Home एजुकेशन पूर्णिमा ग्रुप के आई थ्री प्रोग्राम से मिल रहे बेहतरीन प्लेसमेंट; 85...

पूर्णिमा ग्रुप के आई थ्री प्रोग्राम से मिल रहे बेहतरीन प्लेसमेंट; 85 प्रतिशत से अधिक स्टूडेंट्स कई नामी कंपनियों में चयनित

32
0
Google search engine

जयपुर, दिव्य राष्ट्र/ पूर्णिमा ग्रुप ऑफ कॉलेजेज की ओर से चलाया जा रहा इंडस्ट्री—इंस्टीट्यूट इंटरेक्शन (आई थ्री) प्रोग्राम यहां के स्टूडेंट्स के प्लेसमेंट में काफी लाभप्रद साबित हो रहा है। यही वजह है कि पूर्णिमा ग्रुप के बैच 2023—24 के 85 प्रतिशत से अधिक स्टूडेंट्स का कई नामी कंपनियों में प्लेसमेंट हो चुका है और आगामी बैच 2024—25 के प्लेसमेंट भी शुरू हो चुके हैं।

स्टूडेंट्स को इंडस्ट्री रेडी बनाने के उद्देश्य से यह खास प्रोग्राम डिजाइन किया गया है। इसके तहत प्रथम सेमेस्टर से छठे सेमेस्टर तक इंडस्ट्री के विशेषज्ञों द्वारा स्टूडेंट्स को कैंपस रिक्रूटमेंट व टेक्निकल ट्रेनिंग कराई जाती है। इसमें स्टूडेंट्स को न सिर्फ इंडस्ट्री के लेटेस्ट ट्रेंड्स से अपडेट किया जाता है, बल्कि जीडी, एप्टीट्यूड व लॉजिकल टेस्ट, रिज्यूमे बनाने की तैयारी भी करवाई जाती है।

बैच 2023—24 के स्टूडेंट्स को ई—कॉमर्स कंपनी सिनप्रेस की ओर से 12 लाख रुपए का पैकेज पर जॉब दिया गया है, वहीं विश्व की प्रतिष्ठित लॉजिस्टिक कंपनी मर्स्क की ओर से 11 लाख रुपए के एनुअल पैकेज पर जॉब ऑफर किया गया है। कोर ब्रांच की बात की जाए तो कल्पतरू प्रोजेक्ट्स इंटरनेशनल लिमिटेड की ओर से स्टूडेंट्स का 7 लाख रुपए के पैकेज पर चयन किया गया है, वहीं हिताची एनर्जी की ओर से पूर्णिमा ग्रुप के स्टूडेंट्स को 6 लाख रुपए के पैकेज पर जॉब दिया गया है। आई थ्री प्रोग्राम की तैयारी से इंफोसिस ने 9.5 के एनुअल पैकेज पर कई छात्रों का प्लेसमेंट किया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here