Home हेल्थ MediBuddy का EBITDA स्थिर रहा, कंपनी एक अरब लोगों तक उच्च गुणवत्ता...

MediBuddy का EBITDA स्थिर रहा, कंपनी एक अरब लोगों तक उच्च गुणवत्ता वाली बेहतर स्वास्थ्य देखभाल सुविधा उपलब्ध करने की दिशा में मजबूती से आगे बढ़ रही है

83
0
Google search engine

राष्ट्रीय, 20 अप्रैल, 2024: भारत के सबसे बड़े डिजिटल हेल्थकेयर प्लैटफॉर्म मेडीबडी (MediBuddy) ने घोषित किया है कि कंपनी ने ईबीआईटीडीए (EBITDA) न्यूट्रैलिटी की दिशा में महत्वपूर्ण प्रगति की है, जो पिछले वित्तीय वर्ष (वित्त वर्ष 23-24) के समापन के साथ मामूली नुकसान के साथ ब्रेक-ईवन तक पहुंच गई है। यह भारत की सबसे तेजी से बढ़ती डिजिटल हेल्थकेयर कंपनी के रूप में मेडीबडी की स्थिति को और मजबूत करेगा। यह व्यापक सेवा पेशकशों और देश भर में सुलभ स्वास्थ्य देखभाल पहुंच में बदलाव लाने के लिए कंपनी की अटूट प्रतिबद्धता से प्रेरित है।

मेडीबडी (MediBuddy) के उपयोगकर्ता आधार (यूजर बेस) में पिछले 3 वर्षों में 2.4 गुना की प्रभावशाली वृद्धि देखी गई है, जो एक करोड़ से अधिक ग्राहकों के साथ लगभग तीन करोड़ भारतीयों को सेवा प्रदान करती है। कंपनी का ध्यान अब प्रमुख स्वास्थ्य देखभाल क्षेत्रों जैसे पुरानी बीमारी प्रबंधन (क्रोनिक डीजीज मैनेजमेंट), मानसिक स्वास्थ्य (मेंटल हेल्थ), मधुमेह, महिलाओं की देखभाल और वेट मैनेजमेंट (वजन प्रबंधन) में एम एंड ए के अवसरों को तलाशने पर है। कंपनी ने 18 मिलियन डॉलर के डेडिकेटेड कैपिटल पूल का प्रावधान किया है, जो इन सेगमेंट में निवेश करने में सहायक होगा।

मेडीबडी (MediBuddy) के सह-संस्थापक और सीईओ, सतीश कन्नन ने कहा, “मेडीबडी (MediBuddy) ग्राहक-केंद्रित, प्रौद्योगिकी-संचालित समाधानों को प्राथमिकता देकर भारत में स्वास्थ्य सेवा क्रांति का नेतृत्व कर रहा है। हम अपने प्लैटफ़ॉर्म के माध्यम से डॉक्टरों को सशक्त बनाते हैं, वीडियो परामर्श, अस्पताल दौरे, क्लीनिक, फार्मेसी डिलीवरी और नैदानिक सेवाओं के माध्यम से सुलभ देखभाल सुविधा प्रदान करते हैं। प्रौद्योगिकी का लाभ उठाकर, मेडीबडी (MediBuddy) का यह प्लैटफॉर्म डॉक्टर-मरीज के बीच आपसी संवाद को बेहतर करता है। नवाचार के प्रति यह प्रतिबद्धता हमारे उल्लेखनीय विकास को बढ़ावा दे रही है और देश भर में स्वास्थ्य देखभाल पहुंच का विस्तार कर रही है।”

मेडीबडी (MediBuddy) ने हालिया अधिग्रहण (2023 में) वीहेल्थ को सफलतापूर्वक इंटीग्रेट किया है, जिससे इसकी पहुंच काफी बढ़ गई है, खासकर टियर दो और टियर तीन क्षेत्रों में, और प्लैटफॉर्म को ग्राहकों की एक विस्तृत श्रृंखला को पूरा करने में सक्षम बनाया गया है।

22+ स्पेशलिटी, 7100+ अस्पतालों और क्लीनिकों, 5000+ से अधिक डायग्नोस्टिक सेंटर्स और 2500+ फार्मेसियों के जरिए 90,000+ से अधिक डॉक्टरों के तेजी से बढ़ते नेटवर्क के साथ, मेडीबडी (MediBuddy) ने एक समग्र स्वास्थ्य सेवा समाधान प्रदाता के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की है। इसके अतिरिक्त, अपनी नैदानिक क्षमताओं और सेवा पेशकशों का विस्तार करते हुए मेडीबडी (MediBuddy) ने सभी रेडियोलॉजी और पैथोलॉजी जांच के लिए 10,000 से अधिक अस्पतालों और नैदानिक केंद्रों को भी अपने साथ जोड़ा है।

इन प्रभावशाली मेट्रिक्स ने भविष्य में निरंतर विकास के लिए मंच तैयार किया है, जो तेजी से विकसित हो रहे डिजिटल हेल्थकेयर उद्योग में अपनी बाजार हिस्सेदारी का विस्तार करने के लिए मेडीबडी (MediBuddy) की महत्वाकांक्षा को रेखांकित करता है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here