संबंधित गतिविधियों का  डेवेलपमेंट, प्रोडक्शन , डिस्ट्रीब्यूशन , मार्केटिंग  और फाइनेंस  शामिल है।

कंपनी का स्टॉक दोनों स्टॉक एक्सचेंजों बीएसई: 533048 और एनएसई: टीपीएचक्यू पर सूचीबद्ध हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here