Home बिजनेस ‘निसान वन’ के साथ निसान ने किया नया इनोवेशन

‘निसान वन’ के साथ निसान ने किया नया इनोवेशन

56
0
Google search engine

गुरुग्राम: निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एनएमआईपीएल) ने निसान वन‘ के नाम से वेब प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। यह 1,00,000 मैग्नाइट ग्राहक पूरे होने के मौके पर 2024 में ग्राहकों को ध्यान में रखकर की गई निसान की विभिन्न पहल का हिस्सा है। निसान वन‘ एक इनोवेटिव सिंगल वेब प्लेटफॉर्म हैजहां ग्राहक शुरुआती इन्क्वायरीटेस्ट ड्राइव बुकिंगकार सेलेक्शनऔर बुकिंग से लेकर सर्विस तक कार खरीदने से जुड़े अपने पूरे सफर से संबंधित हर सर्विस रिक्वेस्ट की सुविधा ले सकेंगे।

विशेष एवं अपनी तरह का यह पहला प्लेटफॉर्म भारतीय ऑटोमोटिव इंडस्ट्री के लिए उल्लेखनीय कदम हैक्योंकि निसान वन‘ ने कई कस्टमर टचपॉइंट्स को सिंगलयूजर फ्रेंडली एवं ईजी-टु-नेविगेट एक्सपीरियंस में बदल दिया है। इसे ग्राहकों की सभी जरूरतों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। यह भारत में कारोबार को गति देने एवं ट्रांसफॉर्मेशन की दिशा में निसान की प्लानिंग का हिस्सा है। इसके तहत कंपनी ने हाल ही में मैग्नाइट का नया वैरिएंट लॉन्च किया हैनेटवर्क को विस्तार दिया है और साथ ही कंपनी में उच्च पदों पर नियुक्तियां की हैं।

निसान मोटर इंडिया के डायरेक्टर – मार्केटिंगप्रोडक्ट एवं कस्टमर एक्सपीरियंस मोहन विल्सन ने कहा, ‘इस महीने इग्नाइट के 1,00,000 ग्राहक होने की खुशी के अवसर पर निसान वन‘ को लॉन्च करते हुए हमें गर्व की अनुभूति हो रही है। यह ऐसा प्लेटफॉर्म हैजो ब्रांड को लेकर ग्राहकों के अनुभव को नई ऊंचाई देगा। यह मजबूत एवं इनोवेटिव प्लेटफॉर्म ग्राहकों को प्राथमिकता पर रखने (कस्टमर फर्स्ट) की निसान की फिलॉसफी का ही हिस्सा है। इस प्लेटफॉर्म पर सभी जरूरी जानकारियां उपलब्ध होंगी,साथ ही सभी मौजूदाग्राहकों एवं संभावित ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से कस्टमाइज करने का विकल्प भी होगा। हमारा रेफर एंड अर्न प्रोग्राम इस इंडस्ट्री में अपनी तरह का पहला प्रोग्राम है। यह अपने ग्राहकों को सम्मानित करने और निसान में उनके भरोसे के लिए उनका आभार जताने का ब्रांड का अनूठा तरीका है।

निसान वन से वाहन खरीदने का ग्राहकों का पूरा सफर सुगम होगाजिससे उनका अनुभव बेहतर हो सकेगा। निसान वन के साथ मौजूदा एवं संभावित सभी ग्राहकों को कंपनी से जुड़ने के लिए अलग-अलग वेबसाइट या प्लेटफॉर्म पर जाने की जरूरत नहीं रह जाएगी। यहां ग्राहक की तरफ से चुने गए प्रेफरेंस के आधार पर टार्गेटेड कम्युनिकेशन का विकल्प मिलेगा। उदाहरण के तौर परग्राहक अपने निसान व्हीकल के लिए सर्विस रिमाइंडर भी प्राप्त कर सकेंगे। निसान वन पहली बार निसान मोटर इंडिया में रियल-टाइम सर्विस बुकिंग का विकल्प भी दे रहा हैजिससे सर्विस रिमाइंडर के लिए ग्राहकों से संवाद समेत पूरी प्रक्रिया बेहतर हुई है।

निसान ने निसान वन के तहत रेफर एंड अर्न‘ प्रोग्राम भी लॉन्च किया है। इसे निसान के मौजूदा ग्राहकों को कई तरह के एक्सक्लूसिव बेनिफिट के माध्यम से पुरस्कृत करने के लिए डिजाइन किया गया है। नए रेफर एंड अर्न‘ प्रोग्राम के माध्यम से मौजूदा ग्राहक अपने दोस्तों या परिवार के सदस्यों को निसान कार खरीदने के लिए रेफर कर सकते हैं। इसके बदले उन्हें पॉइंट्स मिलेंगेजिन्हें कई अन्य सर्विस व बेनिफिट के लिए रीडीम किया जा सकेगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here