Home Automobile news बेस्ट वैल्यू फॉर मनी ‘एसयूवी’ बनी एमजी हेक्टर

बेस्ट वैल्यू फॉर मनी ‘एसयूवी’ बनी एमजी हेक्टर

76
0
Google search engine

गुरुग्राम: 100 सालों की समृद्ध विरासत वाले ब्रिटिश ऑटोमोबाइल ब्रांड एमजी (मॉरिस गैरेज) मोटर इंडिया की फ्लैगशिप एसयूवी हेक्टर, एसयूवी सेगमेंट में बेस्ट वैल्यू व्हीकल बनी है। यह कम्फर्टेबल राइड की पेशकश करते हुए आकर्षक फीचर्स से भी लैस है। बता दें कि एमजी हेक्टर ने हाल ही में नीलसनआईक्यू के सर्विस कॉस्ट सर्वे में पॉपुलर हैचबैक कारों और कॉम्पैक्ट एसयूवी के बीच ओनरशिप कॉस्ट के लिए टॉप रैंकिंग हासिल की है। इसके अतिरिक्त, ड्रूम्स के विश्लेषण में भी हेक्टर को रीसेल वैल्यू, फ्यूल एफिशिएंसी/ईंधन दक्षता और कस्टमर सेटिस्फेक्शन/ग्राहक संतुष्टि जैसे फैक्टर्स में सबसे आगे स्थान मिला है।

नीलसनआईक्यू सर्विस कॉस्ट सर्वे ने जनवरी से अगस्त 2021 के बीच खरीदी गई एसयूवी और हैचबैक कारों का विश्लेषण किया और औसतन 3-5 नियमित सर्विसेस पूरी कीं। पेट्रोल मॉडल के लिए, जहां एमजी हेक्टर को कुछ प्रमुख हैचबैक सहित सर्वेक्षण किए गए अन्य सभी व्हीकल्स के बीच अफर्डोबल कॉस्ट ऑफ ओनरशिप के मामले में अग्रणी कार के रूप में स्थान दिया गया। इसके अतिरिक्त, ड्रूम सर्वेक्षण से पता चलता है कि हेक्टर डीजल वैरिएंट 74% के सर्वोच्च रीसेल वैल्यू वाली एसयूवी है, जबकि पेट्रोल संस्करण ने 67% के रीसेल वैल्यू के साथ प्रतिस्पर्धा में बेहतर प्रदर्शन किया है।

इस उपलब्धि पर एमजी मोटर इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर, सतिंदर सिंह बाजवा ने कहा कि एमजी हेक्टर ने लॉन्च के बाद से ही एसयूवी पसंद करने वाले भारतीय लोगों के बीच अपनी खास जगह बनाई है। एमजी हेक्टर लग्जरी, एफिशिएंसी और बोल्ड व आइकॉनिक डिजाइन के परफेक्ट ब्लेंड/मिश्रण का प्रतीक है। अपने प्रभावशाली फीचर्स के अलावा, हेक्टर लो टोटल कॉस्ट ऑफ ओनरशिप, हाई रीसेल वैल्यू और निर्विवाद क्वॉलिटी के लिए खड़ा है, जो इंडस्ट्री में एक बेंचमार्क सेट करता है।एमजी हेक्टर, भारत की पहली इंटरनेट एसयूवी 2019 में पेश की गई थी और तब से इसने एसयूवी के लिए एक नया मानक स्थापित किया है। अपने डुअल पेन पैनोरमिक सनरूफ जैसी कुछ बेस्ट-इन-क्लास ऑफरिंग्स के साथ, एमजी हेक्टर का डीजल वैरिएंट एसयूवी पसंद करने वाले लोगों के लिए एक सर्वश्रेष्ठ पैकेज है, जो अपने वाहनों में टेक्नोलॉजी और शीर्ष प्रदर्शन पसंद करते हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here