Home बिजनेस मैकडॉनल्ड्स की नई पेशकश स्पेशल ट्रीट

मैकडॉनल्ड्स की नई पेशकश स्पेशल ट्रीट

59
0
Google search engine

नई दिल्ली: देखा जाए तो मांएं अपने परिवार की असली सुपरहीरो हैं काम, परिवार और अनगिनत जिम्मेदारियां निभाने वे सबसे आगे रहती हैं। इस मदर्स डे, (12 मई) पर मैकडॉनल्ड्स इण्डिया नॉर्थ एण्ड ईस्ट एक दिल छू लेने वाली फिल्म के साथ माताओं और उनके बच्चों के बीच विशेष बंधन को सेलिब्रट करने जा रहा है, जो बचपन की मासूमियत, बिना शर्त प्यार और कृतज्ञता के वास्तविक सार को दर्शाता है।

यह कहानी है आठ साल के आशु की है जिसने अपने हाथ से बने ग्रीटिंग कार्ड पर अपने दिल का चित्र बनाया और इसे मदर्स डे पर अपनी ‘‘विश्व में सबसे अच्छी मां‘‘ को उपहार स्चरूप देने का निश्चय किया।

जब अपने अथक प्रयासों के बावजूद, उसकी कला उसकी मां की आदर्श छवि से मेल नहीं खाती, तो यह छोटा बालक अपने प्रिय ‘गुल्लक‘ को तोड़ने का फैसला करता है और अपने बड़े भाई के साथ एक स्पेशल ट्रीट की योजना बनाता है। अपनी आंखों में चमक के साथ, वे अपनी मो को मैकडॉनल्ड्स ले जाते हैं जहां आशु ‘डिसीजन मेकर‘ की भूमिका निभाता है, और आत्मविश्वास से एक ऑर्डर देता है और वे उसके टूटे हुए गुल्लक के सिक्कों से भुगतान करके अपनी मां को आश्चर्यचकित कर देते हैं। जैसे ही वे एक साथ भोजन का आनन्द लेते हैं, उनकी मां अपने बेटों के विचारशील इशारों के लिए प्यार और प्रशंसा से भर जाती है। कहानी एक प्रासंगिक संदेश के साथ समाप्त होती हैः- ‘‘मां कहती है ना, आपकी खुशी में हमारी खुशी, सच कहती है…‘‘ इस अवसर पर मैकडॉनल्ड्स आपको मदर्स डे की शुभकामनाएं देता है।

कहानी कहने के शक्तिशाली माध्यम से, मैकडॉनल्ड्स अपने परिवारों के लिए माताओं के बिना शर्त और निस्वार्थ प्रेम का सार सामने लाता है और हमें याद दिलाता है कि यह आज का दिन साल में एक बार आता है जब अपनी मां को आप एक अच्छा सा उपहार दे सकते हैं। मैकडॉनल्ड्स ब्राण्ड एक गर्मजोशी भरा और स्वागत योग्य वातावरण प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, जहां माताएं अपने प्रियजनों के साथ आराम कर सकती हैं, साथ ही स्वादिष्ट भोजन का आनन्द भी ले सकती हैं और ऐसी स्मृतियां बना सकती हैं जो जीवन भर याद रहेंगी।

मदर्स डे सेलिब्रेशन की खुशी को बढ़ाने के लिए, मैकडॉनल्ड्स ने मैकडॉनल्ड्स ऐप पर विशेष मदर्स डे ऑफर पेश किया है, जो 12 मई 2024 तक वैध है। मैकडॉनल्ड्स ने इस विशेय अवसर पर सभी माताओं को शुभकामनाएं दी है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here