Home बिजनेस लोरेंजी अपैरल्स लिमिटेड को बोनस शेयर्स करने का अप्रूवल मिला

लोरेंजी अपैरल्स लिमिटेड को बोनस शेयर्स करने का अप्रूवल मिला

52
0
Google search engine

मुंबई: रेडीमेड गारमेंट्स की मैन्युफैक्चरिंग, डिजाइनिंग और मार्केटिंग के क्षेत्र में एक प्रमुख कंपनी लोरेंजी अपैरल्स लिमिटेड ने घोषणा की है कि उसे एनएसई और बीएसई द्वारा 16 अप्रैल 2024 से इफेक्टिव अपने बोनस शेयर्स को सूचीबद्ध करने के लिए ट्रेडिंग अप्रूवल मिल गया है।

लोरेंज़ी अपैरल्स लिमिटेड रेडीमेड गारमेंट्स की मैन्युफैक्चरिंग, डिजाइनिंग और मार्केटिंग के क्षेत्र में एक प्रोमिनेन्ट प्लेयर है, जो पुरुषों और महिलाओं दोनों की अलग-अलग फैशन जरुरतों को पूरा करता है। फॉर्मल, सेमी-फॉर्मल और कैजुअल वेयर की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ, यह क्वॉलिटी अटायर प्रदान करने पर गर्व करता है जो कंटेंपरेरी ट्रेंड्स और टाइमलेस स्टाइल के साथ मेल खाता है। रिटेल आउटलेट्स और ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों के माध्यम से ऑपरेशन करते हुए, कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक्सेसिबिलिटी और कन्वीनियंस सुनिश्चित करती है। इसके ऑपरेशनल सेंटर में एक कुशल गारमेंट मैन्युफैक्चरिंग प्रॉसेस सम्मिलित है जिसमें कटिंग, स्टिचिंग, सिलाई, फिनिशिंग, निरीक्षण और पैकिंग शामिल है। मज़बूत क्वॉलिटी स्टैंडर्ड को बनाए रखते हुए, लोरेंज़ी अपैरल्स लिमिटेड जॉब वर्क के आधार पर गारमेंट प्रोडक्शन के लिए थर्ड पार्टी कॉन्ट्रैक्टर के साथ स्ट्रेटिजिक पार्टनरशिप में भी संलग्न है। इन सहयोगों में डिज़ाइन, पैटर्न, क्वॉलिटी स्टैंडर्ड और फैब्रिक प्राथमिकताओं सहित डिटेल्ड टेक्निकल विशिष्टताओं का विस्तार शामिल है। एक्सटर्नल मैन्युफैक्चरर की विशेषज्ञता का लाभ उठाकर और स्पष्ट गाइडलाइंस देकर, कंपनी विश्वसनीय सहयोगियों के नेटवर्क को बढ़ावा देते हुए, खास परिधान के लिए अपने विज़न को सार्थक करना सुनिश्चित करती है।

लोरेंज़ी अपैरल्स लिमिटेड न सिर्फ सुपीरियर क्वॉलिटी गारमेंट्स वितरित करने के लिए प्रतिबद्ध है, बल्कि सस्टेनेबिलिटी और एथिकल मैन्युफैक्चरिंग प्रैक्टिसेस पर भी ज़ोर देती है। कंपनी ऐक्टिवली इको-फ्रेंडली प्रोडक्शन प्रॉसेस को लागू करके और जिम्मेदारी से मटेरियल की सोर्सिंग करके अपने एनवायरमेंटल फुटप्रिंट को कम करना चाहती है। इसके अलावा, यह कंपनी अपनी सप्लाई चेन में फेयर लेबर स्टेंडर्ड को कायम रखती है, साथ ही सेफ वर्किंग कंडीशंस और सभी शामिल पक्षों के लिए समान व्यवहार को बढ़ावा देती है।

इनोवेशन और कस्टमर सेटिस्फेक्शन के पैशन से संचालित, लोरेंजी अपैरल्स लिमिटेड लगातार इंडस्ट्री ट्रेंड्स और उपभोक्ता प्राथमिकताओं से आगे रहने का प्रयास करता है। इसके डिजाइनर्स और स्टाइलिस्ट्स की समर्पित टीम ऐसे क्राफ्टिंग कलेक्शन तैयार करने के लिए समर्पित है जो ब्रांड के सिग्नेचर एस्थेटिक को बनाए रखते हुए लेटेस्ट फैशन समझ को दर्शाते हैं। क्रिएटिविटी, क्राफ्ट्समैनशिप और डिटेल अटेंशन के ब्लेंड से, कंपनी अपने समझदार ग्राहकों की अपेक्षाओं को पार करने का प्रयास करती है, और खुद को फैशन की दुनिया में एक विश्वसनीय नाम के रूप में स्थापित करती है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here