Home बिजनेस पॉकेट एफएम की ऑडियो सीरीज जारी

पॉकेट एफएम की ऑडियो सीरीज जारी

31
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, मुंबई: एक से बढ़कर एक कई ब्लॉकबस्टर ऑडियो सीरीज़ देने के बाद पॉकेट एफएम  ने आज अपने बहुप्रतीक्षित ऑडियो सीरीज़ ‘सीक्रेट अमीरज़ादा‘ का प्रोमो जारी कर दिया जिसमें अली गोनी और सुरभि दास शामिल हैं। दोनों ही कलाकार टीवी जगत की मशहूर हस्तियां हैं जिन्हें लोगों द्वारा उनके अभिनय के लिए ख़ासा पसंद किया जाता रहा है. अली और सुरभि को मुख्य भूमिकाओं में अहान रायज़ादा और शनाया गिल के रूप में देखा जाता है, जो इस रोमांचक कहानी में अपनी असाधारण प्रतिभा ला रहे हैं। प्रोमो में अनुभवी अभिनेत्री उपासना सिंह भी हैं, जो सिल्वर स्क्रीन पर अपने शानदार काम के लिए जानी जाती हैं.

पॉकेट एफएम  की पहचान काल्पनिक कहानियों की बेहतरीन प्रस्तुति व अलग अलग जॉनर पर आधारित और विभिन्न भाषाओं में बनने वाली एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर ऑडियो सीरीज़ के लिए होती है. ऐसे में पॉकेट एफएम की ताज़ा पेशकश ‘सीक्रेट अमीरज़ादा’ श्रोताओं का भरपूर रूप से मनोरंजन करने के लिए आ रही है.

ग़ौरतलब है कि ‘सीक्रेट अमीरज़ादा’ की कहानी अहान रायज़ादा नामक शख़्स के इर्द-गिर्द घूमती है जो शादीशुदा होने के बावजूद अपनी पत्नी के प्यार से पूरी तरह से महरूम है. इतना ही नहीं, उसके ससुराल वाले और पत्नी शनाया के दोस्तों की ओर से भी उसे आए दिन ताने सुनने को मिलते हैं. कहानी में जल्द एक बेहद दिलचस्प मोड़ तब आता है जब अहान को एक दिन पता चलता है कि वो एक बेहद अमीर परिवार का इकलौता वारिस हैं. ग़ौर करने वाली बात है कि एक बेहद दिलचस्प और जज़्बाती कहानी पर बनी ‘सीक्रेट रायज़ादा’ पॉकेट एफएम के टॉप ट्रेडिंग शोज़ में से एक है.

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here