Home Food & Drink जनपथ, निर्माण नगर पर कागोत रेस्टोरेंट का दूसरे आउटलेट का भव्य उद्घाटन

जनपथ, निर्माण नगर पर कागोत रेस्टोरेंट का दूसरे आउटलेट का भव्य उद्घाटन

44
0
Google search engine

95 वर्षीय दादी ने पोते की रेस्टोरेंट का रिबन काटकर किया उद्घाटन, दिया भरपूर आशीर्वाद

जयपुर, दिव्य राष्ट्र/ निर्माण नगर जनपथ पर कागोत शुद्ध शाहाकारी व हाइजीन रेस्टोरेंट का भव्य उद्घाटन हुआ इस मौके पर रेस्टोरेंट के डायरेक्टर आशुतोष की 95 वर्षीय बुजुर्ग दादी ने रिबन काटा और भरपूर आशीर्वाद के साथ रेस्टोरेंट में अपने कदम रखे। आपको बता दें की कागोत रेस्टोरेंट की यह दूसरा आउटलेट है पहले आउटलेट में चाइनीस फूड्स शानदार अंदाज में लोगों को पसंद आ रहे हैं लोगों की मांग के ऊपर ही कावत परिवार ने दूसरा आउटलेट जनपथ निर्माण नगर में शुरू किया ।आशुतोष और उनके भाई ने मुंबई से होटल मैनेजमेंट करके कई होटलों में उन्होंने अपनी सेवाएं दी। परंतु अब वह नौकरी देने वाले बने हैं।

आशुतोष के पिता बसंत कांवत ने कहा आशुतोष ने मुंबई से होटल मैनेजमेंट किया उसके बाद में उन्होंने कई नामीगिरामी होटल में अपनी सेवाएं दी। पहले आशुतोष ने छोटे स्तर पर चाइनीस फूड से शुरू किया उनकी क्वालिटी और स्वाद लोगों के जबान और दिमाग पर छाया लोगों की मांग के ऊपर ही जनपथ श्याम नगर में दूसरा कागोत् रेस्टोरेंट की शुरुआत की है उम्मीद है आशुतोष अपने इस मकसद में कामयाब होंगे और बेहतरीन अंदाज में लोगों को सेवाएं प्रदान करेंगे।

कागोत रेस्टोरेंट के डायरेक्टर आशुतोष कांवत ने कहा की मुंबई से होटल मैनेजमेंट करने के बाद दोनों भाइयों ने अपनी सेवाएं कई नाम चीन होटल को दी है मगर दिलों दिमाग में एक ही चीज थी की नौकरी लेने वाले नहीं नौकरी देने वाले बनना है और सभी के आशीर्वाद से छोटे लेवल पर शुरू किया गया कागोत रेस्टोरेंट अब अपना दूसरा आउटलेट शुरू किया है लोगों को बेहतरीन सर्विस हाइजीन खाना प्योर वेजीटेरियन और अच्छे मसाले और तेलों का उपयोग कर लोगों का जल्दी ही दिल जीतेंगे ।क्योंकि कंपटीशन के मार्केट में जब तक बेहतरीन क्वालिटी कस्टमर को नहीं मिलेगी कस्टमर संतुष्ट नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा कि आने वाला वक्त सावन का महीना है और लहरियां के लिए रेस्टोरेंट में बैंक्वेट हॉल भी मौजूद है जहां पर किटी पार्टी जो लहरिया प्रोग्राम आसानी से महिलाएं कर सकती हैं उन्होंने कहा बेस्ट प्राइस पर स्वादिष्ट व मनभावन खाना लोगों को यहां मिलेगा। उनकी 95 वर्षीय दादी ने उन्हें भरपूर आशीर्वाद दिया और कहा कि पूरे देश भर में कागोत रेस्टोरेंट की चेन बने और लोग इनके बनाए हुए खाने का लुत्फ उठाएं। आशुतोष की माता संगीता कांवत ने कहा की बेहद खुशी हो रही है की बेटे अपने मकसद में कामयाब होते नजर आ रहे हैं और आशीर्वाद है कि आगे खूब तरक्की करें और पूरी होटल चैन बनाएं ।इस मौके पर मिस राजस्थान ग्लैम भी पहुंची।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here