Home Automobile news एमजी मोटर इंडिया ने जयपुर में अपने नेटवर्क का विस्तार किया

एमजी मोटर इंडिया ने जयपुर में अपने नेटवर्क का विस्तार किया

56
0
Google search engine

ब्रिटिश ऑटोमोबाइल ब्रांड एमजी मोटर इंडिया ने जयपुर में एक नए स्टेट-ऑफ-द-आर्ट शोरूम और वर्कशॉप का उद्घाटन करके अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत किया है। एमजी मोटर इंडिया के नेटवर्क का विस्तार ओवरऑल बॉयिंग/समग्र खरीद और ओनरशिप एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए इसकी स्ट्रैटेजिक विजन/रणनीतिक दृष्टि के अनुरूप है। एमजी मोटर इंडिया के अब राजस्थान में 19 टचप्वाइंट्स हैं।

11,806 वर्गफीट के क्षेत्र में निर्मित शोरूम एमजी साईसुम मोटर्स के फ्यूचरिस्टिक कस्टमर एप्रोच के समग्र स्वरूप और अनुभव को साझा करता है। यह मॉर्डन व अर्बन कार बॉयर्स की प्राथमिकताओं के अनुरूप है, जो टेक सेवी और ऑटो उत्साही हैं। शोरूम में कस्टर्म की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए 21,527 वर्गफीट की मॉर्डन सर्विस फैसिलिटी भी है। ये स्टेट-ऑफ-द-ऑर्ट डीलरशिप्स और एक वर्कशॉप क्रमशः बनीपार्क और विश्वकर्मा इंडस्ट्रीयल एरिया में हैं।

इस अवसर पर एमजी मोटर इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर, सतिंदर सिंह बाजवा ने कहा कि हम एमजी 2.0 के तहत राजस्थान में अपने नेटवर्क का विस्तार करने के लिए खुश हैं। जैसे-जैसे हम बाजार के साथ बढ़ रहे हैं, वैसे-वैसे ब्रांड के ज्योग्राफिकल फुटप्रिंट्स को नए क्षेत्रों में विस्तारित कर रहे हैं, जिससे आसान सेल्स और आफ्टर सेल्स सर्विसेस सुनिश्चित हो रही हैं। हमने देश के 170 शहरों में 400 से अधिक टचप्वाइंट्स स्थापित किए हैं। हम इस साल 100 नए एमजी टचप्वाइंट्स विशेष रूप से टियर 3 और टियर 4 शहरों के लिए स्थापित करने का प्रयास कर रहे हैं। इस रणनीतिक विस्तार का उद्देश्य ग्राहकों के और करीब आकर उनके साथ गहरे संबंधों को बढ़ावा देना है, जिससे उन्हें पूर्ण संतुष्टि के साथ अपनी पसंदीदा एमजी कार चुनने और चलाने की सुविधा मिल सके। यह हमारी एक्सेसिबिलिटी बढ़ाने और उत्कृष्ट कस्टमर एक्सपीरियंस प्रदान करने के हमारे दृढ़ समर्पण को प्रदर्शित करता है।

वर्तमान में एमजी की भारत में 85% कवरेज है और एमजी सर्विस सेंटर रणनीतिक रूप से 15 किलोमीटर के दायरे में स्थित हैं, जो 30 मिनट के अंदर तुरंत सहायता सुनिश्चित करते हैं। एमजी की देशभर में टियर 3 और टियर 4 शहरों और ग्रामीण बाजारों में अपने नेटवर्क का विस्तार करने की योजना है। कंपनी का लक्ष्य वर्ष के अंत तक 100 नए टचप्वाइंट्स स्थापित करना और वित्त वर्ष 2024-25 के अंत तक 275 शहरों में 500 टचप्वाइंट्स का लक्ष्य हासिल करना है।

वहीं, साई गिरिधर, डीलर प्रिंसिपल, एमजी साईसुम मोटर्स ने कहा कि हम एमजी के तकनीकी रूप से उन्नत उत्पादों, कस्टमर सेंट्रिक एप्रोच/ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण और ग्राहकों की जरूरतों की समझ के साथ, हम अपने ग्राहकों को एक बेहतर ओनरशिप एक्सपीरियंस प्रदान करने का प्रयास करते हैं। हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहकों को एक यादगार और गहन अनुभव मिलेगा।

यह ब्रांड-न्यू शोरूम एमजी के “इमोशनल डाइनमिज़म” सिद्धांतों के तहत डिजाइन किया गया है, जो कन्टेम्पररी/समकालीन ब्रांड एलिमेंट्स और स्लिक कलर पैलेट्स को जोड़ता है। एक्सटीरियर में, एमजी की डीलरशिप्स का फ्रंट फेसिया एक यूनिक फसाड ग्रिल को अपनाता है, जो आकाश और धरती के संगम को दर्शाता है। वहीं, इंटीरियर में, स्टोर पूरी तरह से ब्रांड के एक्सपीरियंस-फर्स्ट-एप्रोच को प्रदर्शित करता है, जिसका उद्देश्य एक बड़ी एलईडी कॉन्फ़िगरेशन वॉल जैसे इंटेलिजेंट और क्रिएटिव एलिमेंट्य के माध्यम से अपने संभावित कस्टमर्स की सभी पांच इंद्रियों को मोहित करना है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here